Note: Don't be a silent reader. Your response matter for me. Do upvotes/likes and comments.
Ishqi went to kitchen and saw her mother in law doing some work. She went near her and asked, "Maa aap yaha kya kr rahe hai?"
"Aaj nashta banane ka mann kar raha tha toh bas aagayi main aur vaise bhi Kartik aaj jaldi utha tha aaj akhir pehla din hai uske school ka. Issliye main bhi uth gayi." Richa replied.
"Aap muje utha dete maa."
(As in earlier parts, I mentioned that Kartik wanted to be professor so he completed his masters and after that he wanted to do B.Ed and give the entrance exam for job of professor but before that he also wanted some experience.Ishqi suggested him to teach in school along with his degree and finally he got a job in school.)
"Arre beta koi baat nhi. Accha muje tujhse bolna tha kuch."
"Haa boliye maa."
"Navratri aa rahi hai toh uske preparation mein muje teri madad chahiye aur 9 din ka vrat bhi rakhna hai muje."
"Maa main bhi 9 din ka fast rakhu?"
"Beta tune rakha hai kabhi?"
"Nahi, vo mumma muje rakhne k liye mana krte the issliye main bas first aur last day rakhti thi."
"Haa toh teri ye maa bhi tuje mana kr rahi hai 9 din ka vrat rakhne se."
"Kyu? Pls rakhne dijiyena.", Ishqi requested.
"Beta jaruri nahi ki teri shaadi hogayi hai toh tu saare fast rakhna chalu krde. Vaise bhi tu boutique sambhalti hai aur phir ghar, par se 9 din ka vrat rakhegi. Tabiyat kharab hojayegi beta .", Richa tried to explain her.
"Par maa main manage krlungi.", Ishqi retorted.
"Bacche zidd na kar. Dekh main toh vrat rakhungi 9 din ka toh saara kaam tere upar aajayega beta issliye main bol rahi hu beta. Pata hai mummyji bhi pehle khud hi vrat rakhte the vo toh jab unse nhi ho paa raha tha toh unhone muje vrat rakhne ka bol diya ur jab mujse nhi ho payega tab main tuje vrat rakhne ka bol dungi.", Richa explained.
"Thik hai maa."
"Tu first day aur last day rakh lena fast. Vaise Ahaan bhi pehle aur akhri din hi vrat rakhta hai."
"Ye bhi fast rakhte hai?"
"Haa, use nhi pasand ki main vrat rakhu. Bolne lag jaayega ki meri tabiyat kharab hojayegi toh pehle toh main koi bhi fast rakh leti toh vo bhi rakhta tha aur zidd par aajata tha aur kuch khata pita nhi tha. Pata hai ek baar vo bhi mere saath karva chauth par vrat rakh raha tha. Use kitna samjhaya tab jakar vo maana. Lekin usne mere vrat kam krva diye."
Ishqi chuckled.
Till then they heard Ahaan's voice from back, "Ohho, kya ho raha hai? Saas bahu mein itna pyaar."
He came near them.
"Kyu tuje koi problem?", Richa asked.
Ahaan quickly responded, "Muje problem toh hogina maa. Aapke pyaar ke shareholders badhte jaa rahe hai."
"Accha, kal ko tere bacche honge tab bhi aakar yahi bolega na tu."
Listening name of kids they both blushed but then both became normal.
"Accha maa aap dono bahar chaliye main breakfast lekar aati hu.", Ishqi suggested.
Richa nods and both of them went outside by talking with each other. Ishqi was seeing them and smiling.
After few minutes she bring the breakfast and everyone ate and went to their respective works.
YOU ARE READING
MAIN AUR MRS KHANNA [COMPLETED✅]
Fantasy#1 in NEW on 26/04/24 #1 in 2024 on 2/10/24 NOT A ROYAL/BILLIONAIRE ROMANCE BOOK. NO SECOND LEAD SYNDROME. ............................................................ An arranged marriage love story with Ahaan and Ishqi as our lead characters. The...