Haseena's Pent Up Emotions

528 72 15
                                    

Karishma was repeatedly ringing the doorbell of Anubhav's house. His mother opened the door and Karishma rushed in.

Karishma: Chachi, bhab....hamara matlab hai ki, Haseena yahan aayin hain kya?

Radhika: Uhhhm, nahi toh. Kyun kya ho gaya?

Aadarsh: Kaun hai Radh...Arey, Karishma beta?

Karishma: Chachaji aapko pata hai kya Haseena kahan gayi hongi iss waqt?

Aadarsh: 10 baj gaye hain, iss waqt kahan jaayegi, ghar pe hi hogi na! Nahi hai?

Karishma: Ghar pe hoti to chinta mein kyun hote ham, Chacha ji?

Karishma's phone rang.

Santosh: Kuch pata nahi lag raha hai, Karishma madam. Unka phone bhi switched off hai na.

Anubhav came downstairs hearing the chaos.

Anu: Kya kar rahe hain aap log?

Karishma: Ama, bhaiya Haseena kahan hain, kuch pata hai aapko?

Anu: *worriedly* Kahan hai matlab? Kya hua?

Karishma: Woh, aaj shaam 6 baje se unka kuch pata nahi chal raha. Woh ghar ke liye nikli par ghar nahi pahunchi, 10 baj gaye hain, unka phone bhi band aa raha hai?

Anu: *yelled* Kya??? Uhmmm, unka address track...

Karishma: Koshish kiya hamnen, lekin location nahi mil raha.

Anubhav pinched the bridge of his nose in frustration. Soon enough Akshata came down too.

Akshata: *in a chirpy voice* Hi everyone. *looking at people glaring at her* Bye everyone.

She turned to go but Karishma stopped her.

Karishma: Tum Akshata ho?

Akshata: Haan! Aur tum?

Karishma: Ham, SI Karishma Singh.

Akshata: Police? *to Anubhav in low voice* Kya kiya tumhare poojya pita shree ne?

Anu: Hasya karne ka samay nahi hai ye. Haseena kho gayi hai.

Akshata: Kiske khyaalon mein?

Anu: Kya? Arey, ghum ho gayi hai....

Akshata: Kisike pyaar mein?

Karishma: Ama, missing hai, missing.

Akshata: Oh! *sighs in relief* *realizes* Kya??

After few minutes, Anubhav gets up with a jolt. 

Anu: Ham yahan haath pe haath dhare nahi baith sakte. Hamein kuch karna hoga, ham jaa rahe hain Haseena ko dhoondhne.

Akshata: Main bhi aaun? *worriedly*

Karishma: Haseena aapki kuch nahi lagti, behtar hoga aap yahan AC ka hawa leejiye.

Akshata pouted angrily but understood the situation and said nothing.

Anubhav didn't know where Haseena could have actually gone. He came out of the house to find her but since the last half an hour he was simply wandering on streets of Lucknow. He went to the lake side, the bridge, the nukkad tea stall and ice cream parlour where he predicted Haseena to be but she was nowhere to be found. He sighed and parked his bike near a tree, he took out his phone and looked at a picture of Haseena. She was smiling in the picture, carefree.

Anu: *sadly* Hamara dil baitha jaa raha hai, Haseena, kahan ho tum? *suddenly getting angry* Itni gairzimmeddar kaise ho sakti ho, haan? Aise koi bina bataye ghar se jaata hai kya? Pehle toh kabhi aisa nahi kiya, phir ab kyun?

Stay With Me -AnuSeena FanFic 4जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें