Hai ..
Hello ..
Happy reading ...
******************
It's 12 pm ..After enquiry, monu rishi karan and faizi wapas ghar jarahe hothe hai ..
Rishi in driving seat , faizi in passenger seat , karan and Monami were in back seat ,, Sid sab ke saath Ghar wapas chala gaya hai ..
Monu was too much sleepy after this hectic day , she about to fell a side in sleep , she wokes up and sees here and there and controls her sleep , rishi and karan were seeing her only, rishi from view mirror and karan , who sat beside her only , when ever she fells a side they both react to stop her , finally she again about to fell a side , immediately karan kept his shoulder and she kept her head on his shoulder , hugs his arm and sleeps , a smile crept on both brothers faces .
Karan : ( in mind ) yeh toh bilkul choti bacchi hai , jab hosh mein hothi toh chup hone ki naam hi nahi lethi hai par ab choti bacchi ki tarah Sori hai ..
Rishi : ( in mind ) kabhi ghour se dekha nahi Maine , yeh bhi ek ladki hi hai , mujhe laga ki chudail hogi Jo galathi se insaan ban gayi lekin yeh bhi ladki hi hai , yeh sote wakth bahut cute hothi hai , idea jab bhi yeh chapad chapad karthi hai ek neendh ki goli dedena chahiye , yeh pura darthi Bach jayegi ,
Mo : ( in sleep ) agar zyada behes ki na muhh thod dungi raghav , ab dubara mere saamney math auo varna , tumhe ek bade se khai ke pass le jakar dakka dedungi mind it ..
Both rishi and karan gulped in fear ..
Faizi jo akhikat se dhoor aur apna first love ki talash mein tha unhe ek dhaba dikh gayi matlab unka pehle pyaar , khana unhe dikh gayi thi ..
Faizi : ( shouts ) rishiii , gadi rokho ..
Immediately rishi gadi ko rokha , dono karan aur monu saamney ki taraf jhuk gaye lekin majaal hai monu ki neendh toote , woh fhir se dusri taraf Mudd ke so gayi ...
Rishi : kya hua ?? Chilla kyu rahe ho ..
Faizi : waha dekho , dhaba , mujhe jhoron ki bhukh lagi hai, mein jara hunn ..
Aur woh chala gaya ,,
Rishi : mujhe bhi bhook lagi hai , mein bhi jaunga , karan tum bhi ajao ..
Karan ek nod karke monu ko utana chahtha tha ..
Karan : Monami utto kuch khake so Jana ..
Monu needh mein hi ek chata Mari karan .
Mo : kithni baar bola hai Sid , mujhe disturb math kar jao yaha se ..
Karan : ( by rubbing his cheek ) ahhhh yeh ladki , yeh kabhi nahi sidregi ahhh ..
Rishi : isiliye mein is se do foot dhuri rakhta hunn , jab bhi maarthi hai bahut zhor se maarthi hai ..
Karan : ek kaam kar car ko lock kar , yeh utne wali toh hai nahi ..
Rishi car ko lock karke dhaba ke ander chale jathe hai , karan fresh hone keliye wash room jatha hai , fresh hokar table ke paas aatha hai , aur dekta hai faizi jam ke khana toos raha hai , rishi waha nahi hai .
Karan : yeh kaha gaya ??
Faizi : koun ?? Rishi , mujhe nahi pata ..
Karan : shayad wash room gaya hoga ..
Woh chair mein bhait tha hai aur khud ko ek roti and curry serve karke khane hi wala hotha hai usse Monami ki yaad aathi ..
karan : bichari subha se kuch khaya nahi , uski mom ki chinta mein paani tak nahi pee usne ..
YOU ARE READING
💖 ishq wala love 2.0 💖
Fanfictionso i have finally started this cute sweet comedy wala story ISHQ WALA LOVE 2.0 ismein aapko 3 things dekhne ko milega and they are entertainment entertainment and ENTERTAINMENT.. so seat belt ko lagake ready hojayiye fun full ride mein Jane keliye...