Hai .
Hello ..
Happy reading ....
Plz ignore the mistakes
*******************
It's been a month ..Monu as usual apne kaam kar rahi thi , rishi as usual apna dimaag se paidal kamon se monu ko irritate kar raha hai ,, karan as usual rishi ki galathiyon keliye monu ko daant Raha hotha hai ...
It's very normal thing for three of them ..
Lekin aaj ek 8 th wonder hogaya hai , woh yeh hai ki karan monu ko unke saath coffee shop lekar Gaya hai , woh isiliye kyuki office mein renovation ka kaam chal Raha hotha hai ,, isiliye unke designs final karne keliye karan monu ko coffee shop lekar Gaya hai , ab tumhe yeh chota sa kaam galthi unke zindagi mein kounsi toofan le aane wali hai ...
Here in office .
Mendak ki tarah fhudak te fhudak te rishi office aaya , hala ki woh kuch kaam nahi karta lekin humesha kaam jaroor bigaad detha hai ..Sid and faizi apna apna kaam kar rahe hote hai ..
Rishi : Sid , karan kaha hai ??
Sid : ( thoda darte huye ) woh..woh coffee shop gaya hai ..
Immediately rishi expression got changed ..
Rishi : ( angryly ) kiske saath gaya hai ??
Faizi : dekho Bhai gussa math ho tum , woh ayisa nahi hai , Monami ke saath gaya hai ..
Rishi : ( aur bhi gussa hote huye ) matlab ab woh mera place Monami ko dediya hai ?? Mein abhi bathatha hunn un dono ko .
He stromed from there towards coffee shop
Sid and faizi sees each and remembers their experience with that coffee shop ..
Actually huva yeh hai ki ..
Ek baar karan and rishi wahi coffee shop mein Gaye the , aur waha rishi ko ek corner table se ek alag sa connection feel huva , uss din se lekar aaj tak sirf karan and rishi hi waha jathe the , ek baar galathi se karan faizi ko waha lekar Gaya , uss din rishi ne almost karan and faizi ka friendship ko todne wala tha ,, dusri baar Sid zidd karke karan ke saath wahi coffee shop par gaya , aur rishi iss baar ek step aage aake Sid ka sar phode wala tha , jaise taise karan ne bachaliya tha , ab monu uske saath gayi hai wahi coffee , dekhna yeh hai ki ab karne wala hai yeh prani ..
******************
Karan was drinking his coffee and monu was setting her designs , work almost completed ,, just then they both heard a huge loud sound ..
"Bhai "
Aur fhir kya , Monami ki haat mein se saara papers neeche aur karan ke mein se coffee in designs ke upar ..
Karan : kya hua chilla kyu rahe ho ??
Ri : ( kisi possesive girl friend ki tarah ) tum mujhe chod kar kyu aaye , aur iske saath kyu aaye ?? Ab tum purane karan nahi ho , badal gaye ho , tum se yeh ummeed nahi thi , tum sab mardh ek jaise hi hote hai , dusri wali life mein enter hothi hi nahi pehle wale ko bhul jate ho , ( seeing monu ) aur tum , tumhe toh narak mein jagah nahi milegi , mere aur karan ke beech mein agayi hai na ..are ithne Ameer log hai fhir bhi tumhe Mera hi karan Mila ??
Sabhi log karan aur rishi ajeeb nazronse dekhne lage , ek toh dono same dikhte hai , upar se rishi ki baatein ho ayise kisi ko bhi Shak ho sakta hai ..
Monu ka patience level bhi khatham hogayi , woh pass wali file Li aur rishi ko maarne lagi ..
Mo : ( rishi ko maarte huye ) meri Puri mehnat par paan fher ke upar se mujhe hi shraap dere ho ?? ( Dishkow ) aur toh aur mein tum dono ki beech mein aati hunn ( fhirse dishkow ) aur samajte kya ho tum ?? Mujhe koi pagal kutte ne Kati hai jo tumhare Bhai par dore dalthi hunn ..
YOU ARE READING
💖 ishq wala love 2.0 💖
Fanficso i have finally started this cute sweet comedy wala story ISHQ WALA LOVE 2.0 ismein aapko 3 things dekhne ko milega and they are entertainment entertainment and ENTERTAINMENT.. so seat belt ko lagake ready hojayiye fun full ride mein Jane keliye...