Plzz ignore grammatical & speling mistakes..
______________________________________
Scene started with Sam & Sunny ..
They are talking to that man. & Asked him about his boss.. but he didn't even open his mouth.. Sam is beating him..
Sunny- dekh beta abhi hum pyaar se puch rahe hen.. bata de. Warna agar ek baar Virat ne tujhse baat ki na.. to tere liyen achha nahi hoga. Uske saamne tujhe waise bhi apna muh kholna padega.. to kiyon bekar mei apna aur humara time waste kar raha hai.
Sam- nahi Sunny yeh ese nahi manega.. iski to.. (he Takes out his gun & points his forehead) dekh beta last time puch raha hun.. chup chap bata de ki tera boss kon hai.. warna Virat ne sirf kaha tha.. mein such mei yeh puri chhe ki chhe goliyan teri khopadi mei utaar dunga.. bol jaldi...
Man- smile like a devil.. dekh mein tujhe kuch bataunga to nahi..
Sunny- to yahan se zinda bhi bach kar nahi jayega.. bete..
That man is scared to see Samrat's anger.. he thinks somthing & said..
Man- dekho mein tumhe yeh to nahi bata sakta ki mera Boss kon hai.. lekin han yeh zarur bata sakta hun ki aaj raat ko 1 Bohatt badi drugs deal hone wali hai.
Samrat & Sunny Both are shocked to hear this..
Sam- Kahan hone wali hai drugs deal?
Man- aaj raat ko disco party hai.. wahan bohatt sare youngesters aayenge.. bas wahin woh drugs suply ki jayegi...
Sam- good.. ab us drugs ko hum tak pohanchne se koi nahi rok sakta....
Then he calls VIRAT..
In Virat's side-
Virat & Vijendr are talking just then his phone rings..
Virat- han Jeeva bol usne apna muh Khola .. bataya kon hai is sabke piche..
Sam- nahi Shiva.. yeh to usne nahi bataya.. ki is sabke piche kon hai.. lekin han.. usne yeh zaroor bataya hai ki...
Then he tells whole things to Virat.. Virat is shocked to hear this.. tu ruk mein aata hun.. (he said to Samrat)
He is going but his uncle stoped him..
Vijay- Virat ruko.. baat to puri karke jao...
Virat- nahi uncle.. abhi time nahi hai. Ek bohot important kaam aa gaya hai mujhe.. aur woh kaam abhi hi finished karna zaruri hai...
He Said & left from there..
Then he comes to Samrat & asked him about the situation. Samrat & Sunny tells him whole story. He Makes a plan to catch that Drugs dealers...
Virat- caroron ki hai woh drugs.. ab ayega maza.. chalo aaj raat ko hum bhi chalte hen disco party mei. (He said & smile 😊)
In CN-
Here Devi & Mohit is sitting in drawing room & they are thinking something.. very seriously...
Devi- yrr Mohit plzz tu.. aai aur Ninad kaka ko mana lena party mei jane ke liyen.. meri best friend ki birthday party hai.. mein nahi jaungi to usko kitna bura lagega na..
YOU ARE READING
Adhure hum Adhure Tum
FanfictionThis story is full of Suspense, thriller, action & Romance..