Continued from last part....
Sai- woh mujhe aapse kehna tha ki.... Woh..... Woh.. mein keh rahi thi ki..
Virat- are itna kya woh woh kar rahi ho.. bolo na jaldi.. mujhe sunate time to itna nahi socha tumne.. phir ab kiyon itna bhav kha rahi ho.. bolo na...
Sai- woh mein aapse keh rahi thi ki I am.... I am..... (Virat-🤨)(she takes a deep breath and said) IamsorryMrVirat...
Virat- hen! Kya bol rahi ho. Dr Mirchi.. samjh mei nahi aaya mujhe...
She takes a deep breath and said- mein keh rahi thi ki I AM SORRY MR VIRAT.... She finally Said...
Virat- are wah.. yeh to Kamaal ho gaya... Dr bad bad... ko bad bad karne ke alwa bhi kuchh aata hai . Very good.
Sai- dekhiye mein sorry keh rahi hun iska matlab yeh nahi hai ki aap mera ese mazak udaoge... Maine aapse sorry kaha kiyonki meri galti thi.. maine bina puri baat jane aapko itna kuch suna diya.. uske liyen I am sorry.....
Virat- it's okk.. jao maaf Kiya.. tum bhi kya yaad rakhogi.. ki Virat ka dil kitna bada hai...
Sai- THANK YOU SOO MUCH MR GABBAR....
Virat-😃 you are soo funny.. han Dr Mirchi...
Sai- jocks a part.. but seriously.. Thank you soo much .. Agar aap nahi hote to Devi.. ke sath pata nhi kya hota.. Thanks once again...
Virat- it's okk.. it's my duty... 😊
After that there is a complete silence...
After 2 minutes... Virat Said..
Virat- waise aapko kuch aur bhi kehna hai. ya phir.. bas ese hi mujhe ghurati rahogi?
Sai- han actually mujhe aapse kehna tha.. ki ab aap yahan se jane wale to ho nahi.. yahin rahoge.. to kiyon na hum dost ban jayen...
VIRAT-😳
Sai- I mean.. aap yahan rahoge.. to ese ladte rehne se achha hai na ki hum friends ban jayen.. Kiyon?
Virat- han..😊 Idea to achha hai...
Sai- to Friends...
She said farward her hand infront of him...
Virat- yes of courses... He Shake 🤝🏻 his hand to her...
Sai- 😊 to ab hum dost ban gaye hen.. to Humari ladai nahi hogi....
Virat- hope soo..
Sai- kya !?
Virat- kuchh nahii...
Sai- achha ab mein chalti hun.. mujhe hospital Jana hai.. I am getting lait....
Then Sai is left from there.. & Virat is going in his room...
After some time Virat is come to meet Sam & Sunny..
Samrat- Virat tu thik hai na?
Virat- kiyon mujhe kya hua hai?
Sunny- nahi woh kal jo hua uske baad.. kahin teri haddiyan to nahi tut gayii 🤣
YOU ARE READING
Adhure hum Adhure Tum
FanfictionThis story is full of Suspense, thriller, action & Romance..