In this story dadi sa loves her all grand children's especially armaan...He is real son of Vidya&Madav....Thier relation is very strong...also dadi sa,&Madav....no problems between thier relation...after asking dadi's permission about her birthday celebration... siblings felt happy because of thier trip to Mussoorie...
Armaan:Guys pehle muje resort book karne do...
Rohit:Ok bhayya....call karo jaldi....
Armaan:Arey call kar ra hu wait karo jara...rohit nods....he calls abhira.... first ring she lifted the call...
Abhira:Hi I am abhira speaking from Honey Flower Resort Mussoorie...
Armaan:Hello Abhira Actually meri dadi ki birthday he kal aur uski favourite place he Mussoorie so poori family vaha aake birthday manane ko socha he ..tho booking available hai ki nahi...
Abhira: Available he Sir
Armaan:Ok .So confirm the booking...
Abhira:Ok Sir...aapka naam batayiye...
Armaan:Armaan Poddar....
Listen this abhira get shocked..
Abhira:Aap Poddar family se ho...
Armaan: Yes..waise . aap aise kyu puchi ho..
Abhira: Actually mumma ki best friend thi aunty ka naam nahi pata lekin wo bi poddar family se he isliye pucha...I am sorry..
Armaan: It's ok no problem waise aap kabi aapki mumma ki dost ki photo deki....
Abhira:No Sir par mumma ne aunty ki baare mein bahut kuch bataya...mumma aunty ko bahut saal se dund rahi he lekin wo mili nahi he ab tak....
Armaan:Kya pata aapki mumma ki dost may be iss trip pe mile...
Abhira:I hope so....Ok sir bye
Armaan:Bye Abhira....then cut the call....
Siblings noticed his smiley face....
Gang:Abhira...nice name....
Armaan:She is also nice....says this unknowingly...
All: What....
Armaan:Kuch nahi...Aaj shaam ko hum Mussoorie ke liye nikalna he uske liye ready ho jao...mein tho jaari hu bye....says this goes from there quickly...
Rohit:Guys kuch tho baat he bhayya hum se chupa Raha he...
Charu:I think Abhira di ko hogi
Krish:Tumko kaise pata...
Charu:Bas muje pata he...agar aapko mere baat pe trust nahi tho resort mein dekhna...
All:Ok...
In Armaan's Room...
He is thinking about abhira...took the mobile saved her number....search her in WhatsApp...later he find her... seeing her profile felt something unknowingly...
Armaan:So cute....ek kaam karta hu ye pic ko save karke privacy mein rakta hu..tab koi bi nahi dekega...later he saved her pic and kept in privacy....at that time vidya coming in his room....while calling his name...
Vidya:Armaan beta....
Armaan:Ji maa batayiye...
Vidya:Tu ne resort booking kiya na....he nods..sach mein....
Armaan:Yes maa... booking confirm hui he agar aapko meri baat pe trust na hote tho aap abhira se baat kar sakte he...
Vidya:Abhira...ye koun he...
Armaan: Resort Manager....
Vidya:Achcha...waise uski naam kaise pata tumko....
Armaan:Call kiya tho usne bataya uski naam.. waise aap aise sawal puch re ho jaise mein ne aapke pass kuch chupaya ho maa....
Vidya:Aisa kuch nahi he beta bas aise hi pucha....waise naam tho bahut sundar he..pata nahi abhira kaisi hogi..
Armaan: Abhira achchi hogi sayad...
Vidya:I hope so...beta tum luggage pack karlo Aaj shaam ko nikalna he yeha se...
Armaan:Ok maa....waise meri juice....
Vidya:Mein 5min mein bejti hu Ok ...he nods....later vidya goes from there...
Armaan:Thank God aaj ke liye bach gaya....chalo beta Mussoorie jaane ke liye ready ho jao especially abhira se milne ke liye...get ready to meet her....
On other side Goenka's also ready to go to mussoorie because of Manish Birthday...at evening time Goenka's & Poddar's start thier journey for mussoorie...Mussoorie....
Honey Flower Resort...
Akshu&abhira waiting for thier arrival...they already set thier rooms...
Akshu:Ye log abhi tak aaya kyu nahi....
Abhira:Aayenge mumma jara wait karte tho sahi....akshu nods....abhira texted message to armaan....
Abhira:Aap kaha the sir...raat honewala he jaldi aayiye naa...
Seeing the notification armaan quickly opened....abhira ki message...
Armaan:Bas 5min aayenge he hum....
Abhira:Ok....10min later Both families reached there.. Everyone getting down from car...Abhira&Akshu invited them with garlands&perfume....says helpers that took their luggage and kept in thier rooms...akshu didn't noticed Goenka's...later akshu ,vidya meet after so many years felt happy....
Abhira:Mumma mam aapki dost he...iske baare mein aap bata rahi thi muje....
Akshu:Yes betu she is my best friend Vidya Poddar...vidya she is my daughter Abhira....
Listen this vidya hugs abhira..with emotional... because she knows about akshu's past...abhira hugs back happily...
After broke the hug...abhira noticed that vidya get emotional..
Abhira:Mujse milke achcha nahi laga aap ko...
Vidya:Aisa koi baat nahi beta...
Abhira:Fir aap ro kyu Rahi ho...asked cutely...
Vidya:Bas akshara ki past yaad aayi thi tumko dekh ke isliye toda emotional hogayi hu...
Akshu:Past ko bhool jao vidhi...mein tho kabka bhool chuka hu...ab deko kitna kush hu meri beti ke sath...aur tumko kabse dund rahi hu lekin kabi mila nahi...lekin aaj unexpectedly mil gaya..
Abhira:Sach mein mam...mumma har din aapki baare mein bata rahi thi...aapne mumma ki sath diya aur bahut help ki...tab kiya tha jab unki family unko chod diya tha....wo log koun he muje nahi pata lekin unko mein kabi maaf nahi karungi kabi nahi....says with angry...
Akshu:Tk betu bas tu shaath hoja....tumko meri friend se baat nahi karni he kya....
Abhira:Karni he mumma...lekin aaj nahi kal subha baat karenge hum...mam uski family ke sath aayi thi na wo log dhundte honge mam ko...
Akshu:Ye tho sach he betu mein tho bhool gayi...I am really sorry vidhi....
Vidya: It's ok no problem akshu...
Abhira:Chalo mam mein aapko room dikati hu...mumma aap Jake kuch snacks prepare karlo sabke liye.....
Akshu:Tk betu....akshu moved to her house...vidya&abhira moved to resort....at that time krish,rohit&armaan coming on the way...seeing abhira with vidya....trio feels relief...goes to near them...trio hugs vidya....
She hugs back....later broke the hug..
Rohit:Thank God aap mil gayi maa...pata he sablog kitne pareshan he aapko leke...
Vidya:Kyu muje kya hua...mein tho bilkul tku...
Krish:Aap tho tk mami lekin aap humare sath andar nahi aayi tho humko laga aap kaha ko gaye ho isliye ...
Vidya:Achcha..wo baat he...krish nods...
Armaan:Waise aap kaha the maa...
Vidya: Actually mein meri best friend se mili the 15years baad...so unse baat Kari thi wo iss resort ki owner he....Mrs.Akshara Sharma...
And ye he unki daughter Abhira Sharma....
Listen this name trio surprised to see her...
Abhira:Hi guys ...
Krish:Hello di...I am krish,he is my bro rohit and he is my elder brother armaan....
Abhira: Nice to meet you...waise armaan sir aap hi tho muje call kiya resort booking ke liye am i right?
Armaan:Yes abhira...you are right....waise mein aap se kaha na aapki mumma ki dost iss trip mein jarur milegi deko trip shuru hone se pehle mil gaya...muje nahi pata tha ki meri maa aur aapki mom best friends he....
Abhira:Muje bi nahi pata ab pata chal gaya....mein tho mumma aur mam ke liye bahut kush hu.,.bas mein chahti hu ye dono humesha kush rahe....
Rohit:Aapki wish jarur Puri hogi....
Abhira:Thank you...waise tumlog mam ko andar leke chaliye...mein todi der mein aati hu...trio nods...later abhira goes to house...trio took vidya inside the resort....seeing her like this Poddar's get relief..... Goenka's also..later everyone hugs vidya...
Dadi:Tum teek tho hu na vidya...
Vidya:Mein bilkul tku maa sa....waise maa sa mein ne aapko bataya tha na meri best friend ki baare mein...
Dadi:Hmm .bataya tha tu ne ...uski muskil vakt mein tu uski sath di thi...aur uski kudki family uski pregnancy time mein unki sath chod di.
Vidya:Hmm maa sa unki naam akshara he iss resort ki owner aur unki beti thi abhira bahut pyaara bachcha he...unse milke aayi hu...muje bahut Kushi lagi akshu aur abhira se milke...
Listen akshu name Goenka's get shocked especially ruhi...she is fumes in anger....
Ruhi:Par nanu hum abhi ke abhi iss resort se nikalna hoga...
Akshu:Tho nikal jao na kis ne roka tumko Miss Ruhi Birla...waise tere jaise log yeha rehna achcha nahi hoga...while coming there..
Listen this everyone get shocked especially vidya...then goes to near her....
Vidya:Kya hua akshu..tu aise kyu baat kar Rahi ho...
Akshu:Vidhi mein ne tumko meri past ke baare mein bataya tha na.. she nods...The family is Goenka family...in logo ki vaja se mein ne gar chod ke chali gayi thi...aaj mein aur meri beti iss Goenka's se door he thaki inki so called ladli Miss Ruhi Kush reh sake...lekin iss ruhi ko deko abhi bi iski nafrat katam nahi hui...waise tumse ek baat batadu...tumhari maa ki death reason tumhi ho ruhi...tumko yaad hogi bachpan mein tu hum sab ko chod ke tu kud car drive karne ke liye chup chap chali gayi thi...mein tumko rokne ko koshish ki lekin tum zid mein hoke meri baat suni nahi he...baad mein tu car se bahar aayi tho kuch tho press karke aayi hu..us galti ki vajase arohi ki jaan chali gayi meri vajase nahi.... unfortunately tumhari maa ki death ki jimmedari tum hi ho mein nahi agar tum car ke paas nahi gayi tho aaj arohi tumhare sath hoti lekin Teri ek galti ki vajase uski jaan chali gayi....galti kud karti ho blame kisi aur pe kyu....tum ne galti Kiya he us galti ko accept karo...aur dubara aisa galti mat karna...aur ye so called Goenka's....Family mein kisi ka bi death ho blame kis pe aati he akshu pe kyunki wo ek insan he emotional fool he am i right? Mr.Manish Goenka...
Seeing her behaviour like this Goenka's get shocked..also learns that arohi's death truth.. Poddar's are angry to seeing them... especially armaan,dadi&vidya....
Akshu:Aur aapki so called second wife Mrs Swarna Goenka....Ye kudko kya samjti he ye Goenka Ki Gar Ki Queen ki tarah behave karti he..aap ye mat bhulna ki aap Mr.Manish Goenka Ki Second Wife He Not His First wife...Aapko Jo kuch bi Milana Goenka's ki gar mein wo sab meri dadi Late Soumya Goenka ki vajase mila he she is first wife Of Mr.Manish Goenka and Real Mother Of My Father Late Karthik Manish Goenka...Samji....aap meri father ki step mother ho not his real mother...agar meri dadi ki death nahi hoti tho aaj aap Goenka's ki gar mein rehti hi nahi...bada attitude dika rahi ho aap Goenka's ki gar mein rehke...aur aap dono humesha arohi se pyaar kiya he not my brother and me...aur aaj bi uss ladki se pyaar kar ri he wo ladki unki kud ki maa ki death ki reason thi...she is Miss Ruhi Birla...ye bi aisi attitude dika rahi he ye Goenka's ki princess he so mein aaj bata dungi ki tum Goenka's ki princess ban sakti ho lekin meri beti Maheswari's, Singhania's & Sharma's ki little princess he....Wahi baat Goenka's ki hai tho inke sath koi rishta nahi he aur mein rakhna bi nahi chahti....Isliye tho mein itne saal door rahi hu inlogon ke sath....aur humesha aisa hi rahungi.....
Listen her words Goenka's get shocked especially ruhi...she is learns that she is main reason of her mother's death...listen this she is heart broken.... listen all this Poddar's get angry on Goenka's...
Voice:Mumma....
YOU ARE READING
Armaan Ki Abhira
FanfictionStory start from Armaan& Abhira's first call...this my imagination not related to the show...