Armaan Love For Abhira

3.3K 151 30
                                    

Honey Flower Resort, Mussoorie...
Youngsters throw a birthday party for dadi sa&manish... birthday party was finished with out any drama....but dadi sa kept a proposal infront of Goenka's for ruhi...which makes everyone get shocked especially youngsters &armaan.... Goenka's thinking about this praposal...they are very happy for this praposal but give a chance to ruhi to take a decision for this... because Life is her's...on other side abhira get shocked for this sudden praposal but wait to see Armaan's reaction on this...
Dadi:Batayiye manish ji aapko iss rishta pasand he...
Manish:Humko pasand he lekin ruhi ki life hai tho unki marji hona chahiye iss mein...kaveri ji...
Dadi:Ye baat tho sahi hai manish ji...waise ruhi beta batao tumko ye rishta pasand hai ki nahi...
Ruhi:Meri family ko pasand hai tho muje bi pasand he mam....
Dadi: Matlab tu armaan se shaadi karne ko tayar hu right?she nods slowly...arey waah ye tho achchi baat he tho udaipur jaane ke baad shaadi ki rituals shuru karte kyu manish ji ..
Manish:Ji aap jaise kaha waisa hi hoga...bas meri ruhi kush rahe iss rishta se....
Ruhi:Mein kush hu b nanu...armaan meri achchi dost he aur ab meri honewala pati bi...muje bahut kyal rakta he...
Listen all this armaan get shocked but he didn't happy with this praposal...try to reject this praposal... listen all this abhira leaves from there with rohit sadly...no one noticed them.... armaan searching her in garden but not find...
Armaan:Abhira kaha chali gayi abhi tak yeha par thi ...meri aur ruhi ki praposal ko leke wo sad tho nahi...waise rohit bi dikayi nahi dera matlab ye dono sath mein honge sayad...armaan sach batane ka time aagaya he batado nahi tho teri life spoil hogi....(In mind)
Vidya:Waise armaan tum se pucha bi nahi tum ko ye rishta pasand hai na...
Armaan:Maa ruhi meri achchi dost he bas unke lava koi rishta nahi he humare beech aur mein inko life partner ki jaisa kabi dekha nahi...she is my best friend that's it...
Listen this everyone get shocked except youngsters...dadi thinking something...
Dadi:Armaan tu kisi se pyaar karte ho kya....
Armaan:Dadi wo...
Ruhi:Batado armaan I will supports you...waise mein meri family ko leke rishta ko accept kiya lekin tu meri best friend he mein tumko samj sakti hu...leave this matter...and told about that girl?
Armaan:Which girl?
Ruhi:I think that you are in love with someone else...tell me her name...
Dadi:Hmm armaan batado hum unse baat karenge...
Armaan:I am really sorry dadi sa but mein abhi tak unko prapose kiya hi nahi...
Vidya:Kya...abhi tak prapose nahi kiya unse...
Armaan:Nahi maa... mein abhi abhi realise kiya ki mein unse pyaar karta hu..tho unko prapose karne mein time legega.,aur prapose karne ke baad unki reply ke liye wait karna padega...means she accepted my praposal or rejected...agar accept kiya tho tk reject kiya tho move on from her and focus on my career no marriage in my life... because I love her very much mein unke lava kisi ko meri life partner ki tarah nahi dekh sakta....she is my love of life...
Listen this everyone get surprised...
Fufa:Kya baat he armaan tu pyaar se bahut door bhaagte hu..aur aaj tumko pyaar hogaya...Tum kis se pyaar karte ho pata nahi lekin wo koi bi ho bahut lucky he...unki naam tho batado...
Manoj:Batado armaan...
Armaan:That is suspense chachu....time aane par batadunga lekin itna bata sakta hu ki unko aap sablog jante he...
All:Kya hum unko jante he...he nods...tho pata karna padega koun he wo....
At that time abhira &rohit comes there...
Rohit:Kya baat chal rahe yeha...
Manisha:Armaan ki girl friend ki baare mein....
Listen this rohit and abhira started coughing...
Armaan:Arey kya hua tum dono ko paani peelo pehle...ruhi paani leke aana...she nods...later bring two glass of water...armaan take water and gave to abhira...she takes it and drink it...ruhi also doing same with rohit....
Both:Thank you so much
Both: It's ok no problem...
Abhira:Waise armaan ki girl friend koun he...
Aryan:Pata nahi di..bhayya abhi tak naam nahi bataya...
Rohit:Naam nahi bataya means bhayya doesn't knows her name...right?
Armaan:No...unki naam pata he muje lekin mein abhi tak unko prapose nahi kiya na isliye nahi bata raha hu...
Abhira:Tho wo aapki girl friend tho bilkul bi nahi he kyunki aap abhi tak prapose nahi kiya agar wo aapki praposal accept kiya tho aapki girl friend banegi aur shaadi karte tho aapki wife...agar wo reject kiya tho unko bhool jana achcha he...
Listen this armaan get upset.. seeing him like this abhira also upset but try to cheer up...
Rohit:Bhayya aap upset mat ho princy mazak kar rahi thi....
Abhira:Yes armaan...wo ladki koi bi ho tumhari pyaar ko accept karegi aur teri wife bi banegi...wo tho bahut lucky he itni achchi family mein jaari he....any way mein tho sweets lene ke liye gaya tha...ab sablog sweets enjoy kariye...while gave to everyone...
Vidya:Waise Hum kal jayenge abhira...tum bahut yaad aati ho muje kyunki tu akshu ki beti hi isliye...
Abhira:Muje bi mummy...koi baat nahi hum dubara jarur milenge...she nods...
Dadi:Abhira hum kal jarur jayenge beta lekin diwali ke liye tumko aur akshara ko aana padega...
Abhira: Thanks for inviting me&mumma..mam...lekin hum nahi aapayenge kyunki mumma duty mein busy rehti he aur mein resort manage karti hu...mein mumma ko akeli chodke nahi aa sakti mam...sach kahu tho muje udaipur dekh neko bahut man lagri he lekin meri family mein sablog means kairav mamu,krish mamu,vansh mamu,vatsal mamu,Amish mamu,dadu,par nanu,bumi sablog USA mein he...agar wo log aaye tho mein aur mumma bi aayenge...mam...tab hum jarur aap sabse milenge...
Dadi:Ok beta...later Everyone goes to thier rooms except youngsters...
Abhira:BFF tum se kuch puchna he .... whispers
Rohit:Pucho lo Princy...
Abhira:Muje armaan aur ruhi ko ek sath dekh ke achcha kyu nahi lagri he...ye feeling kya he batao....
Rohit: Matlab tum bhayya se pyaar karne lage ho...
Abhira:No yaar aisa kaise ho sakta he wo bi do din mein...mein armaan ko achchase janti tak nahi hu..
Rohit:Pyaar aise hi hota he Princy...pyaar hone mein ek sec lagta he lekin pyaar milne mein ,nibane mein bahut time lagta he...pyaar ka matlab bharosa he Princy...jo insan se tu pyaar karti ho unpe bharosa hona chahiye tumko aur uss insan ko bi...pyaar asani se milta nahi he agar mili bi tho unko achchase nibana chahiye...
Abhira:Pyaar ki baare mein bahut achchase bataya tu ne lekin mein armaan se pyaar nahi karti hu BFF...ab ye pyaar ki Bashan dena band kardo...any way...tum kisi se pyaar karte ho...kya
Rohit:No no not at all...abhi tak aisa ladki mili nahi...agar mili tho tumko batadunga...tk...
Abhira:Ok BFF..ab chale...he nods..later both went from there...on the way both meets armaan and ruhi also Youngsters...
Abhira:Guys aaplog abhi tak soyi nahi....
Aryan:No di neend nahi aari he...
Rohit:Tho game kele...
Abhira:Kounsa game...
Rohit:Truth or dare....wt say....
All:Ok bhai...
Later they play the game...after that they went from there... middle of the way power gone suddenly at that time ruhi hugs rohit unknowingly and abhira hugs armaan.... unknowingly but both feels thier touch...thier heart beat fastened...both listen thier heart beat...feels happy unknowingly armaan also hugs back.....they are in thier dream land...later some time power comes...both immediately broke the hug... pretend normally..later goes to thier rooms...in thier rooms both remembers the moment smiles happily...

Next Day
Morning 9AM...
Poddar's & Goenka's ready to go back to udaipur...akshu gave some small baskets to both families...
Akshu:I think aapki birthday achchi hua ho yeha maa ji
Dadi:Bahut achchase hua aur mera ye trip bi special hua abhira aur tumhare sath...
Akshu:Thank you so much mam....waise aaplog vidya ki family hai tho aapko jab man kare tab yeha aa sakte he...
Vidya:Thank you so much akshu par tumko aana padega udaipur diwali ke liye...
Akshu:Of course aaungi vidhi...bhayya ki call aaya tha do din mein wolog aa rahi he yeha...unke sath hum aayenge...
Dadi:Ye tho achchi baat he beta...tumlog aa bi gaye tho humse jarur milna....
Akshu:Ji maaji...on other side armaan searching for abhira but she didn't come...rohit noticed abhira is not here...
Rohit:Waise Princy kaha he mom...muje unse milna he...
Akshu:Kisi kaam se college gayi he beta...ye lo tere liye a letter diya he... udaipur jaane ke baad call karne ko kaha he...she give letter to him..he takes it...
Rohit:Ok mom...jaane ke baad call karunga...she nods..later she send off both families...later both families leave from there...but armaan was upset also some uneasy in his heart...
Armaan:Muje kya hua aise achank uneasy kyu lagri he muje... family mein tho sablog tk...mein bi tku...later remember abhira...abhira ko kuch hua tho nahi...nahi nahi usko kuch nahi hoga.....later he stop the car and go back to resort...
Rohit:Bhayya kaha jaara ho...
Armaan:Ek bar akshara mam se milke aata hu..
Rohit:Ok jaldi aana .he nods..then goes to resort...later he meets akshu...
Armaan:Good Morning Mam...
Heard this akshu turned to saw him...
Akshu:Armaan tu yeha...tumlog tho Jane wale thi na...
Armaan:Hmm mam bas aap se milne ke liye dubara aaya hu...
Akshu:Mujse kyu beta...
Armaan:Kyunki mein aapki student hu mam....aapko yaad nahi hogi sayad lekin muje yaad he...
Akshu:Achcha tk...later he takes her blessings...
Armaan:Mam sach batayiye na abhira ko kya hua he...
Listen this she was shocked...
Akshu:Tu aise kyu puchre ho beta..mein tho bola na wo college gayi he kisi kaam ke liye..
Armaan:Lekin meri man nahi manti he mam..aisa lagta he abhira teek nahi he...
Akshu:Tum yeha abhira ke liye soch rahe ho armaan aur waha abhira bi tere baare mein soch rahi he .....kya rishta he tum dono ki beech pata nahi...Tumhara Shak sahi tha armaan...abhira is not well...she is suffering from high fever....pata nahi kal raat se bahut pareshan he wo...puchte tho batata bi nahi...waise tu abhira ki baare mein kyu sochre ho...nahi wo tera dost he na tera girl friend....abhira ne kaha ki tum kisi se pyaar karte ho tho tu abhira ke liye kyu sochre ho...pata karna padega...(In mind)
Akshu: Waise abhira ne kaha ki Tumhara man mein koi aur the ...tho tu abhira ke baare mein itna kyu sochre ho batao armaan....
Listen this he was shocked...abhira misunderstand him...
Armaan:Sorry mam mein tho aise hi pucha tha...ab mein chalta hu bye....says this he went from there...

Armaan Ki AbhiraWhere stories live. Discover now