Abhira Rejects Armaan's Praposal

945 65 1
                                    

Scene Start From Shopping Mall....
All are busy in dress selection ..at that time armaan comes there ruhi&anu...anu is his best friend...abhira goes to outside while busy in call... armaan seeing her but she can't....says ruhi&anu to joined them...both nods...later he goes to outside...seeing abhira sat on the bench...he sat next to her...
Ar:Hi abhira..how are you?
Ab:I am fine..wt about you?
Ar:I am also fine..mein ne suna tha tumhari tabiyat teek nahi tho ab kaisi hai..
Ab: Bilkul tk isliye tho udaipur aayi hu...waise tu ye sab kyu puch raha hu mujse...
Ar:Bas aise hi pucha abhira agar tumko disturb kiya tho sorry...
Ab:Bilkul bi nahi...that time anu comes there...
Anu: Armaan andar chalo na bahut dresses hai lekin kis dress ko select Karu samj mein nahi aara...
Ar:Muje bi ye sab mein interest nahi hai anu....ruhi hai na andar wo tumko help karegi jao mein todi der mein aata hu...she nods...goes to inside...
Ab:Anu tumhara girl friend hai kya...
Ar:Nahi meri childhood friend hai...
Ab:Achcha...bahut cute hai anu aur tum dono sath mein bahut cute lagre ho...made for each other...
Listen this he was hurt because he have feelings for abhira but she can't..
Later shopping finished everyone goes to home...Rohit dropped abhira in Singhania Sadan... returns to poddar house... armaan desided to prapose abhira this night...later poddar's siblings entered the house with anu...
Kaveri: Shopping hogayi...
Anu:Yes Dadi sa..bahut enjoy kiya humne..kyu armaan...
Ar:Hmm dadi sa anu sahi kaha hai...
Anu:Dadi sa mom se baat hui...kya kaha usne...
Kaveri:Mein sab batati hu...tumlog fresh hoke aajao... Singhania Sadan bi Jana hai dinner ke liye...
All:Ok Dadi sa/Nani sa...
Kaveri thinking about anu's mom praposal for armaan..
Vidya:Anu ki mom ne kya kaha maa sa ..aap itni seriously soch rahe ho...
Kaveri:Anu ki mom ne anu aur armaan ki shaadi ki baat kiya...mein ne time manga tha...
Listen this everyone get shocked...
Manisha:Anu aur armaan ki shaadi..aise kaise armaan tho abhira se pyaar karta hai na tho anu se kaise shaadi karega...
Kaveri:Hum ye baat jante thi ki armaan abhira se pyaar karta hai lekin abhira armaan se pyaar karti hai ki nahi humko pata nahi tha...agar abhira armaan se pyaar karti tho hum undono ki shaadi karenge agar aisa nahi hua tho anu aur armaan ki shaadi hogi that's final...
Madhav:Ok maa sa...ekbar armaan se bi baat kariye ye shaadi ko leke...
Armaan:Kiski shaadi papa..while coming to living room with chorus gang,rohit& anu...
Vidya:Tumhari aur Anu ki shaadi beta...
Listen this anu feels happy other's are shocked especially armaan..but remembers Abhira talks about his&anu thinking something...
Kaveri:Dekh armaan tu anu ko bachpan se jante ho uss rishta se Alia ne anu aur tumhari shaadi ki baat mujse batayi...waise tum dono bahut achche dost tho hai...
Armaan:Hmm hum dono bahut achche dost hai lekin shaadi ke liye muje toda time chahiye...ye meri zindagi ka sabse bada decision hai tho sochna tho padega...
Kaveri:Tk armaan tumko jitna time chahe utna time lelo lekin soch samaj kar decision Lena...
Armaan:Ji dadi sa...later poddar's goes to Singhania Sadan... Singhanias invited them warmly...vidya hugs akshu...both friends chit chat some time...later dinner time akshu served foor to everyone abhira also.... everyone finished dinner while talking, joking, laughing...other side abhira goes to garden for some fresh air...after some time armaan comes there...
Ar:Tu yaha ho mein tumko andar dund Raha hu abhira....
Ab:Tu muje kyun dund Raha hu...
Ar:Bas aise hi...waise hum kabse aaye the tu mujse achchase baat bi nahi ki...kya hua sab tk na..kuch problem tho nahi...
Ab:Kuch bi problem nahi hai ..all is well...
Ar:Ok tumse kuch batana hai...
Ab:Tho batao fir..
Ar:Pehle achchase sun Lena uske baad react karna...
Ab:Ok armaan...
Armaan kneels down infront of her ..hold her hand...
Ar:Abhira jabse tumse baat Hui tho tabse mein pasand karne lagi hu matlab humari pehli call...tab tumko deka bi nahi tha.uske baad mussoorie aagayi hum sab...tab tumko dekha tha I am fallen in love with you...waha tho bataya nahi tha tumse...lekin ab bata raha hu...Mein Tumse Bahut Pyaar Karta Hu Abhira..I Love You Abhira...I Love You So Much...Will You Marry Me?
Listen this abhira get shocked & surprised but thinking about her mother akshu... without her permission she can't react...abhira suddenly stand up from there... seeing her like this armaan also stand up...
Ar:Kuch tho kaho abhira...tere man mein kya hai wo tho batado...
Ab:Yeha koi mazak chal rahi hai kya...
Ar: Mazak..tum kya bolre ho abhira ..mein tho meri dilki baat bataya...
Ab:Wahi tho problem hai armaan...mein pyaar vyaar pe bharosa nahi karti hu....bas teen din mein mujse pyaar hogaya kitna ajeeb baat hai...muje tho tumhari pyaar pe koi bharosa nahi hai...
Ar:Aisa mat kaho abhira mein tumse sach mein pyaar karta hu...
Ab:Lekin mein tumse pyaar nahi karti hu aur kabi nahi karungi....
Ar:Sach mein tu mujse pyaar nahi karti.mere liye koi feelings nahi hai tere man mein....
Ab:Bilkul bi nahi...aur aaj ke baad iss topic se leke mujse baat mat karna please move on from this matter...
Ar:Agar tumko time chahiye tho time lelo par aise baat mat karo...
Listen this abhira get angry...
Ab:Mein ne kaha na mein tumse pyaar nahi karti hu matlab nahi karti hu...iss mein time lene ki koi jarurat nahi hai samji...(Yelled)
Listen this armaan get heart broken 💔...his eyes filled with tears...Rohit&chorus gang seeing all this from far... seeing thier brother's situation feels sad....
Ab:Aaj ke baad mujse baat karne ki koshish bi mat karna..ho sake tho mujse door rehna bas yahi kafi hai mere liye...says this she leaves from there angrily.... seeing her like this armaan collapsed in ground...Rohit&chorus gang goes to him quickly...hugs him... consoles him...
Rohit:Bhai ro mat hum sab hai na tere sath aur tu give up mat karna..mein princy ko achchase janta hu...kuch tho vaja hai isliye usne aise react kiya...
Krish:Hmm bhayya rohit Bhai sahi kehre...waise ladkiya jaldi unki feelings batane ko tayar nahi hote...
Ar:Tum dono muje  jhooti umeed mat do...abhira ne saaf saaf kehdiya ki wo mujse pyaar nahi karti..aur tum dono kehre ki kuch tho vaja hogi...
Rohit:Mein sach kehta hu bhai...kya pata princy unki feelings ko leke confused ho... isliye aisa kiya hoga...
Krish:Toda time dedo abhira di ko....
Ar:Nahi krish usne clearly kehdiya ki wo mujse pyaar nahi karti...tho baat katam...mein abhira ko time nahi de sakta...dadi sa ne meri aur Anu ki shaadi ki baare mein sochne ko kaha tha..ab mein wahi sochunga humari family ke liye sahi hai....aur tumlog bi ye baat ko buljao....aur chalo yeha se humari family humare liye wait karte honge...at that time anu comes there with abhira...abhira searching something...Rohit observes this.... armaan goes to anu and hugs her...she hugs back... seeing this abhira feels hurt but control her feelings...
Rohit:Princy kya hua kya dund rahi hu...
Ab:Meri ring ko gayi hai ro...wo mere liye bahut kaas thi...meri dadda ne gift diya...ye ring unki akari nishani hai... please meri help karo na....
Rohit:Tu tension mat lo yahi kahi hogi mein bi dundta hu...she nods...later some time he find it...give to her...
Ab:Thank you so much ro...ab andar chale...he nods...both goes to inside...others follows them...

Armaan Ki AbhiraWhere stories live. Discover now