Mafias!!

930 96 137
                                    

Haseena: humare paise dene se apke Mall ka kya connect?

Manager: vo mam...agar humne apse paise liye toh vo dono bhai hume kisi aur se kabhi paise lene ke layak nahi chodenge.

Karishma: kyu? Kahi ke toop hai vo?

Manager: vo toh hai aur sari duniya ye baat janti hai, ap nahi jante?

Haseena: k..kya?

Manager: ki vo log Mafias hai.

Kareena:(shocked) kya?

Manager: haa aur vo Anubhav Singh vo toh Mafia king hai. Itna khatrnak hai ki police bhi uss se aakh milane se darti hai.

Haseena: k.. Karishma...

Karishma: hmm?

Haseena: t..tune toh usse itna kuch suna Diya.

Karishma became scared.

Karishma: a..are nahi nahi...vo...itna bada maafia hai, mujh jaisi m...mamuli ladki ki baat ka bura thodi maanega...

Karishma gulped.

Karishma: nahi manega na?

Haseena: m..mujhe kya pata.

Karishma: ch...chhod ye sab. Chal yaha se...Sara mood kharab ho gaya.

Haseena noded.

Both were about to move out but the manager stopped them.

Manager: mam... please aisa mat kijiye, a..ap dono agar yaha se khali haath gaye toh mujhe aur mere saathiyon ko ye mall Khali karna padega.

Kareena looked at eachother.

Haseena: ek kaam karte hai. Kuch bhi utha lete hai.

Karishma: h..haa...ap ap ek kaam kijiye...

She looked at the counter and found two dresses, which were not that good.

Karishma: v..vo dresses pack kar dijiye.

Haseena: I..iss se ap bhi Bach jayege aur hume bhi chutkara mil jayega.

The managers noded and quickly packed those dresses and Kareena immediately left.

As soon as they were out of the mall a black car came infront of them and a driver came out.

Driver: mam ...sir ne kaha hai ki ap dono ko apke ghar chhodna hai.

Haseena: hum chale jayge.

Driver: fir mujhe apni job chhod ke jana padega. Mere ghar mein mai eklauta hu kamane wala mam.

Kareena again helplessly looked at eachother and unwantingly  sat in the car.

__________________________________

The driver dropped them to their place and Kareena entered their house finally taking a breath of relief.

Haseena: finally!

Karishma: ek he shaam mein kya kya ho gaya humare saath.

Haseena: tera prediction galat nikla. Tera Mr.V accha insaan nahi Maafia hai.

Karishma: m...matalab ek Maafia Mera stalker hai?

Haseena: ho gaya Satya naash. Tujhe pehele he kaha tha n. Police ko bata de tere iss stalker ke baremein. Par tu nahi suni.

Karishma: as if police ko bata ke kuch hone wala tha. Tune suna nahi, vo manager kya keh raha tha? Police ki bhi uss Maafia ke aage nahi chalti.
Hum dono bohot bura fase hai.

Mafia's Obsession Where stories live. Discover now