~Six~

Continued-

At Anubhav's Home~

Haseena was smiling looking at the pictures of her childhood..how beautiful were those days with her two best friends..Anubhav and Karishma..
Her eyes stopped on a picture..where Anubhav was wiping chocolate from the corner of her lips..it was Karishma who had clicked the picture..although it was a friendly gesture..haseena felt a blush creeping up her neck...she felt a pat on her shoulder..

HM- aap?

AS- ji hum..(sitting right beside her)

HM- aap..aap yahan kya kar rahe hain Army Man?(she fumbled)

AS- aap bachpan ki yaadon mein jaa rahi thi toh socha kuch yaadein taza kar lein..(he said, putting a hair strand behind her ear)

HM- aap..paas kyu aa rahe hain?(nervous and blushing)

AS- arre..ab chocolate toh hai nahi..toh socha hum apna alag moment bana lein..(he said, nearing to her lips..she closed her eyes tightly..inhaling his seductive scent)

"Haseena Ji"

She opened her eyes hearing his voice..and saw him at the door..

AS- aap theek toh haina?

HM- hum..aa..haan..bilkul theek hain..(she said, closing the album)

AS- apka chehra laal hai Haseena..aap pakka theek haina?

HM- hum theek hain Anubhav...aap yahan kisi kaam se aaye the?

AS- haan vo..Ammi bula rahi hain aapko..keh rahi thi kuch kaam hai..

HM- accha..hum nikalte hain fir..baad mein milenge..yeh..(handing over the album)..rakh lijiye..

He took the album smilingly and nodded.

Haseena went to her home...

Ammi- beta sunn..aaj teri khala jaan aane wali hain shaam ko..toh khana banane ke liye sabziyan le aa..waise bhi teri chhutti haina..

HM- ji ammi..aap list de dijiye, hum le aate hain..

Ammi handed over the list to her and she went to the market.

-------------

At the Market~

"Bhaiya yeh tamatar kaise diye?", Haseena asked, checking the tomatoes..

Shopkeeper(Sk)- 50 ka ek kilo madam..

HM- 50?! Bhaiya saho se rate bataiye..

Sk- 50 hi hai madam..yahan kisi ko bhi puch lijiye aap..

HM- sab samajhte hain hum..dhang se bataiye aap..

Sk- accha theek hai 40 de dijiye..

HM- humein do kilo chahiye..uss hisab se rate bataiye..

Sk- madam 75 toh sabse kam rate hai..

HM- 70 denge..

The shopkeeper agreed unwillingly and she brought the vegetables..She was casually walking when she spotted Anubhav..he was selling balloons..she was surprised..but was lost in his smile..she was going near the stall..but saw a different boy selling the balloons...she looked the other way embarrassingly...but again Anubhav appeared in front of her..this time as a chaat wala...she blinked multiple times and boom! He was gone..

HASEENA

Yeh ho kya raha hai humein?! Har jagah Anubhav hi nazar aa rahe hain...hum sach mein pagal hote jaa rahe hain...

Haseena irritatedly dialled a number..

"Boliye madam"

HM- free ho?

"Haan..break chal raha hai..canteen mein hu", Karishma answered.

HM- accha suno..ek serious doubt hai..

KS- kya hogaya?

HM- agar tumhe har jagah, har insaan mein ek hi insaan ki shakl dikhe toh iska matlab kya hai?

KS- huh?!

HM- bol na yaar..

KS- woh insaan tera crush ho sakta hai..ya even more than that..maybe you have started liking him..

HM- how do you know it's 'Him'?

KS- aksar aise symptoms ladke ke case mein hi hote hain Dr. Madam..(she chuckled)

HM- aa..accha woh sab chhod..tujhe Vyom pasand hai yah tujhe kab pata chala?

KS- jab uski aankhon mein maine apne liye care dekha..woh concern dekha jo bhaiya ki aankhon mein bhi hota hai mere liye..aur agar ladka mere bhaiya se 1% bhi match karta hai means he is a 100% green flag..toh maine socha mauka nahi chhodte..aur kar diya propose!

Haseena was lost now..

KS- tu sunn rahi hai?

HM- h..haan..

KS- So?

HM- So?(Confusingly)

KS- who is the guy, duffer?

HM- uh..hum personally milkar batayenge..

KS- okay...I need details haan..

HM- haan meri maa..

She said and cut the call..

HM(to herself)- have I started liking Anubhav?

--------------

Anubhav was busy adoring Haseena's pictures when his phone rang..

"Jai Hind Sir", Anubhav saluted..

"Jai Hind..tum taiyyar ho na training wapas join karne ke liye?"

AS- Sir uske liye toh abhi ek maah shesh haina?

Senior Officer(SO)- haan baba..par uske baad tumhe directly border par posting milne wali hai..for 6 years atleast...so total 7 saal ke baad tum family se mil sakte ho..

Anubhav's smile dropped a little..the picture of Haseena in his hand fell down from his hand.

AS- ok Sir..

SO- tum khush ho na? Aakhir tum hi jald se jald desh ki seva mein lagna chahte the na..

AS- ji..ji Sir..hum bohot khush hain..Thank you Sir..

SO smiled- Welcome..ab enjoy your family time..Jai Hind!

AS- Jai Hind Sir..

He cut the call..and glanced at Haseena's picture..he had got a reality check now.

♡♡♡♡♡♡♡♡♡♡♡♡♡♡♡♡

~ Upcoming - The Difficulties ~

Do vote and comment if you find the chapter and story worth it..😊😊

-Lovelove❤❤