Weiying Weiying kya tum thik ho Weiying aapne senses me aaya Lan Wangji ne pucha kya breakfast ready ho gaya Weiying ne kaha haa hogaya hai aap bethi me lekar aata hu ye bolte hue usne khud se kaha me humari first meeting kabhi nahi bhul paunga sochte hue hi vo breakfast serve karne laga.
Dono ne breakfast kiya Lan Wagji ne kaha uncle ne tumhe bulaya tha Weiying ne haa me sir hilaya aur dono Jingshi se nikal gaye dono aapni aapni destination ki tarf nikal gaye Wangji aapni class ke liye chala gaya aur Weiying Lan Qiren ke pass chala gaya usne vah jaa kar unhe bow kiya aur kaha Uncle kya aapne mujhe bulaya Qiren ne kaha haa mene decide kiya hai ki aaj se tum classes attend karoge kya tumhe koi problem hai.
Weiying ne turant kaha koi problem nahi hai uncle me karunga per kya me class ke saath sword fighting aur archery ki class bhi le sakta hu Qiren ne kaha jaroor uske baad vo vaha se classes lene ke liye chala gaya vo kafi aache se aapni sabhi class ko le raha tha kuch der me classes khatm kar vo sword fighting aur archery ki practices karne laga sabhi ye dekh her ab the uski skills kafi aachi thi kai saare disciples uski tarif kar rahe the.
Weiying ne bhi bus not kiya aur unhe thank you kaha aur vaha se Jingshi ki tarf chala gaya kuch der baad Lan Wangji bhi vaha aaya Weiying ne use dekha aur greed kiya dono ne dinner kiya aur sone chale gaye aapne aapne room me .
Weiying aapne room me bad per leta hua tha aur us din ke baare me sochne laga jab unki shaadi hui thi us raat jab Weiying ne Lan Wangji ke wound ko treat kiya Weiying ne kaha aap chaho to yaha rest kar sakte hai aaj raat ko Wangji ne bhi aapna sir haa me hilaya Weiying vaha kuch fruits le kar aaya usne Wangji ko dekh kar kaha Hanguang-Jun mere pass abhi khane ke liye yahi hai kya aap
Uski baat sune bina Wangji ne thanku kaha Weiying ne bus smile kiya aur vapes kitchen me chala gaya jab vo vapes aaya usne dekha Wangji ne vo fruits kha liye hai aur jo impress smile Weiying ne cup me rakhi thi aapne liye Wangji ne use bhi pi liya tha aur Wangji vahi bethe hue hi so gaya tha.
usne Wangji ko kamre me letaya aur vaha se jaane laga tabhi Wangji ne uska haath pakad liya Weiying to bus shockingly use dekh raha tha Wangji ki aakhe band thi aur usne tightly Weiying ka haath pakda hua tha usne vese hi kaha mujhe chor kar mat jaao mere saath raho Weiying ko Wangji sote hue kafi cute lag raha tha usne bus dusre haath se Wangji ke baalo ko sehlaya aur uske forehead ribbon ko dekha aur kaha me aapko chor kar kahi na jaa raha.
ye bol vo vahi bed side per sir rakh so jaata hai kuch der baad Weiying ki neend khuli usne dekha Wangji ki body shiver kar raho thi Weiying ne turant Wangji ke forehead ko check kiya use realise hua ki Wangji ko fever ho gaya hai usne Wangji ke wound ko check karne ke liye uske ropes ko dusre theaf nikala usne deha vo wounds fir se khul gaye the vo vaha se bhag kar bhar gaya aur vaha se medicine aur ek wet towel aur pani ka bowl le kar aaya usne Wangji ki body ko clean kiya aur use fir se treat karne laga.
Fever kam hone ke liye usne Wangji ke forehead per baar baar thande pani ki pati rakhna suru kiya per galti se uske upper hi bowl me ka pani gir gaya usne khud se kaha me bhi na koi kaam dhang se nahi kar sakta ye bolte usne aapne do ropes ki leyar ko nikal diya Weiying ab bus aapne inner ropes me tha kuch der baad vo bhi vahi so gaya.
Next Morning
Weiying ki aakhe bhar ke shor se khuli usne dekha Wangji so raha tha shayad kal ke bukhar ke wajah se Weiying uthta aur aapne ropes thik karte hue door khola usne dekha vaha kai saare log the jo aas pass rahte the Weiying ne kaha aap sabhi yaha kya kar rahe hai.
Weiying ko dekh kar ek aadmi ne kaha tum ek omega hokar itne ghatiya kese ho sakte ho tumhari himmat kese hui humare jagah ko ganda karne ki yaha aisi ghatiya harkate nahi chalengi.
Weiying kuch bolta use pehle usne dekha Wangji hosh me aa gaya tha Weiying ne kaha aap thik hai uski baat ka Wangji koi jawab deta usse pehle un logo ne kaha haa haa ab itni ghatiya harkat karne wale itni sharafat se baat kar rahe hai Weiying ne kaha aap aapni jabaan band kar ke rahi ye aur aap hote kon hai mere ya inke baare me kuch bhi bolne wale.
Ye meri zindagi hai ye mera ghar hai me kuch bhi kar sakta hu Weiying ki baat sun us budhe aadmi ne kaha tum kitne badtmij ho bado se baat karne ki bhi tamiz nahi hai tum me Weiying kuch bolne wala tha tabhi Wangji ne kaha kaha kya ho raha hai Wangji ki baat sun Weiying se pehle ek aurat boli jo hona chahiye tum dono ne yaha jo ghatiya kaam kiya hai uska faisla karne ke liye hum aaye hai.
Eis gaao me niyam hai koi bhi alpha aur omega bina shaadi ke yaha ek raat bitate hai to ya to unhe shaadi karni hogi ya hum unhe maar denge Weiying ne chok kar kaha kya ye kya bakwas hai aisa niyam kisne banaya vese bhi ye meri zindagi hai aur ager aapko mere yaha rehne se pareshani hai to me yaha se chala jaunga mujhe yaha nahi rehna.
Uski baat sun ek aadmi ne kaha haa tum jese omega aisa hi to karte ho alpha ke bistar per rehne ka kaam Weiying ne bus aapni mutthiya kas li per kuch nahi kaha Wangji ne aapne upper ropes pehan raha tha per uske haath bhi ruk gaye.
Us aurat ne kaha ye kya bol rahe ho ager ye jaana chahta hai to jaa sakta hai per saja to inhe mil kar rahegi is alpha ko hum maar denge uski baat sun kuch log Wangji ki tarf badhne lage Weiying turant samne aaya usne kaha aap log aisa nahi kar sakte aap me se koi bhi unhe haath nahi lagayega.
Weiying jaanta tha ki Wangji itna to capable hai ki vo aapna defence kar sake per kal ke high fever aur wounds ke baad itne saare logo se karna uske liye sahi nahi hoga abhi to use rest ki jarurat hai vese bhi.
Weiying ki baat sun us aurat ne kaha to tumhari jaan jayegi Weiying ne kaha manjur Weiying ki baat sunte hi Wangji ne kaha me zimmedari lunga sabhi ke saath Weiying bhi shocking expression ke saath Wangji ko dekh raha tha Wangji ne kaha me is omega ki zimmedari lunga me ise shaadi karunga ye bol Wangji ne Weiying ke haath ko pakad liya kuch der me hi gaao valo ne jabardasti Weiying aur Wangji ki shaadi karva di.
Jab vo dono aapne kamre me pahuchne Wangji ne Weiying ke chehre se veil hataya Wangji ne dekha Weiying ki aakho me aashu the uska chehra completely pale tha Wangji ne us veil ko side me rakha aur kaha tum jaa kar aapne kamre me so jaao kal hum gusu niklege Weiying ne kuch nahi kaha aur Wangji khud dusre kamre me sone chala gaya.
आप पढ़ रहे हैं
love never die
FanfictionAn arrange marriage with no love convert into beautiful love story.