Next Morning
Weiying aur Wangji jaldi uthe aur dono gusu ke liye nikal gaye gusu pahuch kar Wangji ne Weiying ke baare me saari chize aapne shifu aur aapne bhai ko baatai Lan Qiren ne kaha per Wangji tumhari shaadi to mene pehle hi tay kar di thi vo bhi Wen family ki Wen Qing ko chunna tha mene tumhare liye.
Yaha tak ki ek hafte me tumhari shaadi bhi thi Wangji ne kaha per Shifu me ab dubara shaadi nahi kar sakta vese bhi humare clan ka rule hai na hum ek baar pyaar karte hai aur ek baar shaadi aur meri shadi to Weiying se ho gayi hai hum ab kuch nahi kar sakte hai.
Tabhi Lan Qiren ne Weiying se kaha tum kis clan se ho Weiying se pehle Wangji ne kaha ye Yelling se hai aur iska naam hai Weiying.
Weiying ne kuch soch kar haa me sir hilaya aur kaha haa me ek normal human hu Qiren ne kaha kya tum koi cultivator nahi ho Weiying ne naa me sir hilaya vo abhi koi pareshani nahi chahta tha isliye usne jhut bolna hi sahi samjha.
kuch der me un sabhi ki baate khatm ho gayi Lan Wangji aur Lan Qiren ek dusre se baat karne lage Lan Xichen aur Weiying vaha se nikal gaye Lan Xichen ne kaha Dì Xi kya aap Wangji ko pyaar karte ho.
Weiying ne ek nazer Xichen ko dekha aur kaha gege kya me aapko gege bula sakta hu Xichen ne kaha jarur Weiying ne kaha me aapse jhoot nahi bolunga per me unse pyaar nahi karta aur abhi to bilkul nahi per me aapko vachan deta hu ki me kabhi bhi unper koi bhi pareshani meri wajah se aane nahi dunga aur me kosis karunga ki unhe mere wajah se koi dikkat nhi ho.
Uski baat sun Xichen ne ek choti si smile karke kaha Di Xi kya aako lagta hai Wangji aapko pasand unki baat puri hone se pehle Weiying ne kaha nahi mujhe nahi lagta kyuki Rajkumar ne ye sab sirf meri jaan bachane ke liye kiya ek zimmedari ke tor per me sirf unke liye ek zimmedari hu aur kuch nahi vese mera ek aur raaz hai aap meri shijie jese ho is liye me aapko bata raha hu
Me ek cultivator hu aur kya aap mujhe Di Xi na bula kar mere naam se bula gege ya aap mujhe Aeiying bhi bula sakte hai meri shijie mujhe yahi bulati thi uski baat sun Xichen ne smile karka kaha jaroor Aeiying Weiying ne bhi bus smile ki Xichen Weiying ko Jingshi me le A kr gaye.
Unhone kaha ye Wangji ka cottage hai yaha har kisi ka aapna cottage hota hai Weiying ne bhi bus sir hilaya aur charo tarf dekhne laga tabhi Xichen ne kaha kya tumhe Wen Qing ke baare me nahi jaana.
Weiying ne kaha vo Wen family ki beti hai clan leader Wen ke bade bhai ki beti unka ek bhai hai aur vo ek hiller hai use bhi jayada vo har tarh ke aushdhiyon ke baare me jaanti hai unka bhai ek alpha hai vo ek omega hai aur Wen family se unki jayada nahi banti khas kar Wen Ruhan ke beto se
Xichen Weiying ki baato ko sun kar speechless reh gaye unhone kaha tumhe kese pata Aeiying Weiying ne kaha ager me kahu me unka dost hu to vese Wen Qing ye shaadi majburi me kar rahi hai unhe koi pasand hai per vo unka dost hai aur koi bada clan leader nahi hai aur ek vyapari hai per uske uncle uski shaadi jabardasti kara rahe hai.Weiying ki baat sun Xichen ne kaha kya aap shaadi karna chahte the Weiying ne kaha nahi me nahi chahta tha aur sach kahu me aapne ghar se isiliye bhaga bhi tha Xichen ne kaha kya Weiying ko realise hua usne galti se kya bol diya Weiying ne kaha gege ye sab choriye aap bata sakte hai kya ki Rajkumar ko kya pasand hai aur kya nahi aur aapke clan ke rules kya kya hai Xichen ne kaha kya tum Wangji ko jaana chahte ho.
Weiying ne kaha hum dono ki shaadi hui hai chahe kisi bhi situation me kyu na ho per vo mere husband hai me nahi chahta ki meri wajah se unhe kisi bhi tarh ki koi bhi pareshani ho mene suna tha ki aapke clan me kai saare niyam hai kya mene abhi tak koi niyam tora hai aur uski kya saja ho sakti hua aap mujhe bata dijiyega.
Xichen ne kaha baki rules ka to pata nahi per tumne ek niyam tora jarur hai Weiying ne cute puppy eyes ke sath kaha konsa niyam gege Xichen ne kaha jhoot bolna mana hai Weiying ne kaha meri saja kya hogi gege uski baat sun Xichen ne kaha aap ye Wangji se puchna vahi punishment dekhta hai kise kitna dena hai ye bol kar vo chale jate hai.
Weiying Jingshi me ghum raha tha tabhi uski nazer ek painting per gayi jisme ek lady khadi thi aur unke saath do bacche the ek unki goad me aur ek ne unka haath pakda tha Weiying ne aapna sir jhuka liya aur us painting ko bow kiya sur kaha Ma'am Lan aap kaha hai me aapse milna chahta hu vo yahi soch raha tha tabhi uske piche se kisi ne kaha tum unse nahi mil sakte.
vo ab humare bich nahi hai Weiying piche palta aur usne dekha Wangji vahi tha Weiying ne kaha aap kehna kya chahte hai Rajkumar. Wangji ne kaha vo ab is dunniya me nahi hai jab me 7 saal ka tha tabhi unki death ho gayi thi Weiying ne palat kar us painting ko dekha phir Wangji ko Usne aapna sir niche karke kaha Rajkumar mujhe maaf kar dijiye me aapko hurt nhi karna chahta tha.
Wangji ne kuch nahi kaha tabhi Weiying ne kaha Rajkumar mujhe kya punishment leni hai Wangji Weiying ko ajeeb tarh se dekhne laga per uske face per koi reaction nahi tha Weiying ne fir se aapni baat clear karte hue kaha mera matlab hua ki mene jo jhoot bolne ka niyam tora hai uski punishment kya hogi Wangji ne kaha tumhe niyam nahi pata the Weiying ne kaha per niyam niyam hote hai chahe pata ho ya na ho ager niyam hai to maan ne honge Wangji ne kuch soch kar kaha 5 baar gusu Lan rules likhne honge.
Weiying ne kaha kitne niyam hai Wangji ne kaha 3000 niyam. Weiying ne kaha kya 3000 niyam aur fir khud se kaha yaha kya saans lena bhi mana hai me kaha fas gaya badi maa aapne is clan me shaadi kya soch kar ki fir Wangji se kaha Rajkumar aap mujhe bata sakte hai niyam kaha likhe hai Wangji ne ek taraf ishara karke kaha vaha ek book hai jo sirf rules ke liye hai aur yaha log 9 baje sote hai Lan clan me 9 baje ke baad clan se bahar jaana aur aana mana hai yaha tak ki raat me koi bahar ghum bhi nahi sakta aur subh 5 baje utthana aur har kaam samay per karna saath hi Lan clan me kuch aise jagha bhi hai jaha jaana forbidden hai aur yaha jor se bolna bhagna aur chillana mana hai aur meditation karna compulsory ye bol kar vo sone chala gaya aur jaate hue kaha tumhara dusra kamra hai aise hi Weiying ke 7 din bit gaye aur aaj ki raat bhi.
आप पढ़ रहे हैं
love never die
FanfictionAn arrange marriage with no love convert into beautiful love story.