Weiying ki pareshani

34 0 0
                                    

Last part me humne dekha Weiying Wangji se baat karna chahta tha per vo use baat nahi kar paya fir Weiying ko kuch junior disciples aapne saath Swordsmanship sikhane ke liye le gaye. Weiying ne vaha bhi un disciples se lan clan ke baare me jaane ki kosis ki

Ab aage

Kuch ghante baad

Weiying :- aaj ka aapka lesson ho gaya ab hum kal milenge.

Sabhi disciples ne bhi aapna sir node kiya aur vaha se chale gaye Weiying vapes Jingshi aa gaya aur Wangji ka intezar karne laga ek ghante baad Wangji Jingshi aaya

Weiying :- tum aa gaye lan zhan aaj ka tumhara din kesa gaya

Wangji :- aacha tha Weiying aur tumhara din kesa tha kya disciples ne tumhari sikhai gayi tariko ko aache se samjha .

Weiying ne haa me node kiya aur Wangji ko dekhne laga. Wangji ne ek nazer Weiying ko dekha

Wangji :- kya tum mere liye tea prepare kar sakte ho Weiying.

Weiying :- thik hai me aabhi le kar aata hu aur tumhe mujhe aise puchne ki jarurat nahi hai me jarur karunga.

Wangji :- Weiying me bhi yahi kehna chahta hu tumhe itna sochne ki jarurat nahi hai mujhse kuch bhi puchne ke liye me tumhe sunuga bhi aur samjhunga bhi aur kosis karunga vo har chiz dene ke liye per uske liye tumhe bolna padega.Weiying ne bus aapna nose ko rub kiya.

Weiying :- vo vo Lan zhan vo me Jin clan nahi jana chahta kya tum kuch kar sakte ho me nahi chahta ko bhi mujhe vaha dekhe kya tum meri madad kar sakte ho.

Wangji :- kya hua hai tum vaha jana kyu nahi chahte koi problem hai kya?

Weiying :- Lan zhan me jana chahta hu per me nahi jaa sakta vaha bhot se aise log hai jo mujhe naa pasanad karte hai me nahi chahta vaha jana please kuch karo Lan zhan please

Wangji :- thik hai Weiying tum shaant ho jaao me dekhta hu me kya kar sakta hu.

Weiying :- Lan zhan thanks thanku thanku so much

Ye bolta hue Weiying ne Wangji ko hug kar liya aur  uske cheeks pe chota sa kiss kiya Wangji bus shockingly Weiying ko dekh raha tha Weiying ko 5 minuet baad samajh aaya usne kya kiya blush ki wajah se Weiying ke cheeks puri tarh se red go gaye aur Wangji ka neck aur ear red ho gaya tha jab Weiying ne Wangji ke red ears dekhe uske face per smile aa gayi.

Weiying Wangji ko bus dekhe jaa raha tha uske dil me baar baar aa raha tha kya Mujhe Lan zhan  ko sab sach bata dena chahiye per kya hoga ager vo nahi samjha kya vo bhi mujhe chor dega sabki tarah kya meri shijie aur Jiang Chage kya mujhe dhundh rahe honge Wangji ko jab pata chalega vo mujhe pehchane ga kya me sahi kar raha hu uske dimag me yahi sab chal raha tha vo kafi stress tha uske face per uska stress saaf nazer aa raha tha.

Wangji :- Weiying kya hua hai kya tum thik ho
Weiying :- haa me thik hu me bus kuch soch raha tha vese Lan Zhan tumhe nahi lagta tumhari mother ki death ka koi aur reason bhi ho sakta hai

Wangji :- Nahi Weiying aisa nahi ho sakta meri mother ke saath sirf 2 log rehte the aur mother unke alava kisi ko bhi aapne aas pass nahi rakhti thi aur vo meri maa ki bhot jayada bharosemand thi aur koi unse milta hi nahi tha unki death wale din bhi vahi bus unke saath thi usme se ek elder Yanshi aur unki beti Quinsu thi.

Weiying :- kya tumhe sach me lagata hai ki aisa nahi ho sakta.

Aaj ke liye bus itna hi aage ka next chapter me thanku ♥️







love never dieजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें