Hii everyone
Hope everyone is fine..*****************************************
It was 12 am..
Here karan was receiving wishes from his frnds and family..but he was waiting a wish from his girl..
Other side..
Monami was seeing her watch and talking about Karan..
Monami : happy birthday karan..I'm sorry yaar itna hurt kar rahi hu itna sata rahi hu lekin I'm sure ki tum mera surprise dekh kar utne hi khush hoge..kaash karan mai tumhe abhi wish kar pati.. lekin mai tumhara reaction dekhna chahti hu jab mai tumhe surprise dungi.. maine toh tumhara chehra bhi nahi dikha..haan dekha hai lekin bachpan wala..Ab tum kitne change hogaye hoge.. I'm excited to meet you.. bas tumse milne ke aur mere dil ke baat kehna ka intezar hai.. wish you again a very happy birthday meri jaan.....uff kya jadu kiya hai iss ladke ne.. puri besharam banti ja rahi hu jaan an all.. chi chi monu koi sunega toh tujhe pagal samjhega.. chal soja ab chup chap..
She then went to her bed.. lay down..and sleep while caressing the watch..
-----------------------
In morning 8 am..
Karan called Batra sir..
Batra sir : hllo
Karan : jai hind sir !
Batra sir : jai hind..haan bolo Karan
Karan : sir aapse kuch baat karni hai..
Batra sir : kuch personal hai kya ?
Karan : nahi sir.. official hi hai.. academy se related..
Batra sir : acha batao kya baat hai ??
Karan : actually sir aapko nahi lagta hamare infirmary me jo doctor hai woh woh bahut acha hai ??
Batra sir : Waise toh hamne usse thodi jaldbazi me choose kiya tha..woh kuch khas kaam nahi karta..but tum kyu iss bare me puch rahe ho ??
Karan : actually sir jab mai delhi aaraha tha flight se tab mujhe plane me ek ladki mili.. i mean woh mere bazu ( beside ) wali seat pe thi usne abhi internship clear ki hai.. woh job dhund rahi hai but usse ache hospitals nahi mil rahe aur jo mil rahe hai wahan usse reject kar rahe hai.. toh kya ham usse hamare infirmary me kaam karne ke liye rakh sakte hai ??
Batra sir : are you sure shergill ?? Mtlb yeh ki kahin yeh koi terrorist ke grp ki ho toh ??
Karan : sir I don't think so ki woh koi terrorist hogi fir bhi mai uske bare me ek bar sari details nikal lunga..
Batra sir : hm.. yeh sahi hai.. tum ek bar check karlo aur agar information thik hai uske bare me toh mujhe ek bar send kardena..fir dekhte hai ki ham isse rakh sakte hai ya nahi..
Karan : sure sir..
Batra sir : Waise tum jis kaam ke liye wahan gaye woh hogaya ??
Karan : nahi sir..
Batra sir : ohk !
Karan : don't wry sir mai kal subah aapko report kardunga anyhow..
Batra sir : kaam agar impt ho toh pura karke hi aana.. tum yahan ki tension mat lo.. faizi aur sanjana hai na woh sambhal lenge..
Karan : ji sir..
Batra sir : ok shergill..mujhe call aaraha hai mai tumse baad me baat karta hu.. agar tumhe details mile toh mujhe bhej dena..
Karan : ji sir...jai hind !
Batra sir : jai hind..
Call ends..
YOU ARE READING
Hamari Adhuri kahani ( Slow Updates )
RandomTwo persons who met on social media got in love with each other..but unfortunately got separated..After 7 years they met each other..they're infront of each other but can't recognize.. if they both got to know about it..will they will be together...