os 1

250 14 0
                                    

So guys this is the first time I am writing an Os

Hope you like it

This is start from sumod confess each other. Mini ji is positive

So,after confession mini invites susheela for dinner..

The scene starts from when susheela and all are sitting on the dinning table.

Sumod is sitting together and mijay is infront of them.

.

Mini - susheela I hope tumhe khana pasnd aaye Maine bht pyaar se banaya hai tumhare liye.

Susheela - arey mini aunty aapne bnaya hai obviously accha hi hoga..

Pramod- arey nhi susheela ji mom bht km khana bnati hai guarntee nhi hai ki accha ho..

Susheela (while hitting him on his arm) - dhtt pramod kuch bhi aunty accha khana bnati hai

Pramod- tumne taste kiya hai kabhi

Susheela- nhi Maine taste nhi kiya pr I know aunty accha khana bnati hai

Jay - accha baccho bs karo ab khana khalo ..

Sumod - ji uncle / yes dad

Pramod serves all of them food..

And when susheela looked at food. She got shocked bcz it contains rajma ki sabzi, rice, roti, cauliflower ki sabzi, raita jst like typical Indian food

And she is shocked bcz she is allergic too rajma.

Susheela (thought) - yrr kya karu rajma hai merko to bad allergy hai rajma se..pr mini aunty ne bht pyaar se mere liye khana bnaya hai agar mna kara to unko bura lagega..
She is busy in her thoughts.. When mini ji says - Aree susheela kya soch rhi ho tum khana shuru karo..

Susheela - ji ji aunty bss

Mini - ek sec tumhe rajma rice psnd to haina..pramod ne merko bola tha that you like indian food alot so I thought to make this for you..

Susheela - ji aunty merko bht psnd hai rajma rice..

Thought - ek kaam krti hui khaa hi leti hui fatafat khake ghar chli jaungi aur medicine le lungi..

All eat their food..

After dinner..

Susheela to chautala family - aunty uncle ab mai chlti hui aur aunty khana bht tasty tha merko bht maza aaya..

Pramod- kya susheela ji aap abhi jaa rhe ho..

Susheela - haa vo..vo papa ji haa papa ji gussa karenge pramod late hogya to..

Jay - Aree susheela beta tum dharampal ki tension mt lo mai usse bol dunga..

Susheela ( she is trying to make excuses before her allergy reaction started) pr uncle ji fir late hojaega jyada mai akeli kaise scooty bhi nhi hai

Cut by mini - c'mon susheela pramod haina vo tumhe safely drop kr ke aayega.

Pramod- of course susheela ji I will drop you..plz ruk jaiye na thodhi der mai aapko apna room dikhaungi plz..

sumod oneshots💖Where stories live. Discover now