leap

280 36 3
                                    

7 years later..




In london..

Rakshit got his all degree and ready to acept post of ceo of khan industries...

Zara:- rakshit aap kal ja rahe he?

Rakshit:- haa.. 5 years k liye aaye the but 7 years ho gaye yaha ab apne vatan jana he.. apne abbu ammi.. heena and hamari drishti k pas...

Zara:- 7 years kam nai hote Rakshit kya unhone aapko abhi bhi uski tarah se yaad rakha hoga..

Rakshit:- ye hume nai pata but wo sirf hamari he.. our kisi ki ho hi nai sakti...

Zara:- kabhi kabhi drishti se jeolousy hoti he aap unse itni mohabb kaise kar lete he aaj tak kisi ladki ki taraf dekha tak nai..

Rakshit:- aapko to dekhte he na..

Zara:- hum to aapke gale pad gaye he warna aap to hume bhi na dekhe..

Rakshit and zara laugh...




Other side..

In india..

Drishti and heena complete their studies... drishti work with chetan.. as his pa... heena joint in college as proffesor...



In office..

Chetan:- drishti beta kal Rakshit aa jayenge fir hum CEO ki post unhe de denge.. fir aapko unki pa banna hoga..

Drishti:- fufa jaan.. aapko unke liye new pa hire karni chahiye..

Chetan laugh..

Cheyan:- but wo to aapko hi pa banana chahte he.. hum kaise naa hol sakte he.. CEO  ko..

Drishti and chetan laugh.. they came back to home..all doing dinner happily..

Heena:- ab bhai jaan k aate hi unka nikaah kar denge.. hume our ek friend mil jayegi..

Drishti:- hmm.. but unse nikash karega kon.. kitne rud he wo..

Mahira and chetan laugh..



In drishti room..

Drishti talking with junaid happily on call...

Junaid:- aapse jald se jald nikaah karna chahte he hum..

Drishti:- hum bhi...hum college me kitne acche friends ban gaye the..

Junaid:- our hume aao5se behadh mohabbat ho gayi he drishti..

Drishti blushed..

Drishti"- aap apne parents ko yaha le aaiye na fufi jaan k ghar..

Junaid:- thik he hum kal hi baat karenge..

Drishti:- okk.. bye..

Junaid:- bye love you..

Drishti:- love you too..

Call cut..



Heena:- agar bhai jaan ko pata chala ki aap to kisi our k dil ki dhadkan ban gayi he to... allah jane kya hoga..

Drishti:- kya aap bhi... bachpan ki baaton ko dil se laga baithi he.. in 7 years me wo to hamara chehra bhi bhul haye hoge... and i think unhe bhi koi na koi  mil gayi hogi.. jo unke dil ki dhadkan ban gayi hogi..

Heena:- our aisa na hua to..

Drishti scared..

Drishti:- aap daraiye mat hume.. sab thik hoga..

Heena in mind:- bhai jaan drishti ko bahut chahte the.. hume nai lagta wo unhe ek pal k liye bhi bhule hoge..




Next day..

Mohabbat✔Where stories live. Discover now