Rakshit:- bas bahut hui bakwas ab jail jane k liye ready ho jao..
Junaid:- hum kyo jail jayenge..
Rakshit:- nikaah ka vaada karke use todne k liye aapko cheating k case me hum andar karwa rahe he.. inspector le jaiye ise...
Hum our bhi kuch sunate he..Rakshit start that recording and drishti shocked bsfly she was crying caught her mouth..
Police taken him and his family went from there... all came back to home.. drishti was crying badly caught his parents property file..
When..
when a paper came out from file... and fell in front of drishti.. she shocked to see that paper..
Drishti:- ye kaise ho sakta he..
Mahira:- kya he ye Drishti... dikhaiye hume..
Mahira read and shocked..
Chetan read he also shocked...
Rakshit:- aap sab aise shocked kyo ho rahe he kya likha he is paper me..
Mahira:- sohail bhai jaan ka letter he jisme unhone apni last wish ye likhi he ki drishti ka nikaah aapse ho jaye..
Chetan:- wo Rakshit ko bahut pasand karte the ye to pata tha but unki aisi bhi koi wish he ye nai pata tha .
Heena:- ye to acchi baat he na.. vaise bhi hume drishti as bhabhi jaan bahut pasand he.. kya hum in dono ka nikaah nai karwa sakte.. abhi.. sab ready hi to he..
Rakshit:- hum kisi se koi nikaah nai karna chahte.. jise hamari feelings ki kadar na ho.. jo hum par trust na kare... hum kyo unke bare me soche..
Drishti wiped her tears and came near rakshit..
Drishti:- hum aapse guzarish karte he ki humse nikaah kar lijiye... hamare parents ki last wish thi ye.. hum puri karna chahte he.. pl..
Rakshit silent...
Drishti:- hum mante he ki hum kabhi aapki mohabbat ko samaj nai paye.. ab koshish karenge... aapko and aapke ishq ko samajne ki bhi our use acept karne ki bhi.. pl Rakshit.. na mat boliye.. humse nikaah kar lijiye..pl..
Mahira:- rakshit aap drishti se itni mohabbat karte he fir ye berukhi kyo bete...
Chetan"- kar lo nikaah.. aap khush nasseb he.. jinse mohabbat ki unse hi nakaah hone ja raha he.. ye khushi sabko naseeb nai hoti..
Heena:- bhai jaan kya aapki mohabbat itni weak thi ko drishti k ek inkaar se sab kuch khatam ho gaya...
Rakshit: thik he hum nikaah karenge.. lekin ab is nikaah ko nibhane ki responsbility drishti ki hui.. hum to pichle 15 years se ye pyar nibha rahe the..
Drishti:- hum apni puri koshish karenge...
Rakshit:- rasam shuru ki jaye and grand walima bhi hoga.. sari duniya ko pata chalega drishti hamari biwi he.. hamari sharik e hayaat...
Drikshit get ready in new wedding attire and molvi ji start rasam..
Molvi ji:- drishti khan kya aapko ye nikaah kubul he?..
Drishti- ji kubul he..
Kubul he
Kubul he..Molvi ji:- rakshit khan kya aapko ye nikaah kubul he..
Rakshit:- ji kubul he
Kubul he..
Kubul he..All:- Mubarak ho.. Mubarak ho..
Wedding complete and drishti taken by heena in Rakshit room.. she felt different type of emotinas...
In mahira room..