junaid is back

245 33 3
                                    

In night..


Rakshit:- kal se aap bhi office aa rahi he..

Drishti:- ji..hum aapki help bhi kar denge..

Rakshit hug her..

Rakshit:- help nai chahiye..

Drishti:- to?..

Rakshit:- office romance karenge..

Drishti:- eshhh.. kuch bhi..

Drishti about to go but rakshit picked her in his arms and went on bed.. they made love again..




Next day..

Drikshit get ready and went to office... they became more busy... but they did left a single chance to do romance


3 months passed..

One day..

Drishti:- suniye...aap ghar chal rahe he na..

Rakshit:- aap jaiye hamari ek our meeting he..

Drishti:- hum bhi ruk jate he

Rakshit:- nai.. aap bahut tired lag rahi he.. aap jakar rest kijiye hum bhi kuch der me aa jayenge..

Drishti:- ji.. thik he..

Drishti about to go but rakshit pulled her to him amd she land in his lap..

Drishti:- aap kya kar rahe he.. ye office he..

Rakshit:- ye hamara cabin he yaha koi nai aa sakta bina hamari permission k..

Drishti:- accha ji... thik he ab jane dijiye..

Rakshit:- noo.. pehle kiss..

Drishti:- noo.. yaha nai..

Rakshit caught her face in his palm and kiss her..

Drishti blushed

Rakshit kiss on her forehead..

Rakshit:- take care begum..

Drishti:- ji..




Drishti went out from office.. and saw junaid who was waiting for her..


Juinaid:- drishti hume aapse bahut imp baat karni he..

Drishti:- hume aapse koi baat nai karni..

Junaid:- kya Rakshit ka sach bhi nai janna chahti he aap..

Drishti:- hume unka sach aapse nai sunna..

Junaid:- hum dono ko Rakshit ne trap kiya tha... usne aapko haasil karne k liye bahut badi chaal chali he... janna nai chahti aap?..

Drishti:- hume Rakshit par pura trust he.. aap kuch bhi bakwas mat kijiye..

Junaid:- hum jisse nikaah karne ja rahe the un logo ko Rakshit ne hi bheja tha hamare pas jisse aapka our hamara rishta tut jaye..

Drishti shocked..

Drishti:- but nikaah to aap kar rahe the fir chahe jisne bheja ho..

Junaid: baat to suno pl.. ek baar... bas sun lo..

Drishti silent..

Junaid:- Rakshit ne hamare ammi abbu k samne bola ki aap unhe saath so chuki he.. our abortion tak karwa chuki he..

Drishti shocked..

Junaid:- hum samaj rahe the ki wo aapko pane k liye kisi bhi hadd tak ja sakte he but hamare parents ko kya samjhate.. isliye unhone hi un ladki walo ko hamare parents k samne present kiya bina hamari information k..

Mohabbat✔Where stories live. Discover now