9. AN UNOFFICIAL MISSION

400 52 56
                                    

Hey guys...

Enjoy this part...😊
......................................................................

Col. Sharma and Naina were discussing about the matter at hand... No... Scratch that... Literally arguing with each other and at that time, Rajveer and Naveen entered inside after taking his permission. Col. Sharma said...

Col. Sharma (A bit angrily) - Maine tumse kaha tha na Ahluwalia ke hum is mission ko continue nahi kar sakte? Then what's gotten in your head all of a sudden? (To Rajveer and Naveen) Aur tum dono ko maine dhyan rakhne bola tha. Ye khayal iske dimaag me dubaara aaya kaise?

Rajveer (With a knowing smile) - Sir, kya aapko lagta hai ke Major Ahluwalia, kisi ke rokne se rukegi? Ye ek completely naye generation ki officer hai aur inke baare me, maine ek cheez notice kari hai. Jab-jab inhone apni instinct ka istemaal kiya hai, ye hamesha jeeti hi hai.

Naveen (Trying to make him understand) - Sir, you have to understand. Major Ahluwalia ka kehna hai ke Major Randhawa unka vaha pohoch ne ka wait kar rahe hai aur vo tab tak vaha se bhagne ki koshish bhi nahi karege. Sir, agar unhe vaha kuch ho gya to?

Col. Sharma (Frustratedly) - I do understand but you also have to understand the fact that mere haath bandhe hue hai. Main kuch nahi kar sakta aur abhi-abhi khabar aayi hai ke uska publicly trial shuru honewala hai vaha pe. Aise me agar humare log vaha jaate hai use bachane, to ye baat saabit ho jayegi ke vo humara bheja gaya spy tha. Hume logo ko jawaab dene pad jayege. To ye baat namumkin hai. You have to lie low for a while. That's it.

Naina (Calmly smiling) - Sir, Guru Gobindji ko sava lakh se ek ko ladane me namumkin nahi laga tha. Ramji ko ek vanar sena ke sath milkar Ravan ke against ladne me namumkin nahi laga tha. Pure Mughal Empire ke samne akele ladte hue Maharana Pratap ko to namumkin nahi laga tha... (Looking into his eyes) To fir hum to unke vanshaj hai. Hume namumkin, namumkin kaise lag sakta hai?

(This is the dialogue of the movie IB71. I loved this one so, I used it here.)

Naina (Taking a deep breath) - Sir, please hume jaane dijiye. Hum waada karte hai ke aisa kuch bhi nahi hone dege ke jisse humare Bharat desh par koi bhi daag lage. Hum unhe lekar sahi salamat vapas aa jayege. Please, Sir. Aap jaante hai ke main galat nahi keh rahi hu.

Col. Sharma (Taking a deep breath) - Ahluwalia, main ye nahi keh raha ke tum galat ho. In fact, you're one of my best officers. Tumhari intelligence pe shak karna matlab mere best pe shak karna, jo main nahi karuga.

(Nodding his head in agreement) Thik hai, magar ye mission official nahi hoga. Agar vaha kuch bhi gadbad hoti hai, to main yaha se tum logo ki koi madad nahi kar pauga kyuki fir mujhe apne higher ups ko sabkuch batana padega aur vo tum logo ke liye acha bilkul nahi hoga. To bolo, ab bhi jaana chahte ho.

Rajveer, Naveen and Naina looked at each other. After a second or so, they nodded at each other and Naina said...

Naina (With a smirk) - Kya maine aaj tak kabhi aapko kisi mission ke liye mana kiya hai? No, right? I'll always be ready for my country, Sir...!!!

Naveen (Looking at Rajveer with a smile) - Aur jaha tak baat humari hai, to na ka option rakhte hi nahi hai hum log. Aap jaha marzi bhej dijiye, apne desh ke liye hum kahi bhi jaane ko taiyyar hai.

Rajveer (Nodding his head) - Bilkul, Sir. Aur agar Gunny ko bachane ka thoda sa bhi chance hai to vo chance hum lena chahege.

Col. Sharma (Nodding his head with a smile) - To fir Ahluwalia, humara pattha aakhir hai kaha? Kaha rakha gya hai use? Kyuki jaha tak main tumhe jaanta hu, tum shanti se to bethi nahi hogi uska massage milne ke baad. To batao, uski location kya hai?

Naina (Widening her eyes) - Oh My God, Sir...!!! Aap mujhpe nazar rakhvate hai kya?... (Nodding her head in disbelief) Anyways... Major Randhawa ko Prison of Sahiwal me rakha gya hai ke jise Pakistan ke Panjab ki high-tech Jail bola jaata hai. Pehle humare pass information thi ki unhe Karachi me rakha gya tha but ab unki location badal gayi hai. Ab target thoda aur tough ho gya hai.

Col. Sharma (Creasing his brows) - Aisa kyu?

Rajveer (Nodding his head) - She's right, Sir. Prison of Sahiwal ko agar area ke hisab se dekha jay to vo Asia ki sabse badi prison kehlati hai aur vaha kariban 4000 se bhi zyada prisoners hai. Vaha sirf terrorists ya sabotage me pakde spies ko rakha jaata hai. Because of that, ye prison kafi high-tech hai, taaki koi vaha se bhag na sake.

Naveen (Worriedly) - Terrorists ka to pata nahi but sabotage me pakde gaye spies ke sath vaha bahot zyada torture hota hai. Tab tak, jab tak vo aakhri information tak de nahi dete. Vo unhe torture zaroor karte hai, but marne nahi dete.

Col. Sharma (To Naina) - To tum is highly secured prison me ghuske use vaha se nikalne ka plan kar rahi ho?

Naina (Casually) - Well... Ye bhi ho sakta hai but no, abhi mera aisa koi plan nahi hai. Hume us prison ka map chahiye. Use puri tarah se dimaag me utarne ke liye aur uspe kaam karne ke liye hume 7 days lagege... (With a knowing smile) Aur tab tak aap zara busy rakhiye Pakistani Sarkar ko. 3 days will be more than enough for us to settle down in Sahiwal.

Naveen - Kya humara helper vaha aa sakta hai?

Col. Sharma (Nodding his head) - Yes, I can arrange that much and uske baad tum logo ko jo bhi help chahiye, vo bina kisi suspicion ko create kiye, uske through tum log mang sakte ho but... (Pointing a finger at them) Shart sirf itni hai ke ye sirf tabhi tak hoga, jab tak tum logo ki identity hidden rahegi.

Naina (With a smirk) - Fikar mat kariye, Sir. Naina Singh Ahluwalia apna backup sath leke chalti hai. Agar kuch hua bhi aur agar hum aapse contact karne ki haalat me na ho ya aap humari madad karne ki haalat me na ho, to back up to hamesha mere aaspass kahi se bhi pohoch hi jayega.

Rajveer - Sir, story vahi rahegi. Bas jagah badal jayegi. Ye baat Imraan ko keh dijiyega. Hume Canada me hone ke suboot bhi rakhne hoge aur unhe ye sahi me dikhana hoga ke hum Canada se Pakistan aaye hai.

Col. Sharma (Nodding his head) - Thik hai. Tum log apni taiyyariyan shuru karo aur main apni taiyyariyan karvake tum logo ko inform karta hu.

Naina/Rajveer/Naveen - Yes, Sir.
......................................................................
Here's the next part guys...

Jab isme 40 votes ho jayege, to main next part de dugi varna you'll have to wait for the next part, guys...🤷‍♀️

How was it???

Silent readers, please stay away from my stories...😡😡😡

Please, vote and comment on my story and share your opinions and ideas...😊😊😊

Till the next part... Take care, be happy, be healthy & bye - bye, dear readers...❤❤❤

PINK TULIPS WILL BLOOM...!!!Where stories live. Discover now