Hey guys...
Enjoy this part...😊
......................................................................
Rajveer, Naveen and Naina were already in Col. Sharma's cabin. They were looking beyond shocked. They saw a news telecast two hours ago. Col. Sharma was looking really very stressed out. Naina asked...Naina (Astonishingly) - Sir, ye sab kya hai?
Col. Sharma (Worriedly) - Mujhe lag raha tha ke sab control me hai, par dusman to humse bhi ek kadam aage nikla...!!! Hume humare mission ko rokna hoga varna agar Gunny vaha se gayab hua to unki kahi hui ye baat sach ho jayegi ke vo ek Indian Spy tha ke jise humne vaha bheja tha aur fir hum logo ne hi use vaha se bahar nikala.
Naina (Astonishingly) - To Sir, kya aap ye keh rahe hai ke hum unhe unke haal pe chhod de? Sir, he's one of us aur aap unhe aise hi chhod dene ko bol rahe hai? No chance...!!!
Col. Sharma (Frustratedly) - Main is mission ko rokne nahi bol raha hu, bas kuch waqt ke liye postpone kar raha hu. Mujhe nahi pata hai kya that he's one of us...???!!! Humare pass aur koi dusra rasta nahi hai, Ahaluwalia...!!! Higherups ke orders hai ke is mamle me ab hum kuch na kare varna unhe sarkar ko aur baki sabko jawaab dena pad sakta hai.
Naina - To Sir, is mission ko unofficially bhi to kiya jaa sakta hai na? Pakistan ko pata hona chahiye ke usne jab-jab humpe apni buri nazar dali hai, tab-tab muki khai hai. Pakistan me ghuske Gunny Sir ko vapas laane ki taakat aur himmat dono hi hai Bhartiya Sena me. Unhe pata bhi nahi chalega that what hit them actually...!!!
Col. Sharma (In a stern tone) - Samjhne ki koshish karo, Ahluwalia...!!! Hume kuch bhi karne ke orders nahi hai. Army orders pe aur discipline ke sath kaam karti hai. You're not a civilian, don't act like one. Apne emotions pe hamesha kabu rakhna chahiye, Ahluwalia... Especially, baat jab humare profession ki ho rahi ho.
Naina (Trying to argue with him) - But Sir...
Col. Sharma (Sternly) - No ifs and buts here, Major. Follow the orders. Stay on standby. Jab, jo, jaise kaha jay, hume vahi karna hai. Agar aage koi development hogi, to aapko inform kar diya jayega. Now... Dismiss...!!!
Naina (Without any emotions) - Yes, Sir.
After her departure, Col. Sharma took a deep breath and Rajveer asked...
Rajveer - Sir, humare liye kya orders hai?
Col. Sharma (Putting a hand over his shoulder) - Shekhawat, main chahta hu ke tum aur... (Pointing at Naveen) Senior Ahluwalia, Junior ka dhyan rakho. Vo dikha nahi rahi hai but is waqt vo behad hi gusse me aur tension me hai. Vo aisi situation me jab bhi hoti hai, apne aapko bahot hi frustrated mehsoos karti hai.
Keep her company whenever you can because main apni is sarfiri junior ko ache se jaanta hu. Agar ek green signal mil jay na to vo akeli hi, bina kisi ko bataye is mission pe nikal padegi so, just be careful around her. Use aisa kuch bhi karne mat dena ke jiske baad use pachhtane ka bhi koi mauka na mile.
Naveen - Lekin Sir, kya hum sach me is mamle me kuch nahi kar sakte?
Col. Sharma (Taking a deep breath) - Naveen, tum mujhe jaante ho. Tum jaante ho ke iske alava aur koi rasta hota, to main zyada der tak Gunny ko vaha nahi chhodta.
Rajveer - Par Sir, humare plan me thoda bahot badlav karke hum Major Randhawa ko bhi vaha se nikal sakte hai aur duniya ke liye bhi ek fake story khadi kar sakte hai then... Why not do that? Aur kuch nahi to vaha rehte hue unpe nazar bhi rakhi jaa sakti hai na?
Col. Sharma (Nodding his head in negative) - Mujhe is waqt apni team ko standby pe rakhne ke orders hai, Rajveer. Main is mamle me sach me kuch nahi kar sakta. Varna agar main Junior pe bharosa karta hu, to mujhe is mamle me, behtarin se behtarin ideas mil jayege is mission ko successfully pura karne ke liye but abhi ke liye kuch nahi karna hai hume. Main politician to nahi hu lekin, hume apna political view point bhi dekhna hoga yaha. Army ko chalane ke liye political power hona bhi zaroori hai, varna Pakistan ki jo haalat aaj hai, vo humari bhi hogi agar sarkar sahi na hui to aur agar us sarkar ne sahi faisle na liye to.
Rajveer (Looking at Naveen) - We understand, Sir.
Col. Sharma (Nodding his head) - Good... Now... Dismiss.
They both nodded and left from there. When they came out, Naina was still there and was looking outside silently. They both went near her and she asked...
Naina (With a smirk) - To Majors... Kya bola Sir ne? Ke main gusse me kuch kar na du, aap uska dhyan rakhe, yahi na?
Rajveer (With a smile) - You can address us by our names, Major. And yes... Kaha to kuch aisa hi hai.
Naina (With a smile) - Only if you address me by my name, Major. Aur Col. Sharma ki baaton pe zyada dhyan mat dijiye. Vo buddhe ho gaye hai, to unhe lagta hai ke sab abhi bhi bache hai unke samne.
The trio laughed wholeheartedly. She said...
Naina (With a mischievous smile) - Chaliye, aapko mere sath rehne ko kaha gya hoga. To main abhi apne quarters pe laut rahi hu, aap agar chahe to aa sakte hai.
Rajveer (Nodding his head smilingly) - Sure, Naina.
After five minutes or so, they reached her quarters and found someone standing outside. Naina hurriedly went near her and hugged her happily. She asked...
Naina (With a smile) - Are Vidya, tum yaha kaise aur is haalat me travel karna, tumhare aur tumhare bache ke liye thik nahi hai. Mujhe bula leti, agar tumhe mujhse milna tha to. Har baar to bula liya karti ho.
Vidya (Holding her hand worriedly) - Naina, mujhe kuch thik nahi lag raha. Gunny bhi apne kisi mission ki wajah se Malaysia gaye hue hai. Unse bhi meri koi baat nahi ho pa rahi hai. Meri next fifteen days me due date hai. Unhone kaha tha ke vo usse pehle aa jayege but...
Naina (Holding her forearms) - Hey... Hey... Hey... Calm down yaar...!!! Is haalat me itna excited hona sahi nahi hai aur na hi itna worried hona. Mujhse zyada tum apne husband ko jaanti ho. Aaj tak kabhi unhe koi baandh paya hai, nahi na? Kya aaj tak unhe koi tum tak pohochne se rok paya hai, nahi na? Fir? Tension mat lo aur andar chalo mere sath, okay?
She nodded her head and entered inside her quarters. Naina looked at Rajveer and Naveen with worries in her eyes but they just indicated to her to go inside and silently told her to stay calm.
......................................................................
Here's the next part guys...😊😊Jab isme 40 votes ho jayege, to main next part de dugi varna you'll have to wait for the next part, guys...🤷♀️
How was it???🤔🤔🤔
Silent readers, please stay away from my stories...😡😡😡
Please, vote and comment for my story and share your opinions and ideas...😊😊😊
Till the next part... Take care, be happy, be healthy & bye - bye, dear readers...❤❤❤
YOU ARE READING
PINK TULIPS WILL BLOOM...!!!
FanfictionHey guys... I'm here with another story of RaIna. It solely has an Army Background. Both, Naina and Rajveer, are Army Officers in this but he can't reveal his identity in front of her and she doesn't know anything about him being alive and that she'...