12. AN EMERGENCY

350 56 83
                                    

Hey guys...

Enjoy this part...😊
................................................................................
Naina (Shockingly) - Nahi... Ye nahi ho sakta... Aap dono... Aisa kaise... AAP MERE SATH AISA KAISE KAR SAKTE HAI...???!!!

Naveen/Rajveer (Trying to hold her hand) - Gudiya/Naina...

Naina (Jerking their hands away) - Aap mere sath aisa kaise kar sakte hai? Jab aapko pata tha ke... (Taking a deep breath) You know what...??? Puchhne ka koi fayda hi nahi hai.

Rajveer (Holding her forearms) - Naina... Please, ek baar to meri baat sun lo. Hum tumhe sab batane hi wale the but...

Naina (Angrily jerking his hands away) - Mujhe aapse to baat karni hi nahi hai. Aapne pehle jo kiya aur ab jo kiya... I could have killed you...!!!

Naveen (Cupping her face) - Gudiya... Please, ek baar apne Naveen Bhaiyya ki baat sun le...!!!

Naina (Sarcastically laughing a bit) - "Naveen Bhaiyya"... Kon hai ye? Kyuki mere bhaiyya to mar chuke hai.

Naveen (With a pained look) - Gudiya...!!!

She was again going to retort but she heard Kunal's voice so, she immediately wiped her tears off and turned around. Kunal came there running and he was breathing heavily so, Naina asked...

Naina (Worriedly) - Kya hua, Rathod?

Kunal (Taking a deep breath) - Major Randhawa... Vo unhe execute karnewale hai. Udti - udti khabar hai ke Pakitaani Sarkar ko pata chal gya hai ke kuch Indians yaha ghuskar bethe hai.

Naina/Naveen/Rajveer (Shockingly) - WHAT...???!!!

Naveen (Astonishingly) - Par unhe is baare me pata kaise chal sakta hai?

Kunal (Worriedly) - Vo to pata nahi Sir... But... Unhone sare gharo ki checking shuru kar di hai military ki madad se. Agar hum log galti se bhi pakde gaye to, bahot badi problem ho jayegi.

Naina (In fear) - Hume kuch to karna hoga. Main unhe marne nahi de sakti... Aise to nahi...!!!

Rajveer (While thinking something) - Major Randhawa ko kaha execute karnewale hai aur kitne baje? Kaise le jaya jayega unhe vaha aur kis raste se?

Kunal - Koi "Maidaan - E - Kaazi" naam ka ek maidaan hai. Vo log unhe vahi publicly execute karnewale hai. Kal subhe vo log vaha jaane ke liye nikalege, sharp 06 : 00 hours pe, Sir. Vo humare area se thodi dur jo rasta jaata hai, usi route se jayege aur ye baat ekdam pakki hai. Unhe puri security ke sath vaha le jaya jayega.

Naina (Confusingly) - Lekin ye sab achanak se kyu? Abhi tak to sab thik tha na?

Naveen (While going towards their meeting room) - Captain Rathod, apne logo ko stand by pe rehne boliye. Hume kabhi bhi unki zaroorat pad sakti hai. Unhe usi route ke aaspas rehne ko kahiye taaki waqt rehte hum Major Randhawa ko vaha se nikal sake.

Kunal (Taking out his phone) - On it, Sir.

Rajveer (Going towards their meeting room) - Naina... Mujhe Sahiwal ka pura map chahiye. Har jagah, har rasta, har gali - nukkad ka... Aur har tarah ka map chahiye... Fast...!!!

Naina (Going towards her room hurriedly) - Yes, Sir...!!!
------------------------------------------------------------------
The four of them were checking out the maps but suddenly, Kunal asked...

Kunal (Confusingly) - Sir... Aap logo ko nahi lagta ke ye kuch zyada hi jaldi ho raha hai? I mean...

Naina (While thinking the same) - I do agree... Ye koi trap bhi to ho sakta hai Gunny ke naam pe...!!! Sab aise kyu achanak se ho raha hai? Kuch to gadbad hai yaar...!!!

(Looking at her team) Kahi aisa na ho ke koi aag lagi hi na ho aur bas dhua uth raha ho, taaki dusman usi taraf khiche chale jay. Kahi aisa na ho ke unke bina kuch kiye hi, hum unke haathon fas jay...!!!

(Frustratedly) Oh God...!!! Kya karu kuch samjh nahi aa raha. Dimaag keh raha hai ke koi trap ho sakta hai aur dil keh raha hai ke nahi bhi ho sakta...!!!

Rajveer (Nodding his head) - Aam taur par, ek fauji hamesha dimaag ki madad se hi aage badhta hai aur vahi sahi rasta hota hai kyuki dil hamesha humare jazbaat bayaan karta hai, jo sahi nahi hota hai kisi bhi jang ke maidaan me.

Naveen (Nodding his head) - Aur hum is waqt kisi jang me hi hai, yahi samjh lo. Rahi baat Major Randhawa ki, to hum unhe chance pe nahi chhod sakte. Agar ye trap hai, to let it be a trap, Naina. Hum dekh lege agar kuch bhi hota hai to.

Kunal (To Naina) - Bilkul... After all hume training kis baat ki di gayi hai...???!!! Hum kar lenge kuch na kuch. Hum Hindustaani Faujiyon ki to misaale di jaati hai ke hum bina dare, bina ruke, bina jhuke, bina pichhe hate aur bina thake kisi bhi war ko uske anjaam tak lekar jaate hai... (With a smirk) Aur tu kabse darne lag gayi, Ahluwalia? Humare sabse behtarin commandos me se ek ki naak katvayegi kya?

Naina (With a broad smile) - Shut up, Rathod. Bolna bandh kar, kaam jaari rakhte hai.

Seeing her smiling like that, the boys also smiled at her. They were glad that for the time being, she won't be asking any questions to them. They were also feeling proud of her that she has learned to see her professional and personal life differently. She asked...

Naina (Looking towards the map) - Vaise Rathod... Gunny ko le jaane wali team ko lead kon kar raha hai?

Kunal (Showing her a photo) - Captain Akram Bashir... Uske baare me kaha jaata hai ke vo Pakistaani Fauj ka ek behetarin sipahi hai. Uske baare me ye bhi kaha jaata hai ke vo bahot hi zayada cruel hai, use logo ko torture karne me ya torture hote hue dekhne me bada maza aata hai. Gunny Sir ka case bhi usi ke haath me hai is waqt.

Naveen - Pakistaani Fauj ne bahot soch samjhkar use chuna hai fir... Kyuki Major Randhawa is a well trained army commando aur unhe tackle karne ke liye koi cruel officer hi lagega.

Rajveer (To the team) - Gear up, guys. Hum abhi thodi der me us location ke liye nikal rahe hai.

Kunal/Naina - Yes, Sir...!!!

They both left from there. Immediately after that, Rajveer and Naveen sat on their chairs with a thud while taking a deep breath of dismay. Rajveer said...

Rajveer (With a fear) - Pata nahi ab teri behen mere sath kya karegi...!!!

Naveen (With a fear) - Tera to fir bhi thik hai, Veeru... Mera soch... Meri Gudiya mera jo haal karnewali hai na...!!!
................................................................................
Here's the next part guys...

Jab isme 40 votes ho jayege, to main next part de dugi varna you'll have to wait for the next part, guys...🤷‍♀️

How was it???🤔🤔

Silent readers, please stay away from my stories...😡😡😡

Please, vote and comment on my story and share your opinions and ideas...😊😊😊

Till the next part... Take care, be happy, be healthy & bye - bye, dear readers...❤❤❤

PINK TULIPS WILL BLOOM...!!!Where stories live. Discover now