Hm - aap na us admi pa hath kiyu uthaya .
Ks - ms..
Hm- bs ks ab orr nhi , aap hma dokha da rhi ha na hm janta ha .
Ks - kya , dokha hmna .
Hm- ji tbhi aap na jo amar vidrohi ka safh meetings attend ki uski koi bhi report hma nhi di .
Ks - to iss ka mtlb hm gadhar ha , hm dokhabaj ha .
Hm- ji aapna bhai ki tarah aap bhi dokhabaz ha .
Ks lool at hm in shock . this was her so called bf's trust on her .
Amar was listening all this and was feeling guilty.
Amar look at ks who was clearly so much hurt .
She just silently leave the thana
At night
As per pj and ss
Ek Kissa batate Hain Ham aapko
Kuchh Salon pahle kush ladkon Ne medical shop per Hamla kiya tha hamen bhi bahut gussa Aaya ya Baat sunkar.
Ham Sidha Gaye unhen arrest Kiya Humne Ek chij per Gaur nahin kiya ki unmen Se Ek Ladka Hamen बार-बार Kuchh Kahane ki koshish kar raha tha lekin Humne Nahin Suna Uske Kuchh Dinon baad Hamen uss ladka ki Maa ke Marne ki khabar I .
Sach yah tha ki vah apni Maa Ki davaiyan lene ki koshish kar raha tha lekin use Kahin Nahin Mili Kisi Ne Nahin Di vah chahkar bhi intejaam nahin kar pa raha tha .
to usne aur uske doston Ne gusse Mein Aakar hi plan Kiya apni Maa Ki davaiyan lene ka lekin Waqt per dawai na milane Ke Karan usqi maa Ki Maut ho gai .Bahut bura lagta hai Hamen yah sochkar ki Humne uss ladka ki baat kiyu nhi mani , shayad zindagi aaj kuch alag hoti agar hm uski baat maan leta too .
Ks was looking at hm emotionally
Ks was having some flashbacks
When ks come in her sence she just left silently
.
.
.
.
.
To be continue
YOU ARE READING
why just me -2
Fanfictionks and hm was fighting when head constable of amar vidrohi 'team release ks video of slapping a guy who was disrespecting vardi