Next day
Ks was working silently .
Last night was so heavy for her .
Only she know how she had console herselfPj - karishma muja tm sa baat krni ha .
( ks is not married but she consider pj like her mother )
Ks - kya
Pj - beta ms .......
Ks - yhi chup ho jaiya pj . hmara smna unka naam bhi mtt lena .
Pj - prr .
Ks - i said leave .
Like this ks was distancing herself from others .
Amar was feeling so bad for her . he just want to hug and console her that he is with her , everything will be alright. he himself don't know why he was feeling like that .
About hm
She was in her ego . without realising she was hurting ks more .
One day
Hm shout - kitni baar kha ha ki gussa ho kabu ma rakhiya
Ks - bass ms ab hm orr nhi sunskta .
Hm- ab aap apna senior sa argument kra gi .
Ks - kiyu bolna ka adhikar sirf aap ko ha hma nhi .
Why just me ms why
Always i have to suffer , always i have to lister why not anyone else why just me .Jab aap nhi hoti ha tb hm kabil hoshiyar hota ha
Or
Jb aap wapis aa jti ha tb hm sarak shap gundi , bevakoof najana kya kya nhi hota .Hm - jasi aap ha hmna vhi bola . hm shi ha .
Hm ek police officer ha or hmara lia first hmari duty ha .
Ks - bss aap police officer nhi ek murderer ha .
Hm (shout ) - kssssss .
Hmna aapko vo baat dost smj ka batai or aap esa kr rhi Ha .
Ks- hm shi kah rha ha hm, ap ek murderer ha .
Hm - ks vo sb hmna duty ka nata kiya tha.
Ks - too Insaniyat ke Naate Kya aapane Ek Bar check karne ki koshish ki ki uss ladke ki family kaisi hai .
uski maa ki too Maut Ho Gai vah Ladka kaisa hai kis HAL Mein uska Parivar kis hal Mein Hoga Kya koshish Ki aapane Ek Bar Bhi Jaane Ki Nahin na too bss fir .
Pj - km kya bol rhi ha aap ms senior ha apki esa kasa bol skti ha aap unha
Ss,cc- ha km .
Ks - uss din jab madam Sir ne Sabke Samne Hamari beizzati ki Hamen Gunde Sadak chhap pata nahin क्या-क्या Nahin bola tab aap log kahan the.
tab aap Logon Ko yah Baat Yad Nahin Aaegi Hamare Sath kaisa saluk Ho Raha Hai Hamen Bura lag raha hoga Nahin tab aap log man Vrat Lekar Khade the to Aaj Bhi Khade rahiye .
aur agar aap koi bhi bich mein bola to direct 1 month ka suspension Milega use.
Hm - aap Aisa Kuchh Nahin Karenge Kyunki use din bhi Har Bar Ki Tarah Galti aapki thi. Or agar aap hmara tarika sa kaam nhi kr skti to resign kr dijia .
Ks - kai baar hmna transfer lana ki kosish ki resign krna ki kosish ki par aphi na nhi krna dia .
Hm- to hm hi aj kah rha ha resign krr digia .
Av - too aap chahti ha ks resign kra kiyu ki vo jazbaati nhi ha . like seriously .
Hm- aap beech ma mtt bola .
Av- kiyu ks ek kabil officer ha .
Hm- pr vo yaha kaam nhi kr skti .
Av- vo to hm dekhta ha ki kon unha roka ga hm .
Hm- dekh lena .
Saying this both go in their cabin
Ks was looking so broken
Ks pov
Aapane Humse Hamara Sab Kuchh cheen lia Haseena Malik Sab Kuchh Humse Hamare Apne Hamara Sab Kuchh sirf apni ego ka chalta aur aaj aap chahti Hain Ki hm resign krda . kiyu ki hmm aapki taraha nhi sochta . ya nhi hoga hm . iss post ka lia hmna kitna suffer kiya ha sirf hm jnta ha sirf hm .
Next day
Haseena phone ringsAfter cutting the call she come in hall and call amar
When amar come she look at Amar vidrohi angrily
Hm - av ya aapna kya kiya .
Pj - kya hua ms
Hm - inhone DSP sir se request ki hai ki vah Karishma Singh ko Unki team Mein shift karde aur fir vah sirf Unki team Ki Hi si hongi Hamari Nahin.
Ss ,cc,pj - kyaa
(Billu is not here )
Why not aap Karishma Singh ke sath Karti Bhi Kya Hai unhen taane Deti Hai Unki insult Karti unke Sath misbehave Karti Hai unha force kar rahi hai ki vah resign Karda aap Nahin Janti Haseena Malik kisi ke kya situations hoti hai aapko Nahin Pata Hoga Ki Kitna Safar Kiya Hoga unhone is position ke liye Aur aapane Ek jhatake mein kahdia ki resign kar do majak Nahin chal raha hai yahan per.
Ks look at av in shock. Surely she respect av alot . dkw but she feel a connection with av when she saw him for first time .
Hm - hma baroosa ha ki ks aapki team nhi join kra gi .
Ks - kra ga
Amar sir pls aga ka processor complete kriya ab hmsa or nhi hoga .Amar nod with a smile
Amar- or Haseena Malik uss Din Karishma Singh ki Galti Nahin thi.
Hm- Aap chup rahiye ks ki vakal mtt kriya . vo hmari team member ha
Av- Karishma Singh sirf aapki team member Nahin Hamari bhi team member hai aur ham yah chij bardasht Nahin Karenge ki koi Hamari team member ke sath galat chalu Karen
Rahi Baat uss Din Ki to vah video adhuri Thi vah Insan Vardi Ki disrespect kar raha tha isliye Karishma Singh ne use mara
Hm - Aur yah Baat aapko Kaise pata
Av - Jis reporter na vo news viral ki thi uske pass Hamen ful video mili aur usne Apne fayde ke liye sirf adhi video upload ki.
( he just can't take dj's name )
Or ks aapki team member nhi ha .Ks smile making av smile too
Cc- ms ya pahala hmna pucha nhi but ya murder kya scene ha
Hm sign told him everything
Cc- ohhh
Then eye ks
.
.
.
.
To be continueTarget 30 votes
10 detailed comments
YOU ARE READING
why just me -2
Fanfictionks and hm was fighting when head constable of amar vidrohi 'team release ks video of slapping a guy who was disrespecting vardi