truth

402 35 9
                                    

at night

dj- sir aap km sa itni hmdardi kiyu jta rha ha .

av-Pata nahi dj . nhi jnta kya rishta ha unsa .
Lekin Main Itna Jaanta Hun Ki Main Unki Aankhon ma Aansu Nahin dekh sakta .

Main unhen Pareshan Nahin dekh sakta .

unhen taklif Hoti Hai To Dard Mujhe Hota Hai.

Nahin Jaanta Kyon lekin Main Nahin Chahta ki unke Sath Kuchh galat ho.

dj- heek ha sir hm ap ka sath ha .

av smile

days pass like this
ks was working for av now
both had become very good friends .

both used to talk alot in their free time .

other side

hm- ks itni jldi rang bdla gi .

pj-ms .

hm- to or kya pj dekha nhi kasa av ka sath mil gai .

pj - vasa bhi to vo transfer lena vli thi.

hm- lia to nhi na or. ...
ha ya sb tb sa suru hua ha jb sa hmna ks ko vo baat batai ha or main baat unha kasa pta ki hmna unka pariwar ka bara ma janna ki kosish nhi ki .

pj- ha ya baat to ha ms .

ms- chaliya iss baat ka jawab to ks hi degi chaliya .

both come in where ks and av was laughing and talking

hm- ks .

ks- ji .

hm- hma aap sa baat krni ha .

ks- par hma nhi krni .

hm- krni pda gi .

av -ap unha force nhi kr skti .

hm- hmm unsa baat nhi krta jinka extra marital affair chal rha ho ek beta hona ka bawjood bhi so pls .

ks - mariyada ma rhiya hm agar aap ko puri baat na pta ho to na bola kra .

hm- ab aap inka lia hmsa lda gi .

ks- ji .
or rhi baat beta ki to bunty sir ka biological beta nhi ha .

hm embarrassed- ohhh but hma aap sa koi or baat krni ha .

ks- kar lijiyega pahle Sir Ko sorry boliye unpa itna ghatiya iljam lgana ka lia .

hm shock - kyaa .

ks- jii .

hm- aaa i am sorry av .

av- its okk .

ks- ha to kya bol rhi thi aap .

hm- or ha .
Ham Janna chahte hain aap itna Kyon Badal Gai khaskar vah ladke wali baat jaane ke baad Kyon Aisa behave kar rahi hai aur aapko Kaise pata ki Humne Uske Parivar ke bare mein Jaane Ki Koshish Nahin Ki.

ks- That's not of your business in haseena  Malik.

ks - Aapko batana Hoga Karishma Singh.

ks - Aur aap Hamen force nahin kar sakti hain is chij ke liye.

hm- hmm kr skta ha.

pj- km bta do na .

ss- ha km .

after they force her to tell the. truth .





.
.
.
.
.to be continue





































































just kidding

ks- Janna Chahte Hain Na aap ki Hamen yah sab kaise Pata Ham Kyon Badal Gaye to Sunia  Haseena Malik vah Ladka Koi Aur Nahin Hamara Saga bhai tha arnav .

hm shocked - kya .

all look at ks in shock

av - kashi .

ks - ha sach ha ya .

hm- matlab aapka bhai bhi aap hi Ki Tarah tha Gunda

ks - Shut up Haseena Malik enough is enough .

aapko Koi Hak nahi hai Hamare bare mein yah bolane ka , Hamara bhai tha vah aapki vajah se Hamara Sara Parivar khatm Ho Gaya.

Ham Akele Rah Gaye or  aap itne ghamand se yah chij bol rahi hai ki Hamara bhai Gunda tha.

agar aap Itni hi Kabil Thi To Jo Hamare Sath anyaay hua tha vah Kyon Nahin dikha aapko .
agar aap Itni hi Kabil Thi To vah dawai Kyon Nahin Hamen Mili aapke area mein.

agar aap Itni hi Kabil Thi To aapane Mere Bhai ki ek bar baat Kyon Nahin Suni aap Janti Bhi Hai ine Sab ke bad Hamare Sath क्या-क्या hua hai .

per Nahin aapko sirf ek chij Aati Hai vah Hai bina baat jna logo ko judge  karna.

hm- Aisa Bhi Kya hi hua tha aapke sath Karishma Singh batana Jara

Ham mante Hain aapki maa aapko ine Sab Mein Chhod Kar Chali Gai aur Unka Hamen Afsos bhi hai lekin aapka bhai reha (free)  ho gaya tha aapka pura Parivar theek tha aapke pass Tha To Kya Hai in Sab Ki Itna apko .

ks look at hm in shock

ks - Hamari sirf maa Nahin Mari Thi use Din Haseena Malik Hamari Sari Duniya mar gai Thi us Din .

Hamari maa Hamari Duniya Thi aapko samajh mein bhi a raha hai Jab Anubhav bhaiya Ne aapki maa per Gan point kiya tha tab aapko bahut Dard hua tha lekin Hamari maa, vah to mar gai aur aap Aise bol rahi hain shame on you.

Av hold KS to support her

Jis Din maa Ki Maut Hui us Waqt papa yah Sadma bardasht Nahin Kar Paye Aur vah Bhi heart attack ki vajah se Hamen Chhod Kar Chale Gaye.

all gasp except Av bcs after some days of friendship av ask her the same question and ks tell her the whole story  , but he still have dought that ks is still hiding some thing .

Hamen Kuchh samajh Nahin a raha tha Ham Kya Karen kya Nahin use Waqt Ham 16 sal ke tha  Haseena Malik Jab Humse maa baba donon ka Chhaya chhin liya aapane.

Aur bhai unhone Vada Kiya Tha Agar dawai Nahin Mili To Wapas Nahin aaenge or  vah Wapas Aaye Bhi Nahin Apne Maa Baap Ki lash ka beech  Mein baithkar darvaje ko Dekhti thi ki kab bhai aaenge kab aaenge per vah Kabhi Nahin Aaye.

मां-बापा ka antim sanskar FIR Humne Kiya FIR Jab 17 sal ke Hue tab Pata Chala Bhai Ki Ek accident Mein Maut ho gai

Ek Hi Din Mein Hamara Sara Parivar bikhar Gaya Haseena Malik sirf aap ka karan .

pj - or as ka sath kya nata ha aapka .

ks -  vah bhaiya ke dost hain. maa baba ke jaane ke baad Hamare bhai ke doston Ne Hi Hamen Pala Hai .

Anubhav bhaiya Apne Sath Hamen Le Gaye aur Hamen apni Chhoti bahan ki tarah treat Kiya .

unke Baki dost Bhi Humse milane Aate the aur Humse aise hi vyavhar Karte The Jaise Ham sach mein Unki bahan Ho .

unhona hi hama  Jeene Ki vajah Thi Varna Ham to kab ka khud ko khatm kar Chuke Hote.





























why just me -2 Where stories live. Discover now