• 3 •

2000+ Words!! ENJOY!!❤

Continued-

Haseena sat there, crying bitterly..and he stood still..drowning in the pool of guilt.

AS- humein kshama kar dijiye Haseenaji..(sitting down)..hum sach keh rahe hain..humne nahi socha tha ki kisi ka hriday todkar humein itni peeda hogi..(she looked at him with tear filled eyes)..humne pehle bhi madhu jaal ka prayog kiya hai..parantu uss samay humein kabhi bura nahi laga kisi ka dil todkar..kyunki woh sab bhi kukrityon ke bhaagidar thi..par aap, aap shuru se ek sacchi desh bhakt thi..aur toh aur aapke chachaji bhi iss sab mein shaamil nahi the..iss sabka pachtava humein ho raha tha..
Aur phir, aapke swabhaav ne humein iss tarah prabhavit kiya ki hum kuch soch nahi pa rahe the..sirf aur sirf ek kaaran se..ki jab humne aapka dil toda, tab utni hi peeda humein bhi hui..dil hamara bhi tuta tha uss din jab aapne woh lie detector test liya tha hamara..vishwaas kariye Haseenaji..hum atyant prem karte hain aapse..nahi khona chahte aapko aur aapke iss swabhav ko..(he confessed and tears escaped his eyes)

Haseena wiped his tears and he wiped hers..they got up slowly..

HM- chahte toh nahi the aapko maaf karna..par aapke iss confession ki umeed bhi nahi thi Anubhav..hum samajhte hain aap majboor the..aapki deshbhakti par humein 100% trust hamesha se tha...aur ab, aapke iss confession ke baad..humein aap par bhi vishwaas karne ka mann ho raha hai..(he smiled in tears)..hum bohot pyaar karte hain aapse Anubhav..ab ek aur heartbreak hua toh shayad mar-(he covered her lips with his palm, she removed it and smiled)

He hugged her tightly..and she hugged him back. The rain arrived, as if in a cue.

Haseena looked up confusingly, breaking the hug.

HM- yeh be mausam baarish?

AS- chaliye pehle kisi ped ke neeche..aapko sardi lag jayegi..

He pulled her under a tree..and was looking around for some vehicle to go back. Meanwhile, the 'bhaang' effect was weakening over Haseena..and she was looking towards Anubhav continuously. He looked at her..she gulped.

HM- hum..yahan kya kar rahe hain Sir?(confusingly)

Anubhav understood that the effect of intoxication had gone. Haseena Malik could never speak her heart out without alcohol. He smiled sadly and said,

AS- woh darasal aapne aur baki MPT sadasyon ne bhaang wali thandai grahan kar li thi..aur aap..nashe mein yahan wahan bhaag rahi thi..isiliye hum aapke peeche..(he stopped awkwardly)

She nodded embarassingly..

HM- aa..sorry Sir..humne kaafi tang kiya hoga na aapko?

AS- aap humein kabhi tang nahi kar sakti Haseenaji..

She finally looked into his brown orbs..which had pure love in them.

HM- yeh baarish toh badhti hi jaa rahi hai..(she said, rubbing her arms)

AS- aap yahan aa jaiye..(he pulled her closer..avoiding even a single drop of rain to fall on her)

She gasped at the closeness..but couldn't help drooling over her safed ghoda who was looking extremely hot in his white outfit..hugging his well-built bulges. Meanwhile, Anubhav was mesmerized to see her in the body-hugging floral saree..her pink nose and tempting red lips. The couple was lost in their dreamland..forgetting the present surroundings and past incidences. The rain stopped gradually..but his hand still enveloped her bare waist from back and she held his collar tight. But sadly, they sneezed together and separated..

HM- I-I think humein chalna chahiye..sab pareshan ho rahe honge..(she hurriedly tried to go, but was stopped as his fingers wrapped around her wrist)

AS- Haseenaji..kya aapko zara sa bhi yaad nahi hai ki kuch samay purv hum dono ne ek dusre se kya kaha tha?(he asked hopefully)