Board exam centre

105 10 0
                                    

Agle din , board centre.

Mein nervous ho kar ghum rhi thi itna stress le liya tha k hath paau kaap rhe the.

exam start hue, paper mere liye easy tha jo jo maine yaad kiya tha vo sab tha, easily paper ko complete karke, me free hogayi.
Exam khatam karke me ghar aa gayi.

Sham ko fir vahi assi ghat , assi ghat meri sabse favorite place, me khush hu ya dukhi me hamesha yahi milungi , kyoki yaha aakr mujhe sukoon milta hai .

Dusre din board centre me class change ho gaye the kyoki selective subject ka paper tha us class me hum bas 15 bache the.

Ushi din meri mulaqat usse hue , mere pass vali row me 4th bench par tha vo.

sir ache the to unhone hume cheat krne ko allow kiya tha to humari pehli baar bat hue to kuch aesi ,

Usne puchu " tujhe ye answer aata hai" ,

Maine kaha "ha ye kuch diagrams bnane hai bna de" ,
usne pucha "kis chiz se bnau"
mene bola "coin se bna de".
to bas yahi thi hamari first talk .

Next day jab humari classes fir change hue , hum dono firse alag.

par paper khatam hone k bad hum dono fir takraye.

He said " Hii, main ruhan yaduvanshi "

Hii, Kashi mishra.

Ruhan: thanks kal help karne ke liye.

Are, it's okay yaar.

Ruhan: kal ka paper boht hard hone vala hai yaar.

Kal ka paper to boht easy hai. Mujhe tera no. De me tujhe mere pass se important topic bhej dungi, easily learn ho jyega tension mat le.

Humne no. Exchange kiye or fir me ghar ke liye nikal gayi.

Us din humari bat hue whatsapp par kuch padhayi ki to kuch ek dusre ke bareme, kaunse school se hai?, kaha rehta hai? Etc. Etc.
Fir instagram id exchange hue .

Aese krte krte last paper tak achi dosti hogayi.

But last day mujhe jaldi me nikalna pada to me na usse akhri bar mil paayi na ushe dekh paayi.

Mujhe laga ke bas yahi tak thi hamari dosti ab sab khatam.

Aur fir agaye vacations.

Kaash - The Story Of KashiWhere stories live. Discover now