I hate vacations, mujhe padhna pasand hai, ghar par rehkar me bore hojati hu.
Main mere mamaji ke yaha chali gayi, mere koi zyada friends they nahi Or jo they unse meri itni batein hoti nahi thi.
Mujhe laga ke vo mujhe bhul gaya hoga par uska msg aaya insta par.
Ruhan: hii
(Mujhe na jane kyo khushi hue ke usne mujhe yaad rakha.)Hello, how r u?
Maine reply kar diya Or fir me busy hogayi kaam me.Shuruaat me Insta pr thodi boht batein hojaya krti thi , par fir hamari batein dhere dhere band hogayi.
Usne bhi apne friends ko time dena shuru kardiya Or me bhi apne career ke plans ko lekar busy hogayi, meri family ke sath Beth kar decide karne lagi ke mujhe aage kya padhna chaiye.
Maine BBA me admission le liya 1 saal bit gaya, na uska koi msg na koi uski news kuch nahi.
1 saal bad mere papa ka transfer hogaya hum naaye seher aaye, Ujjain jishe log mahakal ki nagri ke naam se bhi jante hai.
Maine vaha se fir study start ki, naayi jagah naaye log sab kuch alag.
I hate changes, I'm not comfortable with changes in my life.
Fir kuch dino bad uska msg aata hai usne bataya ke usne apna sehar badal liya hai,vo ab apne mamaji k yaha hi shift hogaya tha.
Ushe bhi vaha rehkar acha nahi lag raha tha, hum dono same situation me the, par voh vaha akela mehsoos kar raha tha.
Ushe fir jab bhi acha na lgta vo mujhe msg kar leta fir hum ghanto tak lagatar chat krte ,calls par video calls par batein hoti rahi or fir hum best friends ban gaye.
Ek din bato bato me pata chala k hum dono ek hi coaching me jaate the par kabhi bhi humne ek dusre se bat nahi ki na hi humne ek dusre ko kabhi dekha.
Fir aese hi baaton baaton me usne mujhe bataya ke usne mujhe pehli bar rote hue dekha tha.
Ruhan: Maine jab tumhe pehli bar dekha tab tum roo rahi thi.
Ruhan: kya mein puch sakta hu us din kya hua tha? Kisine pareshaan kiya tha kya?Nahi nahi kisine kuch nahi kiya tha, us din thoda acha nahi lag raha tha kyoki meri tabiyat thodi thik nahi thi bass isliye.
Ruhan: par aese kaun rota hai yaar? Itna pyara sa face hai ansu nahi girne chaiye uspar.
Fir hum batein krte gaye ek dusre ke bareme jante gaye , nazdikya badhti gayi , hum dono ab tak ek dusre ke boht karib aa chuke the.
Ek din mujhe feel hua ke uske dil me mere liye feelings hai par vo bata nahi paa rha , to mene samne se ushe kehdiya.
Hey suno I think I like you.
Ruhaan: kya?
Maine kaha I like you.
Ruhaan: koi prank to nahi kar rahi ho na?
Nahi yaar, me aesa kyo karungi.
Ruhaan: I love you ❤
😳😳
Really?
Ruhaan : yes, from the very first day, jab tumhe rote hue dekha tabse, Maine socha yaar kitni pyari hai ye, kyo ro rahi hai, itne pyare insan ko nahi rona chahiye. Vese to tum rote hue bhi cute lag rahi thi, ek dam laal, pyari si, cute si, ek dam meri lag rahi thi.
Maine socha ke jisne bhi tumhe rulaya hai ushe ab me rulaunga par tumse us din baat hi nahi ho pai?
Fir meri kismat me tum thi hi, next day humari class same aayi or tum vahin mere pass bethi thi, vo cheating ek bahana tha bas tumse baat karne ka.🙈 OMG
Ruhaan: Tum meri ho sirf meri, or me tumse dilo jaan se pyaar karta hoon.
Tumhare gal ko koi nahi chuu sakta koi bhi nahi, tumhare ansu bhi nahi, mein tumhe khush rakhana chahta hu, sath rakhna chahata hu.
Mein tumhe apni banana chahta hu.
To kya tum meri banogi?Yess Yess Yesss 🙈❤
Ruhaan: I love you Kashi
I love you ruhaan❤😘.
Or fir yaha se humari mohobbat ki shuruvat hue.
YOU ARE READING
Kaash - The Story Of Kashi
RomansaShort love story of ruhan and kashi. He fell first but she fell harder. Both Sunshine met each other to light up each other's life.