MURARI HOUSE 🏡
M - raghav tune use batane kyu nahi diya....use galat femi....
R - use jo samaj na he samaj do...
M - par....
raghav goes to the room.....
M - ye kya ho gaya....pata nahi ab kya hoga......AFTRE SOME DAY
IN GARAGE
P - kitna slow kam kar rahe ho tum sab jara tez hath chalav....
M1 - kar to rahe he....
P - or ye kya...ye car abhi tak thik nahi huii....aja ise bhijvana he yad hena...
M2 - ho jayegi.....
then a customer comes...
C - raghav he kya....
P - ap rukiye me kisi ko bhejti hu...
C - ji... thik he....
pallavi is sitting in her cabin when chotu comes with tea....
CH - pallavi madam chai.....
P - 🙁...
then pallavi remembers raghav.....
R -ye try karne ka...6otu ye kam bahot a6a karta he...chai banana....
pallavi recalls the time spent with raghav.....AFTER 3 WEEK LETTER 🔴
MURARI HOUSE 🏡
M - raghav.....
R - haa....
M - vo garse phon aya tha...2 hafte bad sadi tey kiya he...to jana he....
R - parso nikal te kal jake miss pallavi savant ko ye jake de deneka.....
M - thik hee....
murari leaves from there....
F - kaha thana jyada time mat gava usko batade....lekin tune mera kehna nahi mana.....
R - tereko ku6 bolne ka jarurat nahi he.....me apna dekh lega.....or agar tereko ana heto pecking kar varna reh yahi....
F - ja raha hu....or jo itna din se jo tune devdas bana hena....to jara thik hoja....raghav goes to his room and starts packing his things....
R - me devdas...huhh...bada aya...uska galti nahi dikhay deta....bina bat jane sidha ake chori ka ilazam laga diya or vo kese bola tha...ayyenda apni sakal bhi mat dikhana....😐...to thik he nahi dikhayega.....NEXT DAY
R - murari uncle ham nikal raha he....
M - haa...aramase jana...
R - or ap log kab araha he....
BA - hafte bad ajayenge...
R - thik he....aye na tab mereko call kar dena me ajayega....lene...
BA - thik he....gar pohoch ke call kar na mat bhulna...
R - haa...
BA - farhad tera chehra kyu utra hua he....
F - nahi....asa nahi he...
R - ab chale....
F - haa....bye aunty...bye uncle
BOTH - bye....
they both leave there.....EVENING TIME 🌆
PALLAVI HOUSE 🏡
pallavi is doing her work when murari comes.....
P - ap yaha kya kar rahe he....kaha tha na sakal mat dikhayega.....
M - bas ek jaruri bat karni he....
P - 5 min...5 mins he apke pas jo bolna he boliye or jayye yahase....
M - thik he.....
murari gives check to pallavi.....
P - 🙁 check....
M - haa...ye sab raghav ki kosi so ka natiza he..vo sahab ek car company se deal kiya tha.....pura car ko customize karne ka kam sahab ne liya tha...par sahab ke jane me bad vo reh gaya tha..
use din vo gunde aye thena....tab raghav me mujse pu6a tha... uncle ku6 asa nahi he jo ham ku6 kar sake is garage ko bachane ke liye....tab mene use deal ke bare me bataya tha...tabhi se raghav uspe laga hua tha....or aja ek car ki delivery ho gai ye usika payment he....
P - uncle ap logone muje pehle kyu nahi bataya ye sab....🥺....
M - deal off ho jane ke bad website valo ke pas bohot se option the..hame khudko best prove karna tha....or raghav ne vo chalenge liya or ham is bat ka wait kar rahe the ki deal final ho jaye....iske pehle bata dete or deal nahi hoti to apka dil tut jata....
fir raghav ne mujse kaha....kisi bhi tarike se ye car ban jay...fir apko surpris denge....
P - matlab ap logo ne vo pese isaliye liye the....
M - haa...pehle mene apne pese dale the....raghav ne ap gold chain bhi girve rakh di thi....fir pese kam pade to sper part ke pese isme use kar liye...isaliye apko account me gadbad lagi...sorry beta....
P - sorry to muje bolna chahiye....am sorry....😢 mujse bohot badi galti ho gai....muje laga ki ap dono....am sorry aja mene apne account ki details se pata chala ki ap dono me apni salary nahi li or mere liye....
M - beta sab thik ho jayega....unhone hamari deal pakki karli he....abse 3 mahine me 20 car ka order bhi mil gaya he...y..e...ye... peppers....
murari gives him the documents....
M - ab tumhe koi dikkat nahi hogi...or beta apna khyal rakhna....
P - beta bhi bol rahe ho or 6od ke bhi ja rahe ho....
M - 🙁....
P - uncle me apke bina ku6 nahi kar paungi....🥺...
pallavi folds her hands in front of him then murari holds her hand...
M - ye kya kar rahi ho beta....or ab ye rona vona band karo...bohot kam karna he tumhe....
P - muje nahi...ham sabko...milke ye mujse bohot badi galti ho gai he...par meto 6oti huna...apni bachchi samaj ke hi maf kar dijiye....
she hugs him.....
P - ise ap mera inexpirence samaje ya meri bevkufi....
M - sab thik ho jayega....
P - nahi uncle sab thik tabhi hoga jab raghav muje maf karega...me bhi apke sath gar chalungi....or raghav se mafi bhi magungi....
M - par beta raghav yaha nahi he...
P - kya matlab....
M - voto hyderabad chala gaya....
P - kya....par kyu
M - vo kirthy ki sadi tey hui hena to vo dono aja suba hi hyderabad ke liye nikal gaye....
P - 🥺....
M - apa tension mat lo me raghav se bat karunga....ab mebhi gar jata hu let ho jayega....
P - thik he....
he is going to murari when pallavi stops him....
P - murari uncle....
M - haaa....
P - ap or bhavna aunty nahi ja rahe ho
M - ham ja rahe hena....
P - kab ja rahe ho....
M - hafte bad nikal rahe he...ham...
P - thik he...me bhi chalu apke sath....
M - kyu nahi...chalo...hamare sath kab mana kiya....
P - thik he me bhi aungi....
M - thik he ab me jata hu....1 hafte me ye deal ka kam khatam karna he tabhi ja payenge....
P - koi nahi me apki puri help karungi
M - 🙂...ha...thik he...by...
P - byee....
murare leaves from there....
P - muje pata he raghav bohot naraj hoga....par galti uski bhi hena....ek bar bol to sakta thana...tab....koi bat nahi me mafi mang lungi.....