IN GARAGE
pallavi, she is checking the documents
P - how dare you...unhe kya me andhi lagti hu...idiot lagti hu...bevkuf samaj rakha he...muje ku6 nahi samaj ayega
bachi samaj ke rakha he....jo chahe kare muje ku6 samaj nahi ayega...
then he comes there...
(M - murari)
M - apne pepper check kiye na....
She comes out there...
( chai vala - chhotu )
CH - jvalamukhi khud fat ne arahi he yaha pe...kisne aga lagai be...
M1 - chal be darte he kya usse...jvala mukhi ho ya..bagla mukhi...
CH - vo kalse pepper check kar rahi he lagta he tum salo ki chori pakdi gai ab to tumhe tumhara bap bhi nahi bacha sakta....
pallavi comes there...
P - garage se ku6 spar parts or purane screp ka saman gayab he...iske bare me tum logo ko ku6 pata he...
M2 - no...
P - apne ap batado...to thodi ijjat bach jayegi....meri bhi or mere baba ki bhi
ohhhhh...to kisi ko ku6 bhi nahi pata tum log nahi jante ke spar part or purane screp ka saman kaha gayab he
ok...fir thik he..muje pulice ko bulana hi padega...sayad unko ku6 malum hoga....kyuki tum log to apne ap ko bahot smart samajte ho..tum logo ko lagta he tum ku6 bhi karoge or me ku6 nahi kahungi...NGO khol rakha hena mene...tum logo ke liye yaha pe mere baba ne yaha tum logo ko femily ki tarah rakha...isaliye tamiz se pu6 rahi hu...batado...batado varna...
M2 - varna kya....do mahine se salary to diya nahi apne madam....are...hame bhi apna gar chalana padta he to...
M - gar chalana ke liye chori karoge
M1 - to kya free me kam kare uncle ham...
P - woowww...chori karne ke bad bhi itne tever itna gamand..itni behes karne ki jage...itni energy kam me lagate na to ye garage itne loss me nahi hota...murari uncle ayenda ye dono is garage ke aspas bhi dikhe na to sidha pulice ko call kar dena....
M - thik he beta...
P - or tum dono...niklo yahase....
she is leaving from there when both of them...
M2 - aii badi garage vali...garage ka g to ata nahi he or bat karti he...
M1 - ku6 nahi ata he ise..or tu dekhna ye garage jarur bikega.....or dekhna apan dono kharid dalenge isko
both are laughing.....🤜🤛...
P - youu...nahi bikega...suna tumne ye mere baba ka garage he...nahi bikne dungi....chahe ku6 bhi ho jay.....me is garage ko chala kar rahungi....samje tum log...you fool...get lost...
then louder
P - i said get lost....
then both of them leave from there....
P - ahhhh...inki to...
just then a boy saw her...
R-THINK
ohh...my god...
then he saw the boy...
P - tum...tum yaha kya kar rahe ho....jao yaha se...
M - nahi pallavi beta ye mere dost ka beta he...apse bat hui thina pi6le hafte ye vahi he...raghav...aja se hi ye garage join karne vala tha.....
P - par apne to kaha tha ye driving instructer bhi he....
M - ye dono he......garage me bhi kam karta he or driving instructer bhi he beta....
P - to ise kam samja dije yaha ka...
M - haa...beta...
pallavi leaves from there….
M - chalo raghav...tuje garage dikha deta hu....tune to dekh hi liya he pallavi beta ne do logo ki 6utti kardi kam ki koi kami nahi he samaj gaya na...
he explains everything to her....
M - ab ye saman le or suru hoja...man laga ke kam karna...
R - karega na uncle...vese mereko nahi lagta ki tumhara pallavi ko koi bhi kam a6a lagta hoyega....
M - nahi nahi asa nahi he...pallavi bohot a6i he...in logone chori ki kisi ka bhi dimag kharab ho jay...sahab ke jane ke bad pallavi ne akele hi garage ko sambhala he...
R - akela ladki itna bada garage....itna gussa to banta he...
M - pallavi jab 6oti thina tabse is garage me kam kar raha hu...
R - vese tum bataya tha ki ye garage pehle bohot chalta tha....ab kya ho gaya...
M - pehle yehi garage tha to kam milta rehta tha fir yaha 4 garage or khul gaye....fir bhi sahab ne a6ese menten kiya tha par unke jane ke bad sab khatam ho gaya...ab bas 3 4 ladko ka kam he.....
then raghav saw another old car.....
R - uncle....ye to...
M - ye...hamare sahab ko purani gadio ka bohot shock tha....vo khud bohot a6e mechanic the...or ase purani gadio me naii jan si dal dete the...abto ye screp me hi bikegi...
R - screp...nahi...
just then a chhotu comes there....
B - uncle pallavi madam ne is ladke ko bulaya he...
M - ja beta...a6ese javab dena...
R - haa...hey venkteshvara bacha lena
raghav he comes to the cabin...
R - mam...
P - 🙁....
P - bahar se hi bat karni he....
R - nai...nahi...
raghav he comes....
P - soo....raghav...murari uncle ke bete ho tum...
R - unke friend ka...
P - oh..to jyada saval nai pu6ugi..kaha se ho tum...
R - hyderabad se hi he me...
P - ase kam ka experience he...
R - ha....voto he..me 5 6 sale se ye kam kar raha he muje gadiya bohot pasand he...
P - vese murari uncle ne bola ki tum driving instructor bhi ho....
R - haa...voto me extra peso ke liye kam kar leta tha...mereko gadiya chalane se jyada banana pasand he...
P - tumhe job chahiye..
R - yess...
P - to driving sikhani padegi muje...
R - ok...
P - to me sube 11 baje collage jati hu or ye garage 10 baje start ho jata he..to early morning yaha karna padega fir tum uske bad yaha ajana or me collage chali jaungi...
R - thik he...
P - ok jao.....a6a suno
R - yes...
P - meri driving sikhne ki bat kisi ko mat batana....murari uncle ko bhi nai
R - ok...vese driving tum apna car me hi sikhe gana
P - 🤨....
R - kya hua....
P - ye kis language me bat kar rahe ho
R - vo mera hindi thoda weak hena...
P - 🙁...
R - thoda time lagega...mereko...to car
P - pagal ho...a6i car ki band bajani he kya...yahase koi bhi gadi utah lena...
R - thik he...
raghav leaves from there.....