MPKK - 4

83 10 2
                                    


night time
SU : ye raunak kaha he....abhi tak aya nahi....dinner nahi karna kya use....
NI : ap log start karo me bhai ko bula lati hu....
SJ : bolna jaldi se ajay....
nisha comes to raunak's room.
NI : bhai....
RA : tum yaha....
NI : jaldi chalo dinner karne....
RA : abhi muje bhuk nahi he...tum log kar lo.....
NI : aree....par...
RA : nisha suna nahi....
NI : thik he....
nisha comes from there..
SJ : kaha hevo....
NI : bol rahe he bhuk nahi he unko....
SJ : us ladki ke liye bola to bura laga hoga na use....
SU : rehne do use ham dinner kar lete he...or uska dinner staff se bol ke room me bhijva do....
they all go to sleep after having dinner

a few days later
BABBAR HOUSE 🔵
raunak comes home....
SJ : kaha se araha he tu....
RA : kyu...kya hua....
SJ : mene tuje aja us ladki ke sath dekha tha....
RA : haa...to...
SJ : kitni bar mana kiya hena fir bhi jake milna to hota hi he tumhe.....
RA : haa...milunga....bar-bar milunga koi problem....
NI : 😟...
Sj : tu janta hena us ladki ke bap ki vajese hamara pura business closed ho gaya tha...
SU : usne mehesh ne kese hamare nak ke niche hamare office me kam kar ke office ke important document churaye the yad he......
RA : haa...yada he or ye bhi pata he ki  pallavi ke dad ne asa ku6 nahi kiya  tha.....4 sal pehle un pe jo ilazam lage the....vo galat the....itna bhi immature nahi tha me ki samaj na pav
SU : tuje bada pata rehta he....
RA : haaa....or vo kisi or ne kiya tha lekin apne bina jach kiye sidha unko gunegar man ke nikal diya tha....to galti apki he....uske baba ki nahi....
SJ : jo huva thana uske bap ki vajese hi hua tha....or ab tu bhi sun tu aja ke bad us ladki se nahi milega....
RA : bas bohot boliya ap logo ne...or bohot sun liya mene....ab nahi.....jo hona tha vo ho gaya he....ab uska koi ku6 nahi kar sakte he....pallavi ke baba ab is duniya me he nahi fir kyu ap yahi bat leke bethe ho...or jo huva usme pallavi ki kya galati ki ap usko pasand nahi karte ho.....
SJ : kyu ki vo uski beti he isaliye....
RA : to thik hena....apko nahi milna to thik he par me to milunga....
N : bhai sant raho....
RA : tum muje bol rahi ho....galat ye log he....or sayad ek na ek din sach samne ayega ki pallavi ke dad innocent he....
raunak leaves from there….

________#____femily issue 💔_________

raghvi - short storiesWhere stories live. Discover now