° SHO HASEENA MALIK :-
HEAD OF THE TEAM ( TRUE LEADER )
31yrs old Woman , Jazbaat se kaam karti hay humari ladki ; lekin khud apni Jazbaat apne andar hi chupa k rakhti hay ( because of reasons ) Not interested in love . Lives with her Ammi
.
.° SI KARISHMA SINGH :- MPT KA SABSE
MAZBOOT AUR TAKATWAR HATIYAR inke jaisa Bhaukaali aur beautiful Daroga-ji kabhi nahi dekha hoga. 30yrs old Woman , Laat ghussa Kantap k bagair inka din nahi chalta . kisiki nahi sunti ( ruko zara sabar karo ab to sunna padega ) Dil ki saaf insan , Zindagi k haar rishton ko nishtha k sath nibhati hay .
.
.° HEAD CONSTABLE PUSHPA SINGH : - Mother of Karishma singh , din raat bass ek dusre se jhagra karna ata hay lekin usme bhi beintehan pyar hay . Inki umar choro , sochlo ki sabse choti member hay MPT ka ( nahi batana hay bhai )
.
.° CONSTABLE SANTOSH SHARMA :-
CYBER CRIME SPECIALIST
27yrs old Woman . lekin sabse pyari bacchi hay thane ki . masumiyat se bhara , inki masumiyat pe koi ek saksh hay jo jaan chirak ta hay.
.° CONSTABLE CHEETAH CHATURVEDI :-
WOMEN PSYCHOLOGIST
28yrs old Man . Ladka ekdm Green flag hay 🤌🏻 Santosh Sharma se beintehaan mohabbat karta hay lekin kabhi properly propose nahi kiya rejection k daar se .
.
.
° BILLU CHAMPAT :- THE SPY ( CHOR THA ) Partner in crime of Karishma Singh . waise ye ek lauta saksh hay jo sabka common ground hay .. Matlab bharosa inpar kiya ja sakta hay . Karishma ka , Pushpaji ka , Cheetah ka , Maddam Sir ka ( har kisika ) koi na koi secret ye janta hay aur help bhi karta hay (depends on the situation )
.
.
baki k characters are the same as the show - Iqbaal , Badnaam , Sunny Chadda , Nawab Shahab
.
.
agar uplogon ka koi request ho to comment mein batayega koshish karungi add karneki !!
YOU ARE READING
Tera hone laga hoon </3
FanficKareEna FF Lucknow ki Jaan aur Shaan ki love story Haseena Malik aur Karishma Singh ki lovestory <3 . . . . "Aap humko kabhi chodke to nahi jayenge ?" "Hum woh Ziddi saya hay apka , jo apko kabhi andhere mein bhi khali nahi chodega " " Waise andh...