Under one Roof

1.1K 119 101
                                    

Anuseena,Ariv,Arnav and Shaurya were now sitting at Haseena's living room.The atmosphere was pretty tensed.

"Aap sab kuch bol kyun nahi rahe?Mumma,app dadda se aur angry mat raho please."Ariv said cutely.
"Arnav,aap samjhao na."He said.

"Champ,aap mere paas aao."Arnav pulled Ariv on his lap."Mumma na aapke Dadda se gussa hain issliye woh Dadda k sath nhi jayengi...aap zid chhod do."He tried to make Ariv understand.

"Nahi!!Humein Dadda k saath rahena hain,happy family ki tarah."Ariv said stubbornly.

"Thik hain phir raho apne dadda k saath.Mumma yaha akele rahegi."Haseena said angrily.

"Haseena shant.Baccha hain."Arnav said.

Haseena took a deep breathe...

"Tumhe kyun chahiye dadda Ariv,tumhari mumma tumhara dhyan nahi rakhti?Woh tumse pyar nahi karti?Batao."Haseena asked calmly.

"Par humein mumma k sath dadda bhi chahiye."Ariv said sadly.

"You can't keep my son away from me,Haseena."Anubhav said plainly.

"Sirf DNA match karne se koi baap nahi banjata Anubhav."Haseena retorted.

"Humne Ariv ko khud se dur nahi Kiya hain...tumne dur rakkha hain humare bete ko humse.Abb humein humara beta wapas chahiye."Anubhav said.

"Kabhi nahi!Humara Ariv kabhi nahi rahega aapke paas.Kya bharosa aapke gusse ka,kab kya kar baithe aap?Hum nahi chahte ki Ariv aapke jaisa Bane."Haseena almost shouted.

"Haseena -Anubhav.Bacche k saamne chilla rahe ho dono."Shaurya reprimanded seeing Ariv getting scared.

"Ariv tumhe apne Dadda k saath rahena hain?"Shaurya asked Ariv politely.

"Haan...humein dadda k saath rahena hain.Dadda aap kabhi humse dur nahi jaoge na?"Little Ariv asked coming towards Anubhav.

"Kabhi nahi.."Anubhav picked him up and made him sit on his lap.

"Anubhav Singh,kya milraha hain tumhe yeh sab karke?Ek bacche ko uski maa se dur karne ki koshish karrahe ho!"Arnav said angrily.

"First of all yeh humari family ka matter hain tum nahi bologe toh accha rahega.Aur dusri baat,Humara beta humare saath rahena chahta hain....hum apni patni aur bacche ko apne saath lekar Jana chahte hain usmein galat kya hain.Ariv 3.5 saal ka hain aur humein kisine bataya tak nahi ki humara ek beta hain(glaring at Haseena).Agar abhi Ariv se humein dur karne ki koshish bhi ki toh I'll take legal action."Anubhav warned.

"Ariv.Tumhe apne dadda k saath rahena hain?"Haseena asked plainly.

"Haan Mumma."Ariv said happily.

"Thik hain.Hum Ariv ka saman pack kar dete hain....Anubhav aap le Jaa sakte hain Ariv ko."Haseena said.Anubhav looked at Haseena whose face was blank.

"Haseena yeh tum kya kaherahi ho?"Arnav said shocked.

"Sahi kaherahe hain sir.Anubhav ka bhi haq hain Ariv par.Aur Ariv chahta hain apne pita k saath rahena toh rahe sakta hain woh,uski Khushi important hain humare liye."She said and went inside.

Few minutes Later she came out with a suitcase and a baby bag and a paper.

"Inn bags mein Ariv k clothes aur zaroorat k saare saman hain aur kuch emergency medicines bhi.Aur iss paper mein unka pura schedule aur food chart hain."She said handing the bags and the paper to Anubhav.

"Yaaayyy!!!Ab hum bhi apne mumma aur Dadda dono k saath rahenge."Ariv exclaimed happily and held both Anuseena's hand.

"Mumma nahi Ariv.Tum Daada k saath rahoge.Dadda k saath jao,kuch din raho uske saath....jab mumma ki yaad aayegi tab Mumma lekar aayegi aapko."Haseena said softly.

ANUSEENA- My Beloved One Season 2✓Where stories live. Discover now