Dard 💔

201 30 17
                                    


He was on his knees and crying ... Just then Amma and kirti come with Farhad... They all saw him ...
Amma : raghav...
Kirti : bhaii
All runs to him ...

Farhad make him stand...
Farhad : Anna .. Anna kya hua .. aap aisi halat me ... Bolo Anna

He keeps crying
Amma : raghav bol na ro kiu raha hai kya hua ... Aur p.. pallavi.. pallavi kaha
Raghav : vo chala Gaya Amma ... Vo mereko chhodkar gaya ...
Kirti : kya ... Ye aap kya bol rahe ho bhai ...

Amma : tu .. tu thik se bata raghav kya hua hai ...
Raghav while sobbing explain everything that happens some time ago ...

Amma kirti and Farhad also gets shocked after hearing that....
Kirti : kya lekin uss panoti ki baat bhabi ke samne kese aayi ...

Amma : nhi kirti usko Isha ke bare me pata chala vo achha hi hua .. uss bichari se ham sab jhut bola hai ... Use ye sach janne ka hak hai ... Lekin use aise ye sab pata chale aisa me nhi chahta tha ... Vo bichari ke upar kya but rahi hogi ... Ektaraf ye ro Raha hai aur dusra taraf vo ...

Farhad : lekin Anna bhabi gayi kaha
Raghav : muze chhodke chali gayi vo
Farhad : Anna ye rone ka time nhi hai .. aur aapne bhabi ko kiu nhi roka .. kaha gayi hai
Raghav : vo Deshmukh house gaya hai aur maine use rokna ka koshish Kiya lekin vo rikshaw me bethke chali gayi ...

Amma : chal andar chal andar Chalke baat karte hai...
They take him inside the house ...
Raghav : muze pallavi ke pass Jana hoga use manana hoga ... Muze vo chahiye... Me use aise Jane nhi de sakta .. i want to go ..

And start leaving but Farhad hold him. ...
Farhad : Anna Anna aap shant ho jayiye fir ham jayenge
Raghav : nhi muze abhi Jana hai chhod muze ...
Amma : raghav tu shant ho jana kaiko har baat pe jidd karta hai ...
Raghav : ha me hai jiddi ... Agar pallavi mera jidd hai to jidd hi sahi ...

He jerk Amma and Farhad and sat on his car and leave in full speed...

At d house... Pallavi come inside home while crying and she directly hug aai

Aai : pallu.. pallu kya hua beta .. ro kiu rahi hai ... Bata na
Amruta mansi and kaka come running to her
Kaka : pallavi beta kya hua ... Kashala radtes ( why you carrying)

She was not able to speak she is crying uncontrollably ..
Aai make her seat and give her water to drink...

Aai : shant hoja beta ... Hame tu batayegi nhi to kaise pata chalega...
Pallavi : aaise usne muzse itna bada sach chhupya ..
Aai : konsa sach kisne ... Raghav ne kuchh Kiya kya batao na beta ...

She tells her whole truth all Deshmukh also get shocked....
Sulochana : me jhoot bolu to Mera gora rang kala ho jaye .. muze to pehele se hi pata tha ... Me ye raghav ek aurat pe tik hi nhi sakta ..
Kaka : sulochana tum chup raho ...

Aai : pallavi beta dekh tu Shant hoja ... Dekh ab tu shadi shuda hai ... Tune bandhan bandhe hai raghav se .. muze pata hai ye baat tere liye kitni badi hai .. lekin vo raghav ka gujra kal tha ... Tu soch na beta ... Vaivahik jivan me aisi chhoti moti ladai jhagde .. hote rehte hai ..

Pallavi : jitni chhoti ye baat lagti hai itni chhoti ye baat nhi hai aai ...

Just then raghav also enters in house
Raghav : pallavi... Pallavi mera baat suno ...

He went to her .. and hold her hand.. but she jerked his hands...
Raghav : tum mere sath Aisa kaiko kar raha hai pallavi...
Pallavi : tum yaha kiu aaye ho ... Aur jo tumne mere sath kiya uska kya ...
Raghav : pallavi vo mera past tha

Kaka : ye baat tum ab bata rahe ho ... Raghav tum pallavi se pehle kisi aur se pyar karte the ye baat pehle batani hoti hai ... Sab ho Jane ke baad nhi ...

🍉🦋The tales of the heart 🦋🍉Where stories live. Discover now