Court

Hii readers.. My exams are still going on thats why I couldnt update..

But lets continue

In the morning

Mini and Niel got ready and went to meet the lawyer.

Lawyer: Ji maine aapka case samajh liya hai. Waise to zyadatar bache ki custody maa ko hi milti hai par mai apni taraf se poori koshish karunga

Neil: Nahi sir mujhe complete custody nahi chahiye. Kyunki Kiya bachpan se apni maa ke saath rahi hai isliye mai use uski maa se door nahi karna chahta par us se milne ka haq to mera bhi hona chahiye na.. uske saath time spend karna to mai bhi chahta hu.. use bada hota hua dekna chahta hu..

Lawyer: Accha theek hai to hum meeting rights ke liye ladenge

Mini: Sir kitna time lag sakta hai approximately poore case me?

Lawyer: Dekhiye mere hisaab se zyada time to nahi lagna chahiye kyunki aap ko sirf meeting rights hi chahiye. To 2 se 3 hearing me sab settle ho jaana chahiye

Mini: accha

Lawyer: Theek hai fir aapne petition to file kar hi diya hai.. mai dekhta hoo kab hearing ki date mil sakti hai

Mini and Neil: Ok sir.. Hum chalte hain

They left the lawyer's office and reached the restaurant.

It was a normal day at the restaurant. They both completed their work and went back home.

At night Armineil had dinner as usual and then they went to their respective rooms.

In Mini's room

She picked up her phone and saw a message from the lawyer that their first hearing was the day after tomorrow. So she thought to inform Neil. She first tried to call him but his phone was switched off. So she went to his room.

She found that Neil was not in his room.

She knocked the washroom door and got to know that he was taking a shower.

She thought to wait for him.

She sat on the couch waiting

Neil came out in a few minutes. He had a towel wrapped on his lower body and another towel hanging on his shoulders. Water was dripping from his wet hair. 

Mini saw him like that and got lost into him. But soon she realised and felt awkward. She quickly turnd her face to the wall.

Neil also startled and quickly changed..

Mini: Ye kya hai Neil Oberoi. Tumhe pata hai na ye shareef ladkiyon ka ghar hai

Neil: Accha ji ulta chor kotwal ko dante.. Konsi shareef ladki itni raat ko kisi aur ke kamre me aakar dera jama leti hai

Mini: What do you mean.. mai shareef nahi hu

Neil: Maine aisa kab kaha..

Mini: Directly nahi kaha.. matlab to wahi tha

Neil: Dekho mai tumhe samjhata hu.. Zindagi me kehne wale ka kaam hota hai kehna ab ye to sunne wale par depend karta ki wo uska kya matlab samajhta hai. Jaise..

Mini: Ok bas bas tumhe pata hai mujhe tumhari aisi gol gol baatein samajh nahi aati.. jaa rahi hu mai

Neil: (teasingly)To kya tum mujhe yahan bas tadne aayi thi..

Mini: Hmn..? Na..Nahi Wo mai...mai ye to ye batane aayi thi Neil Oberoi ki lawyer ka message aay hai.. court hearing ki date parson ki hai.

Neil: Accha..? Par mujhe message kyu nahi kiya unhone?