MOHABBAT PHIR HO JAYEGI 13

111 21 2
                                    

a week later
night time 🏙️
JJ OFFICE 💎
F : warangal jana thana hame....
R : abhi vo meeting cansal karde...vo bad me dekhnge....
F : par ase kese anna....
R : jo bola he vo karne ka... ardminda
F : a6a thik he....
R : ab tubhi ghar nikal me bhi jata he
F : haa...thik he....bye...
R : byee....
farhad leaves from there.....
R : ab uska drama khatam karna padega mereko....bohot anjan banne ka drama kar liya tum....

J-HOUSE 🏡
J : kirthy kidhar khoya he tum....or me dekh raha he ajakal ase khoya khoya rehta he tum....
K : v..o...vo amma...
J : bolna kya bat he....
K : vo ku6 din pehle raghav se milna hua tha....
J : usse milne ka kya jarurat pad gaya tereko....
K : aree...ase gussa kya kar rahe ho vo to achanak se milna ho gaya tha...
J : thikse batav...
K : vo us din mall me shopping ko gai thi tabhi mene raghav ko pallavi ke sath dekha...to...
J : pallavi ko paresan kar raha he kya
K : muje nahi pata...vo uske sath behes kar raha tha...or us din ki tarah hi bol raha tha ki tum pallavi nahi ho karke
J : pagal ho gaya he kya ye ladka...
K : ye to ku6 bhi nahi...bolta he iska name pallavi nahi balki shreya he...
J : kyaa...
K : shreya mishra name he....pata nai usko ho kya gaya he....
J : mereko to is ladke ka bat karna bhi a6a nahi lagta....par kya kare iska harkate asa hena ki.....
K : ab...
J : vese pallavi ne ku6 react kiya kya....
K : vo kya karegi voto yahi keh rahi thi ki vo kisi shreya name ki ladki ko nahi janti he....
J : is ladke ko worn karna hi padega....

D-HOUSE 🏡
SH : vese vo rahul ki femily kab arahi he....
M : vo kaku meri rahul se bat hui thi uske kaha he ki parso ayenge....
SH : thik he....
V : or milind tum sab dekh lena...
MI : haa...dada voto me kar lunga....
SU : vese pallavi....
P : ji kaku....
SU : thoda sagai ke kam me bhi hath bataya kar....
P : karti to hu me kaku...
SU : konsa kam tume to apne shop ke alava ku6 dikhta he kya....
SH : ghar ka bhi to kam dekh leti hena ye....or kya karva na chahti ho tum...
SU : meto bas ye kehna chahti huki manshi ki sagai me bhi thodi help kar de....isme galat kya he...
P : ha...to karungi na mene mana kab kiya he kaku....
everyone goes to sleep after having dinner.pallavi also comes to her room....
P-ROOM
P : kitna bolti he ye...jabse sadi hui he tabse 1 sal se mere dimag kharab kar rakha he isne...har bat pe taunt dena to hobby ban gai he iski....roj ase apni betiyo ke sath banthan ke bethi rehti he....or muje order deti he...iski to....

~•°~•°~•°~•°~•°~•°~•°~•°~•°~•°~•°~•°~•°~

mohabbat phir ho jayegiWhere stories live. Discover now