pallavi's scooter hits raghav's car and the side glass gets demage....
P : devaa....ye kya ho gaya mujse......
Raghav comes to her.....
R : ohhh....ladki...mereko pehle hi samaj jana chahiye tha...itna gatiya driving tum jesa ladki hi kar sakta he agar drive karna ata nahi to gar se nikal ta kaiko he haa....😠....meri favorite car ko takkar mara.....farhad also comes to him....
F : anna car ka glass damage kar diya he ye...or tum ye jo kiya hena...
R : koi nahi na....isse hi pese lena or madam jara face bhi dikha neka...ham bhi to dekhe....then pallavi turns in front....
P : 😔...raghav is looking at pallavi....
R : 🙁....raghav gets shocked after seeing pallavi....
P : am really sorry....mene jan bujke nahi kiya...vo galti se....
F : kam bigad neke bad sab yahi kehte hee....sab....
P : me sorry bol rahi huna...ho gai galti....
F : agar yaha hamari car se agar tumhara sctooy damage hoti tab to sor machake bublic ekttha kar deti tum..
P : dada... sorry ho gai galti....bataye kitne pese dene he....ek min.....
F : nahi tumto sidha pulice station chalo.....
P : ab jyada ho raha he ha....6otasa hi to damage hua he....
F : ekto chori upar se sina jori....
P-THINK
abhi yahase nikal ne me hi bhalai he varna beta pallavi tuje pakka jel le jayenge ye....vese bhi tere pas itne pese nahi heki ki tu de sake....car bhi kitni mehangi hee.....abhi ke liye nikal leti hu.....
pallavi comes near on her scooter and quickly starts the scooter and leaves...
F : ayyy...bhag kaha rahi ho....ruko....
P : sorry....galti hoo gai....or car thik kara lena.....sorry....
pallavi leaves from there.....
F : anna....ase khade kya ho....
R : vo ladki....
F : bhag gai....dekh lenge use to....ekto glass tod diya or uparse bhag gai....
R : ye nahi ho sakta 🙁....
F : ho gaya he....tod ke gai dekho....
R : 🙁....
F : ap ase bhoot banke kyu khade ho
R-THINK
nahi asa nahi ho sakta....me ku6 jyada hi soch raha he....
F : kya hua...
R : nahi ku6 nahi chal....
F : haa...chalo....
they also go from there.....DESHMUKH HOUSE 🏡
SH - itna let kese hua....
P - v..o..vo...shop ke kam ke liye jana pada tha...isaliye...
SH : jaldi ajaya kar samzal...
P : ho aii....vese sabne dinner kar liya
SH : haa...or sone bhi chale gaye tu hath muh dhole or jaldi aja me khana lagati hu....
P : nahi muje bhuk nahi he...good night...
pallavi goes to sleep from there....RR MENTION 🟢
raghav comes and goes to his room...
R : vo ladki....nahi asa nahi ho sakta par aja itna dino ke bad....mera vehem hoga....or me us gatiya ladki ke bare me sochega bhi nahi....sara ladkiya ek jesa hota he...i just het....°~•°~•°~•°~•°~•°~•°~•°~°•~°•~°•~°•~°•~°•°
anjan chehra fir samne aya he......