R : shreya kaha gaya...
J : kon shreya....
K : raghav tum...tum yaha kya kar rahe ho...
R : vo abhi vo shreya ko mene yaha ate hua dekha he...kaha hevo....
just then misty and pallavi come out of the room...
P : kirthy kon....
seeing raghav and farhad....
R : tum yaha....
MI : mamu.....
J : mana karne ke bad bhi muh uthake yaha chala ata he.....
R : me yaha tum logo se nahi ise milne aya he....
J : nahi milega ye terese....or us din kaha thana isse dur rehna fir tereko samaj me nahi ata kya.....?
raghav comes to pallavi and holds her hand....
R : tum sachme mereko nahi janta.....
P : tumhe samaj me nahi ata kya...kyu asi bate kar rahe ho....plzz...
J : raghav hath 6od or dur reh usse ye bol raha hena tereko ki nahi janta ye
K : ha....sahi kaha....pallavi ko paresan mat karo samje tum....
J : chalo ab niklo yahase...farhad leke ja agar agese ye yaha aya na to sabse pehle me tera pitay karega ardminda..
F : amma me......
R : just wait....
raghav goes out from there and comes to his car and takes some pictures and then comes to the hall...
R : to fir ye kya he miss shreya mishra
raghav shows them the pictures....everyone gets shocked after seeing those pictures....pallavi get shocked to see photos she is looking at the photos with shocked wide open eyes...
F : anna yeto...
J : kya...majak heye.....
R : or bhi picture pade he ghar pe abhi bhi tum drama karega....shreya
K : pallavi kya heye....teri judva behen he kya....
P : nai...
J : pallavi beta kya he ye sab....bolo....
R : tum chahe kyu na mereko bhul gaya ho par me nahi....me tumhara tarah nahi he....
K : ye juth he...
R : to fir ye photos......ye 6uth lagta he tumko.....khud ka shock nahi he ki kisi ladki ke sath asa photos nikal vaye....
sab jante hua bhi drama kar raha he
P : me koi drama nahi kar rahi hu...or in pictures me bhi me nahi hu.....
K : mishu room me jao....
MI : amma me....
K : suna nahi....
MI : ok...
misty goes to her room.....
K : agar ye sach he to pallavi tum....
P : me kuch nahi janti ye sab....me aja tak na asa bahar gumi hu nahi ase pic cleak karvaye....
R : kaiko asa kar raha he tum.....kaiko mereko paresan kar raha he.....pehle bhi tum ek letter 6odke chala gaya tha
or ab mila heto asa anjan banne ka drama kar raha he......
J : mereko to samaj hi nahi araha he ye ho kya raha he......
R : jo ho raha hena is ladki ka vajese ho raha he.....
P : muje bar-bar bich me mat lav....ye mere jesi dikhti he par ye nahi hu....
pallavi and raghav both start arguing with each other.....
J : chuppppp....J : chup ho jav dono....behes kyu rahe ho....
R : me behes raha he ya fir shreya.....
P : mena yaha ek second nai rukne vali ja rahi hume....agar 1 second bhi ruki na to pagal ho jaungi.....
K : pallavi....
P : byee....muje ghar jana he...
after saying this she was leaving...
R : kab-tak bhagega tum haa....
pallavi goes away without looking at him.....
J : agar ye tere koi mazak hoga na to merese bura koi nahi hoga raghav ardminda.....
R : haa...tumko to me galat hi lagta hena...pehle bhi lagta tha aja bhi or sayad age bhi....ab mereko koi fark nahi padta....
or ye koi mazak nahi he ardminda ye ladki mereko dhoka deke yaha apna life set kar rakha he....nahi 6odega me
saying this, raghav also leaves from there.....
F : amma ye ho kya raha he muje to vahi nahi samaj araha he.....J : fir tu karta kya he haaa.....hamesa to uske sath rehta he to itna bhi nahi pata rakh sakta tu....
F : amma...ap muje kyu dant rahe ho...
J : to or kisko dante me....
jaya looks at kirti....
J : ab tum asa kaiko dekh raha he....
K : yahi soch rahi thi ki raghav ka nature asa gussa vala kyu he.....pata chal gaya muje....
F : 😏....
J : kya kaha....
K : ku6 nahi....ap bhi jao or so jao ye sab bate bad me....
F : mebhi chalta hu....lagta he cab se hi jana padega....bye...
K : byee.....d-house
pallavi comes to her room
P : kya had he yarrr....vese hi dimag kharab rehta he or ye dekh ke or kharab ho gaya.....par vo photos me to me...nahi nahi me kese ho sakti hu deva agar vo kisi ne dekh liya hota to meri to kya hi izzat rehti.....
pallu ab jyada mat soch or soja....•°•~°•~°•~°•~°•~°•~°•~°•~°•~°•~°•~°•~°•~°•