In the cabin
Kk - ye kya ha unar.... Tu kise select kiya ha PA ke liye...
Umar - bhai bhai relax... Aap pani pijiye... Bhai usse jo bhi hua galti se hua ha usme uski koi galti nhi ha.... Bhai aap uski qualification check kijiye wo bohot talented or brilliant ha.....
Kk - But umar...
Umar - Bhai aap usse 6 months ke liye waise bhi wo contract sign kar chuki ha....
Kk - Thik ha....
Umar - Thik ha bhai ab me jata hu...
Kk - thik ha... Omi usse ander bulao
Omi - ok sir
After sometimes...
Teja - May I come in sir...
Kk - yeah!
Teja - Sir apne bulaya....
Kk - Yes miss.... PA... Wo kl ke liye meri schedule fix karo... Mr malhotra se 5 bje ki meeting fix kro... Or ek chiz Miss PA mere kaam ko koi timing nhi hoti ha kab khatam hoti ha kab suru ye mujhe khud mein bhi nhi pta hota... Isiliye when I work my PA also works...
Teja - Ok sir
Kk - Get me a black coffee....
Teja - ok sir...
Kk - Most important without kisi se takraye hue coffee leke aana....
Teja - 😒
She turned to go back... Right she was hit by the table...
Teja - Ouch!!!
Kk - Ab kya hua....
Teja - sorry sir... Wo table se lg gya...
Kk - ufff ek kaam bina gire pade kar sakti ho tum....itni jldi kis baat ki ha tumhe... Train chut rhi ha kya tumhari
Teja - Sorry sir mein abhi layi...
Kk pov
Oh god ye ldki mujhe pagal kr degi jb dekho tb kuch gadbad karte rehti ha pta nhi umar ne kise select kr liya....
End
His phone rang....
Kk - hello
Sm1 - kya bey saale bohot bada admi ban gya ha tu... Call karne ka time nhi ha....
Kk - Nhi prince aese koi baat nhi ha wo kaam ka itna pressure tha ki mein... Waise tu bta kaise yaad kiya aaj tu
Prince - Are teri bhai ki saadi hone wali hai
Kk - kya tu saadi kr rha ha kb kaha.... Kisse... Tu abhi bta rha ha mujhe
Prince - are sabse pehle tujhe hi bataya...
Kk - Accha kab ha saadi...
Prince - dekh saadi to iss mahine me hi ha... Or 2 din baad sagai...to Mr kundrra aap apne kaam se lambi chhuti lijiye or yaha pe aaye...
Kk - Itna lamba holiday kaam se.... Bohot jada gap ho jayega....
Prince - Are workaholics.... Tu yahi se kaam kar lena....
Kk - Accha thik ha mein dekhta hu....
Prince - dekhta hu nhi... Tujhe aana hi padega Punjab mein kuch nhi janta... Dekh 2 din baad meri sagai ha parso tu chup chap se mujhe yaha dikh jana chahiye....
Kk - Accha thik ha baba... Chal ab mein rakhta hu...
Prince - thik ha bye
They hang up the call
YOU ARE READING
Tejran :- Office romance
خيال (فانتازيا)Two people apart from each other.... unknowingly falling in love💖💏