marriage

337 37 17
                                    

Some time later..

Car reached at home.. amrit came out with her dress..

Vidya:- kitni der laga di beta.. chal ready ho ja make up artist aa gayi he..

Amrit nodded..

Amrit get ready..

Rakshit came with baraat.. and his parents.... vidya sarthak welcome them..

Rakshit sit in madap.. and amrit came with vidya.. and sit beside rakshit priest chanting mantras and both completed their marriage and took blessings from elders...

Mahima:- ab name change ki rasam bhi kar lete he bol rakshit teri biwi ka kya name rakhe..

Amrit:- is baar to mujhe mere pasand k name ki choice milni chahiye na.. bachpan me to nai mili thi..

Rakshit shocked to hear her.. she said very confidently...

Rakshit:- okk tum bolo tumhe kya name pasand he..

Amrit:- drishti.. i like drishti name..

Mahima:- to thik he.. Rakshit amirt k kaan me 3 baar drishti name bolega our aaj se sab use drishti hi bolenge

All nodded..

Rakshit said in her ear..

Rakshit:- drishti... drishti shergill.. drishti rakshit shergill..

Drishti shocked.... and he smirked...

Sarthak crying hugging amrit...

Sarthak:- tu khush he bas hume our kuch nai chahiye beta...

Amrit:- me khush hu dad..

Vidya:- meri gudiya kitni badi ho gayi ki aaj uski vidaai ho rahi he..

Amrit:- i will miss you both..

Amrit crying...






Drikshit went to shergill mention...

Mahima welcome them with all rituals...




In drikshit room..

Drishti sit on bed when rakshit came in..

She was nervous..

Rakshit:- agar tum tired ho to so sakti ho.. mujhe kuch office work complete karna he..

Drishti:- ghunghat uthao mera.. ye rasam he.. fir jo thik lage karo..

Rakshit:- hmm..

Rakshit opend her veil.. and she looking him in anger..

Rakshit:- whatt?

Drishti:- itni der se me ghunghat me baithi hu jaldi nai aa sakte the.. oh god mujhse to saans hi nai li ja rahi thi.. but tumhari mom ne bola to mene maan liya.. pata nai gav me ladies kaise survive karti he and...

Rakshit looking her shockingly...

Drishti:- kya.. aise ghur kyo rahe ho.. kya mere sir par sing he?

Rakshit:- are you okk amrit.. i mean Drishti... tum kitna bol rahi ho.. i think 1 week ka bol diya..

Drishti realised that she was talking so much..and bow her head..

Drishti:- nai.. wo bas.. thoda gussa aa gaya tha..

Rakshit:- very good aise hi expressive hona chahiye.. i like this attitude..

Drishti in mind:- ye vella he kya... me use daat rahi hu our ye khush ho raha he..

Drishti:- hmm.. thik he.. ab hato bhi yaha se.. mujhe ye sab remove karna he..

Rakshit:- haa tum karo me kaam kar raha hu..

Mere Humsafar✔Where stories live. Discover now