1st part

812 38 12
                                    

Completed on 17 March..


Rakshit shergill:- business man

Drishti :- beautiful girl

Amrit:- duplicate of drishti..






Story start.....

In sharma mention..

Sarthak:- amrit beta.. hume rakshit bahut pasand he tumhare liye... tum shafi karogi na usse..

Amrit:- dad wo bahut gusse wale he... rud he..  and stubborn he.. hum dono opposite he.. mujhe nai lagta ki hum..

Vidya:- yahi to acchi baat he beta tum dono ek dusre se alag ho to ek dusre ko thik se handle kar loge.. fir bhi last decision tumhara hi hoga..

Amrit:- thik he hum log mil kar baat karenge..

Sarthak:- ye hui na baat..



In shergill industries...

Rakshit shouting on vinay that he came 10 minutes late with files.... he lost his imp deal..

Rakshit:- mujhe perfection chahiye vinay.. this laziness i will not tolerate..

Vinay:- sorry sir...


In evening..

Mahima call rakshit..

Mahima:- rakshit tu amrit se milne ja raha he na..

Rakshit:- off mom.. aap kyo ye zid nai chod deti..

Mahima:- is baar tu zid chod our ja..

Rakshit:- okk ja raha hu..



In orphanage..

Drishti fighting with shopkeeper..

Drishti:- ye fruits and vegetables to kam he.. fir se weight karo..

Shopkeeper:- are thik to he drishti beta.. tum kaahe humse jhagadti rehti ho..

Drishti:- hwww me jhagdalu hu...

Radhika came..

Radhika:- drishti bas bhi karo wo daily aata he baccho k liye sab lekar..

Drishti:- tu radhika maa ki wajah se bach jata he ek din to me teri aisi marammat karungi na ki nani yaad aa jayegi..

Shopkeeper:- maa baap ka to pata nai our hamari nani nikaal rahi he pagal..

Drishti:- oyyeee pagal kisko bola.. budhha bandar..

Radhika:- drishti enough.. go to your room...

Drishti went in anger..





Other side...

Amrit meet with rakshit in cafe..

Rakshit:- hii..

Amrit:- hii..

Rakshit:- kuch logi..

Amrit shook her head..

Rakshit:- dekho amrit.. hamare parents hamari shadi karna chahte he.. agar tum kuch nai bologi to mujge kause samjhega ki tum.. okk ho ya nai..

Amrit:- me okk hu..

Rakshit in mind:- iske muh me to zubaan hu nai he pata nai hamari shadi kaise nibhegi...

Both silent again..

Rakshit:- then me haa bol deta hu..

Amrit nodded..

Rakshit irrited..

Rakshit:- atleast shadi k baad thoda bolna.. Kya me tumhe ravan lag raha hu jo darr rahi ho mujhse.. hnn..

Mere Humsafar✔Where stories live. Discover now