Riya ja apni office pahunchi toh who bohot khush thi. Khusi ke mare woh Rathod ko inform karma hi bhool gayi apni chamber mein jake Arjun e bare mein sochne lag gayi. Rathod ko ek servant se pata chala ki Riya wapas aa chuki hai . Who gusse se Riya ki chamber mein call karte hain.
Rathod : Riya tum wapas aa gayi aur mere chamber par nehi aayi?
Riya : I'm sorry sorry sir.
Rathod : Tumhari awaaz kuch unmindful lag raha hai. Kya tumhe uss gawar Arjun ne insult kiya he?
Riya : Nehi nehi Sir aisa kuch bhi nehi hai.
Rathod : Accha jaldi aa jao.
Riya daur ke Rathod ke chamber pahunchti hai.
Rathod : Kya bola ussne?
Riya : Unhone yeh file di.
Rathod who file leta hai aur dekhna suru karta hai.
Rathod : Pata tha apni file hi bhejega. Zaroor kaha hoga na uski plan hi better hai. Ayr iss par hi who kam karega?
Riya : Nehi nehi sir unhone aisa kuch bhi nehi kaha. Bohot hi accha behaviour kiya aur humara file dekhenge yeh kaha. Unhone yeh file aapko dekhne ke liye diya hai. Who bohot hi aache hai Sir. Bilkul bhi waisa nehi jaise hum sochte the.
Rathod ; Accha? Lagta hai kuch zada hi pravavit ho gayi ho haan?
Riya sharm se apni aankhen zukha deti hai. Fir who wanha se chali jati hai.
In Arjun's office...........
Arjun aur Sakshi chamber mein the.
Arjun : Rathod ka plan kafi accha hai. Dimag hai uske paas.
Sakshi : Humare plan se bhi aacha?
Arjun : Aisa maine kab kaha? Dono plan e saath mould bhi toh kiya jaa sakta hai.
Sakshi : Aur who Riya? Aakar bohot hi natak aur sincrete ki hogi na?
Arjun : Nehi toh. Who toh ek innocent sweet si ladki hai. Pata nehi kaise Rathod ki assistant ban gayi.
Aur fir Arjun riya ke bare mein sochne lagti hai. Sakshi gusse se Arjun ko dekti hai.
Usse bilkul bhi pasand nehi aaya ki Arjun Riya ka praise kiya.
Sakshi : Sir?
Arjun : haan.... Haan/
Sakshi : Toh ab hum kya karenge Sir?
Arjun : Kal Rathod ki office jakar usse baat karunga. Riya ko phone karke bata dena.
Sakshi bohot hi gussa ho jati hai aur nikal jati hai par Arjun yeh notice nehi karta. Sakshi Riya ko phone lagati hai........
Riya : Hello.
Sakshi : Hello Riya..Mein Sakshi
Riya : Sakshi...Haan kaho.
Sakshi : Kaal Arjun Sir tumahre office aayenge..
Riya : Saach? Aa... I mean kyun?
Sakshi : Mein nehi janti..
She cuts the phone.
Par abhi Riya ke paas gusse hone ka bhi waqt nehi tha. Who daur ke Rathod ke pass jati hai aur muskurate hue kaheti hai.....
Riya : Sir sir kai Mr. Arjun aane wale hain....
Rathod : Toh tum itni khush kyun ho.
Riya : Nehi aisa kuch bhi nehi.
Rathod : Mujhe tumhari iraade kuch thik nehi lag raha hai. Kya yeh job chodke Arjun ki assistant banne ja rahi ho?
Riya : Aisa toh mein sapne mein bhi nehi soch sakti or agar soch bhi liya toh who mujhe kyun rakgenge. Unke pass toh assistant haina.
Yeh bolke who fir hanse ne lagti hai aur daur ke chalet jati hai.
Rathod bhi hansta hai aur keheta hai "pagal Ladki".
YOU ARE READING
Ishq Hai Woh Ehsaas
FanfictionA FanFic based on the characters of the serial Har Yug Mein Ayega Ek Arjun.. It is mainly based on romance of Arjun and Riya.