Chapter Four

561 22 2
                                    

Riya usdin jaldi jaldi tayar hokar office aati hai. Woh pura samay sirf Arjun ke aanke ka intezar karti hai. Rathod sochta hai ki aakhir aaj Arjun kya bolne wala hai. Sach mein usko bhi Arjun ka plan aacha laga par isse uska ghamand aur bad jayega,

Wanha Sakshi bhi Arjun ke saath aane ki zidd karti hai par Arjun uska ek bhi nehi suntan. Akele hi nikal jata hai. Arjun ek aacha white shirt aur balck trousers pehena tha taki usse fomal lage.Yanha par Riya baithe baithe sirf Arjun ke bare mein hi soch rahi thi ki who kya pehenke aayega., kaisa lagega dekhne mein, usdin se bhi zada sundar yea nehi.

Arjun aapna car lekar nikal jata hai. Puri raasta who yeh sochta hai ki kya baatein bolega rathod Jhagra karega? Sakshi toh apni office pe baithe baithe gumraha rahi thi ki Arjun sir ussse nehi lekar gaye aur unhe Riya bhi pasand hai.Pata nehi Riya ne kya jaadu karke rakha hai. Agar wanha jakar Riya ne aur kuch jaadu kiya toh kya sir usse hi aapna secretary hi bana denge usse hatakar? Yeh soch usko aur bhi zada gussa dila deta hai.

Yanha par Arjun office ke andar aa raha tha aur tabhi riya daur ke bahar jar aha tha office garden se arjun ke liye phool lene. Actually who aaj Arjun ko phholon se greet karma chahta tha. Issiliye perfecet phool ke khonj pe who bahar aayi thi. Aur tabhi dono mein hota hai ek zor ka clash aur suppot ke liye Riya Arjun ki Shirt pakar leti hai. Fir who aankh utha ke dekhti hai ki Arjun hai toh ghabra jati hai aur fir kuch der tak who ek dono ko dekhne lagte hain.

Backgroun Music...( Aasmaan tera mera hua
Khwaab ki tarah dhuaan dhuaan
Aasmaan tera mera hua
Saans ki tarah ruaan ruaan)

Fir dono chura lete hai aur Arjun ko bohot gussa aa jata hai.( Saiyaara main saiyaara, Saiyaara tu saiyaara
Sitaaron ke jahaan mein milenge abb yaara)

Arjun : Dekhke nehi chal sakti kya tum?

Itni karwi awaaz se Riya hurt ho jati hai. Usse yeh umeed Arjun se nehi tha.

Riya : Aap bhi toh dekhke chal sakte the.

Arjun : Bhag ke toh tum aar rahi thi wanha se.

Riya : Toh aap toh aandhe nehi hai right?

Arjun : Tumse toh baatein karma bekar hai.

Yeh kehekar who siddha chalne lagta hai. Riya itni zada gussa ho jati hai ki jaldi jaldi Arjun kea age nikal jati hain aur Arjun usse dekhta reheta hai.

Ishq Hai Woh EhsaasWhere stories live. Discover now