Part 7

Karan was shown in his room...tears were brimming from his eyes....

"Preeta : bolo mai jhuth bol rhi hun...bolo na....maine yhi sach kaha tha shruti di se.....(with tears) jisee woh seh nhi paayi....aur unhone jaan de di khud ....

Karan : nooo....yeh jhuth h....(grabbed her arm) jhuth h yeh preeta....tell me yeh jhuth h....

Preeta : jhuth....thik h karan luthra....aapko us din saboot chahiye the na....mai aapko ek sach btati hun...shrishty ki jaan gyi h meri wajah se....haan...jaante hn kyun...kyunki meri behn ne suicide nhi...uska murder hua tha....jaante hn kyun hua....kyunki....woh khud ko bachane ki nhi ..mujhe bachane ki koshish kr rhi thi...us haalat mein bhi....us haalat mein bhi...(pushed karan with angrily and tears)"

He close his ears and closing his eyes tightly tearfully....

"karan sir.... aree dekho na di ko fir mujhe daat rhi hn" karan stumble backwards feeling grip around his arms...he looks back at shrishty...

Karan : shrishty....(he was about to held her cheek)

"mere karan sir jaisa koi nhi h di....kitne handsome hn....aur kya cricket khelte hn....kyun karan sir" karan looked at their blurr reflection..

"yeh teri di nhi samjhti....isee toh woh prithvi pasand h...daadi waala bakra....preeta arora mai kaise lgta hu tumhe"

"gadhe ki  punch" 

"di aapki aankhein sach mein khrab hn" hug karan from back " karan sir...meri di an satak gyi hn choro inhe"

"chor hi toh nhi sakta" winks at preeta... she open her mouth....karan shrishty chuckles

Karan sits on bed with jerk....he covers his face tearfully...Preeta walks inside the room and look at him...she gaze at him with moist eyes....she walks to him ....she was about to keep her hand over his shoulder....but fisted her hand...She started to leave...but karan hug her resting his face over her stomach....Preeta stood still.... Karan raise his head  and look at her....

Karan (angrily) : did he..(Cups her face) did he do something to u haan?

Preeta : kyun janna h tumhe haan? ohh isliye janna h...taki tum sure ho sako ki i pure for you or not..(karan shook his head) ki tumhare alawa kisine mujhe aaj tk touch kiya h....taki tumhe aage chal kr koi dikkat nhi ho...hai na isliye janna chahte ho....

Karan : nhi preeta....mai....(preeta jerked his hands interrupting him)

Preeta : usne mujhe yhan chua...(touch her waist) yhan chua (point towards her neck) usne mujhe yhan (touch her lips with trembling hands) usne mujhe peeche...(karan close his eyes with tears) he was doing that for days....(karan look at her) pr usne mere saath woh nhi kiya jo...usne shrishty ke saath kiya.....he molested my sister infront of me...(shouts tearfully) he killed my sister infront of me.....kyunki maine usee apne jism ke saath khelne nhi diya...(preeta wiped her tears) toh ab btao karan luthra....ab toh tumhe ek aur reason mil gya mujhe chorne ka....aur kaafi bda reason hai na.....chor do....uh will be happy...kyunki preeta kaatil h tumhare liye...preeta ab pavitra bhi nhi rhi...daag lga h mujh pr....

Karan : preeta....(preeta was about to speak...but heard footsteps...shiver ran down her spine)

She fisted her hands looking towards door...Karan followed her gaze....he cups her face and leaned towards her.....hiding her face....

Avinash : karan...(he stopped at doorstep) ohh i m sorry...mai baad mein aata hun....(he chuckles slightly and leave from there)

Preeta clutch on karan's shoulder and breaths heavily gazing at him with moist eyes...Karan rests his head against her....