CHAPTER IV: CHUP CHUP KEH MILNA

105 14 1
                                    

At night, at that place only, 

Haseena: Ap hardin kyu arahe ha humse milne ?

Anubhav: Hum apse milne thodi hum toh yaha bethne arahe ha ap yaha ha toh isme hum kya karein (teasingly) 

Haseena: Aisi baat ha toh hum ja rahe ha 

Anubhav: held her hand as she got up to leave. Haseena ji hum apse hi mline aate ha hume accha lagta ha 

Haseena: Anu ji toh ap humare ghar chaliye na hum apko humare gaaye dekhayenge.... 

Anubhav: Chalege Haseena ji lekin abhi nahi phir kabhi ....

Haseena: KAbhi ap hume date bata dijiye (cutely)

Anubhav: Ap aise maat kriye hum apne apko rokh nahi payege 

Haseena: Kis cheez seh rokh nahi payege (a bit scared)

Anubhav: Apse aur mohhabat karne sehh Haseena ji hum apse mohabat karne lageee ha shayad ap abhi humse darr gai lekin hum aisa kuch nahi karege shaadi keh phele hum wada karte ha 

Haseena: Ap humse mohabat karte ha ?

Anubhav: Ji kahi gunna zyada karte ha ............

Haseena: Dekhiye ANU ji shayad ap humse dosti karliye ha isiliye apko aisa lag raha lekin yeh mohabat nahi ho sakti ha ap bade ghar seh ha apke phenawat sehh lag raha ha aur hum ek bina maa papa keh beti ha ap humse mohhabat maat kariyye kahi ap humari wajah seh apne ghar seh door hogaye toh .............

Anubhav: Toh ap yeh soch rahi ha dekhiye hum apke liye puri duniya koh chod sakte ha aur humare gharwale kabhi naa nahi kahege ............ Kya ap humse prem karti ha ? 

Haseena: Humme nahi pata ................... and (seh left from that place)

it was been since 2-3 months they were meeting like this and then now this lets see what will happen 

Aurthor pov: Yahi Prem ha. Apko nahi pata lekin dheere dheere apka rooh unse joodh jata ha apko pata bhi nahi chalega lekin apko unki adat hojayegi. 

Yours truly,

Kiku 


RANA SAWhere stories live. Discover now