Anubhav: Ap abhi chal rahi ha humare saath.......
Haseena: Nahi Anubhav yeh sahi nahi rahega agar apko ya Aarvi koh kuch hogaya toh hum.....
Anubhav: Kuch nahi hoga and lemme say to the world that Anubhav Singh has got back his lifeline
Aarvi(still her eyes covered):Ap kuch bhul rahe ha .Both looked at her and Anubhav removed his hands from her eyes...
Anubhav(bending to Aarvi): So Miss Lil figure you are officially Aarvi Anubhav SIngh , okay and please I hope you won't call me Mafia ....
Haseena: Mafia ? Anubhav apne kuch aisa kiya tha kya ? (narrowing her eyes)
Anubhav and Aarvi (both worrying): No No kuch nahi hoya tha haa na Aarvi (Anubhav asked) Aarvi haan haan Mumma
Anubhav: Agar inhe pata chala na toh yeh hume ( in mind)
Anubhav: Haseena hum humesha keh liye India chod rahe ha......
Haseena: Ap itna kuch fir mat kariye please fir sab repeat hoga ap chodijiye humme (with tears)
Anubhav: Ap kya humesha chodne ki baat karti rehti ha hum nahi chod skte ha apko aur humara bussiness ha we will shift to London waha peh we will be safe from that Riya Agar ap ka kasam nahi hota na toh hum unko kabka (haseena kept hand in his mouth)
Aarvi: Huhhh Mr. Dad Mafia
Both looked at her
Anubhav started to chase her around the house trying to hold her there laughter and giggles running all across the house.
Haseena(in mind): kanha ji apne wapas humara saathi toh deh diya ha lekin kya hum reh payenge saath hum humesha juuda hone keh liye hi banne ha
Anubhav: Lekin milna toh ha na (holding Aarvi in his arms coming towards her) Hum alag hosakte ha kismat keh wajah seh lekin humara milne likha huya ha Rani sa....
Haseena: Rana sa hum apse kafi prem karte ha (side hugged him)
Anubhav: Rani sa hum bhi apse atyant prem karte ha
Aarvi (in between them): Aur hum Rani sa aur Mr,Dad Mafi... sorry Rana sa seh prem karte ha...
They had a good family hug...
ANUBHAV: CHALIYE AP DONO HUMARE SAATH ABHI HUMARE GHAR JA RAHE HA AUR PHIR EK HAFTER MEIN APKA PASSPORT AUR VISA HOJAYEGA AUR HUM CHALEJAYEGE YAHA SEHHH
THE TRIO LEFT THE HOUSE.... WITH A PROMISE OF TOGETHERNESS AND UNCERTAIN FUTURE WHICH THEY WANT TO BE CERTAIN.
AT HIS PENTHOUSE,
HASEENA: AP ABHI KYA KAROOBAR KAR RAHE HA RANA SA ?
ANUBHAV: HUMARE HOTELS HA "THE HAVAN" HUM WOH RUN KAR RAHE HA
AARVI: HAVAN APKA HA (SHOCKED) Hum laga tha ap Mafia ha ?
Anubhav: Ap aaj humme bol hi dijiye apko kyu aisa lag raha tha
Aarvi: Wohh Mumma neh bola tha ki papa acche ha humme kabhi chod nahi sakhte toh humne sicha shayad papa burre honge mafia honge isiliye mumma chahti thi ki hum apke jaise mafia nahi banne soo .........
Anubhav: Apka imagination kafi strong ha(smiling)
Haseena: Yeh sab Wattpad peh stories padh keh hoya ha
Aarvi: Par hume batayege yeh rana sa aur rani sa ka kya matlab ha Dictionary mein bhi nahi ha yeh ? (searching her min dictionery)
Anubhav: Hum Rana sa ha yani Maharj King of Pratapgarh before independence we were ruler of that Kingdom and humme waha seh inheritence mein abhi yeh post mila ha As The KING and my WIfe would be queen right (Aarvi nodded) toh woh ha Rani sa yani Queen of Pratapgarh...
Aarvi: Toh hum kya ha ??
Anubhav: Ap princess ha humari sorry sherni ha ap humari
Late at night,
Haseena: Anubhav Aarvi koh ap side mein sula dijiye ?
Anubhav: Ohhh someone is getting naughty ? Ap bole toh hum
Haseena: Wohh haath paar maregi na tab pata chalega apko (haseena opend the drawer next to her and found a gun she panicked) Yeh yeh kya ha Anubhav ap isse ?
Anubhav: Yeh humare safety keh liye ha (a bit fast) hum bussiness mein bohot dushman hote ha na tohh
Haseena: Toh ap gun carry karenge
Anubhav: Chodiye inhe aur ap humari baahon mein aaiye itne saalo baad (he hugged her taking the gun and again keeping it in the right drawer)
Yours truly,
Kiku.
YOU ARE READING
RANA SA
RomanceIt is based on your beloved Anuseena. Peep in to know more. AM ANUBHAV FAN so bear me if i write more about him.