A blast occured.....
After a while......
AT HOSPITAl,
Anubhav gained conscious,
Anubhav: Hum yaha peh kaise aur
Arundeep SIngh: Apki gadi blast hogai thi Anubhav aur kuch logo neh apko yaha laya ha
Sarwanshi(crying): Yeh apne kya karliya ha khudko ANubhav itni sari chootein aur yeh .......
Anubhav(just jumped from his bed and stoof up): Aarvi aur Haseena wohh kaha ha Papa humari beti humari ............. jaan woh dono kaha ha woh thikk toh ha na
Arundeep and Sarwanshi were silent,
Dr: Woh dono jal gaye ha Rana sa unki laash abh......
Anubhav(sat with a thud),
All flashbacks started to run in background............
// Haseena: Humme bhi ap pasand ha Anubhav Anubhav: Humme ap pasand nahi humm apse prem ha.....//
// Haseena: Yeh humari pasandita jagah ha ap kyu aate ha ANubhav: Apse milen (in flow flow) ahhhh humara matlab yaha bethne //
// Haseena: ANubhav (tensed) Anubhav: Kya hoya ? AP aise Haseena: Hum maa papa banne wale ha///////
Aarvi calling him papa , he holding her for first time he laughter , echoes in his ears . He again became unconscious
On the other hand,
At a village,
Haseena: Dr Aarvi koh kya hoya ha wohhh aise pechan nahi rahi ha kyu ?
Dr: Unhe shock laga ha blast keh karan
(PS: Its my imaginary scene no medical relevance its present here and if its stupid, Please bear it I am from NON-Medical background )
Haseena: ABhi huma kya karen wohh humme bhi nahi pechan rahi ha humari bacchi ha woh dr ? Hum aise kaise usse ..............
DR: Ap chinta maat kariye Abhi bus 3 saal ki hi ha na wohhh ap unhe dhree dherre sabh samjha dena ?
Haseena: Hum thoda bahar seeh aate ha Ap please iska khayal rakhiyega .........
DR: Ji
Haseena was going to RAJMAHAL but she saw the news,
News: Pratapgarh keh Rana SA Anubhav Singh aur unki Patni , Beti teno peh jaan leva humla hoya tha...Jiske karan Anubhav Singh abhi hospital mein ha Aur Rani sa aur unki beti Aarvi iss dunia mein nahi ha .............
Haseena(mind):..................................................................
7 years later on,
At a Penthouse,
Anubhav: Wohh deal hogai ha ?
Another person: Yes sir its done and
Anubhav: And what ?
That person: Sir Mr.Roy has a offer ? (his expressions changed)
Anubhav: What's the offer Sanjay ? (looking at him)
Sanjay: He has sent proposal of your marriage You and his daughter Shweta
Anubhav: Am not (before he could speak,.......
Sanjay: Anubhav I have informed him but Anuhav tu kabh tak akela rahega 5 saal hogaye ha you deserve a better life .........
Anubhav: But not without Haseena or my Aarvi..... I am alive by body not by soul mein bhi usse din margaya tha aaj bus meinn apni zimmedariyon keh wajah seh jeeh raha hoon warna maine khudko kabka khatam kardiya hota ..........
Sanjay kept a hand in his shoulders: Rana sa Iske peeche bhi Niyati ka kuch khel hoga
Anubhav: Sanjay you can leave ...........
(he left)
Anubhav(looked at the photo in his wallet): Humne Riya kohh bus apke khatir choda tha Sunshine Wohhh Maa banne wali thi bus isiliye warna usse hum kabka maar diye hote .......... Ussss inssan neh humraa sabkuch chin liya humara ghar humari Sunshine , Aarvi meri jaan sabkuch kisliye paiso keh liye ? huhhhhhh Humse agar kehthi bhi toh hum apna sab kuch Rajdeep keh naam kardete ........ Kher chodiye hum kal baat karte ha apse jaan (he kissed the photo)
Aurthor's POV: Niyati ka khel bhi ajeeb hota ha kyu ha na ? EK HASTA KHELTA PARIWAR BARBAD KARDIYA USNE ............ Lekin saach kaheye joh bhi hota ha uske peeche kuch accha hota zarror ha aur agar accha na ho toh wehh aanth nahi hota ha .............
Yours truly,
Kiku.
YOU ARE READING
RANA SA
RomanceIt is based on your beloved Anuseena. Peep in to know more. AM ANUBHAV FAN so bear me if i write more about him.