6

259 23 1
                                    


So let's start .......

Haseena apne cabin main hoti hain aur tabhi ks cabin main enter hoti hain .......

Ks : jai hind madam sir .......
Hm : Jai hind ks boliye ........
Ks : ms yeh file par sign chahiye......
Hm : ji dijiye .......

Ks usko file deti hain aur hm file par sign karti hain aur ks ko vapas de deti hain

Hm : ks pushpa ji kanpur pohoch gai.....
Ks : ji abhi phone aaya tha pohoch gaye ....
Hm : aapke pati dev bhi nahi honge na ......
Ks : haa naa.....(sadly)
Hm : aaj hi toh gaye abhi se yaad aane lagi kya baat hain .......(teasing)
Ks : nahi nahi ... Woh hum ...toh
Hm : koi baat nahi aap Akeli rhene se acha hain hamare ghar aa jaiye waise bhi ammi khala ke yaha gai hain if you don't mind.....
Ks : kaisi baat kar Rahi hain bhabhi .... Hum aa jayenge.....
Hm : thik toh aaj do dost mil kar party karenge.....(laugh)
Ks : ji jarur karenge (laugh)
Hm : thik hain abhi jaiye aur sham ko sath hi chalenge....
Ks : jii...aur

Utne main hi haseena ji ke anu ka call aa jata hain aur ks haseena ko teasing wala look deti hain .....

Ks : aa gaya ghayal aashiq ka call (teasing)
Hm : woh koi kaam hoga ......
Ks : haa haa kijiye baat apne aashiq se hum toh chale baba (left)
Hm : yeh nahi sudhrengi.....(hm call uthati hain)

On call ......

Hm : jai hind sirrrrr....(teasing)
As : jai hind hj
Hm : kya baat hain sirrrr koi kaam tha ....
As : q hum aise hi call nahi kar sakte hamari jaan ko .....
Hm : sirrrr woh kya hain na aapki Jaan abhi jara vyast hain .....
As : achaa ji ....
Hm : haan ji.....
As : hmm hum woh keh rahe the ki ...
Hm : hello... Anu.....aapki aavaj nahi aa rahi hain .... hello.....

Call achanak cut ho jata hain ..........

Hm : lo kaam toh rheta hi abhi network ko bhi problem ho gai hamare romance se ....

In DSP CABIN........

As : hello.... hello.(call cut jata hain) network ko bhi abhi Jana tha ek toh baat karne ka waqt nahi milta aur jab milta hain tab network aur kaam aa jata hain ....... Kya kare ab ..... Aaj jaan ke Ghar jaate hain .... surprise dete hain aur thoda Samay bhi vyatit kar lenge......(countinue to work)

In evening........

Hm house

ks aur hm kitchen main khana bana rahe hote hain tabhi ks bolti hain......

Ks : bhabhi ....
Hm : ji.....(blushing and smiling)
Ks : ek baat kahe .....
Hm : boliye na ......
Ks : pehele na hume bilkul manjur nahi tha ki aap hamari bhabhi Bane
Hm : aur aisa kyun.....
Ks : aapko toh pata hain hamare bich kitni ladai hoti thi isiliye lekin baad main hume mehsoos hua ki aapse behtar hamare anu bhaiya ke liye koi nahi hain....
Hm : achaaa aur aapko Aisa kyun lagta hain ki hum anu..bhav ke liye best hain....
Ks : kyun ki bhaiya ko pyar jaisi chijon main bharosa hi nahi tha chacha ji ke Shahid hone ke baad toh woh hasna mano bhul gaye the agar woh haste toh humare liye ya Chachi ji ke liye Lekin aapne unhe badal Diya hume hamare pehele Wale bhaiya mil gaye hain....
Hm : hmmm aisa hi hain toh hum jyada lucky hain kyunki anubhav jaise life partner hume mile Jo humse itna pyar karte hain .... Hamari ammi se itna pyar karte hain.....
Ks : baat toh sahi hain aap bhi toh Chachi ji se utna hi pyar karti hain jitna ki ammi se aur anu bhaiya se .....
Hm : haa...
Ks : lekin sach bhabhi aapne hamare bhaiya ko ghayal aashiq bana diya hain (laugh)
Hm : kya aap bhi (blushing)

Utne main hi door ki bell bajti hain hm darvaja kholne jaati hain aur ks kitchen main hoti hain hm darvaja kholte hi shocked ho jati hain

Hm : anu .....
As : hi jaanu.....
Hm : anu aap yaha kya kar rahe hain ....
As : wapas jayen...
Hm : arey nahi woh ....

ANUSEENA : short story Where stories live. Discover now