Monami room
Monami is Sitting in her room and talking with sweeta maa , sooraj papa
and her friends comes and sit comfortably in her room.
after few mins she cuts the call and start watching phone.
Neil - Monu yeh kya kar rahi hai
Sid - haan bro yeh kya tha.
Monu - kya kya tha.
Koel - Tujhe pata hai hum log kis baare mein baat kar rahe hai phir bhi puch rahi hai.
Monu - nahi mujhe nahi pata main koi mind reader toh hu nahi jo mujhe pata hoga . ( speaks by looking at the phone)
Rohan - thik hai tujhe nahi pata na toh hum log bata dete hai kam se kam apne bhaiya se to mil liya hota.
Sona - haan monu isme un log ki kya galti hai . Unhone toh tujhe kuch bhi nahi bola tha na , aur kisi aur ka gussa upar kyu nikal rahi hai.
Monu - Tum logo ke paas aur topic nahi hai kya baat karne ko ki yehi ek topic mila hai.
Neil - topic hai bhaut topic hai baat karne ko, lekin unse baat toh kar le na abhi mat kar lekin baad mein kar lena bhaiya hai woh tere Monu.
Monu - Right bhaiya hai jinhone 5 salon mein mujhe pucha tak nahi, yeh bhi nahi pucha ki main jinda hu yha mar gayi. Unsab ko sirf aur sirf us wakt Akariti dikhi mein nahi dikhi aur tum log bolte ho ki mein baat karun kya baat karun mein kuch bacha bhi hai baat karne ko. (tears fell from her eyes and from everyone eyes)
Koi kuch bhi nahi bolta hai.
Monu - bolo tum log aab chup kyu ho waise toh bada side le rahe the Mahajan's ki ab kya hua.
Sid ( bends his knees and sits in front of her and holds her both hands then speaks). Monu ho sakta hai na ki usdin unsabka tere pe dhyan hi nahi gaya iske peeche kuch wajha ho sakti hai.
Monu - kya wajha ho sakti hai tu khud hi mujhe bata Dr. Mahajan ko unko unki ek beti dikhi dusari nahi dekhi. Kya main unki beti nahi thi? bol ab chup kyu hai koi jawaab nahi hai na tera pass .
Koel - toh kya tu unse kabhi bhi baat nahi karegi haan.
Monu - aisa nahi hai baat karugi but personally nahi karungi
Neil - tu unse jada din tak gussa nahi rah payegi dekhna.
Monu - tumhe jada pata hai.
Neil - haan tum kab kya sochti ho kya chahti ho kya karne wali hoti ho sab pata hota hai mujhe. Tumhe hi nahi balki in logo ko bhi utna hi jaanta hu . 5 saalon se janta hu tumhe itna toh pata hoga hi na.
Neil - aur mujhe yeh bhi pata hai meri jaan tu unse baat karna chahti hai , kas ke hug karna chahti ho hai na ( she nodded her head cutely) toh baat kar lo na.
Monu - nahi karungi jo kuch bhi hua itne saalon se mein kaise bhul jau
Sid - bro tu ab zid kar rahi hai, are mera soch Aditya bro toh mujhe maar hi dalenge
Monu ( she gets up and goes near sid and puts her one hand on sid face and she smile little and says) - tu mat chinta kar mere hote tujhe kuch nahi hoga or yeh log bhi toh hai just forget everything.
and suddenly some voice comes and everyone looks to door
Rohan - main jaake check kar tha hu (and he went see no one is thier). are yha pe koi bhi nahi or yeh vass girha hai.
Sona - syaad hawa ke baaje se.
All nodded
( aap jaante ho wha pe kon tha toh agar nahi toh pata chal jahiga)
YOU ARE READING
Meherbaan
Fanfictionkartavy saas var balidaan, desh ke kaatik, desh ke naam. desh ki mitti srakhon par , desh se hai aapni pechaan. Jai hind yeh story ek family ek upar hai yeh story true love ke uper hai Monami apni family se dur ho jati hai or karan use aapni famil...