chapter 12

94 6 0
                                    

Batra sir - soo agents jaisa aap log , jante hai ki abhi two weeks pahle , Jo cm sir ko maare ki koshish ,aur blast hua hai usme 200 se jada log maare gye hai.

Col Uday - to aplogo ko mil kar uss mastermind ko dhundna hai...wo ek bhaut hi khatarnaak terorist hai , wo kon hai kya naam hai ,kaisa dikhta hai kisi ko bhii kuch bhi nhii pata.

Karan - to sir ham log use dhundenge kaise kuch to information hogi na uski.

Cm - no sirf itna pata hai wo abhi bhii India me hi hai.

Batra sir - aur ye pata chala hai cm ki speech me uski ek saathi reporter ban kar ke aayi thi ,aur wo sab usne hi kiya tha.

Monami - koi CCTV footage to hogi na us din ki.

Col uday - hnn hai ,ye rahi wo ladki jo reports ke saath aayi entry karte wakt signature bhii kiya but wo baki sab reporters ke saath nhii baithi.

Aryan - but iss ladki ka face to dikhai hi nhii de rha hai , ab kaise dhundenge , koi aur videos ya pic nhii hai.

Batra sir - nhii sirf itni hi information mili hai, isiliye ham log chahte hai ki ye mission tum sab saath me karo...they nodded.

Neil - iski kisi ne to help ki hi hogi na andar tak aane me.

Param - right itni security ke bawjud ek terorist andar kaise aa skti hai , kisi ne to iski help jarur hi ki hogi.

Akariti - I think koi officer's ho jisne help ki ho.( everyone starts looking at her ), kya aise kya dekh rhe ho may be ho skta hai.

Monami - point hai phli baar dimaag wali baat ki hai tumne , all chuckled..( She is about to say something when Monami speaks) , Wo video ek baar phir on karna to sid.

Sid - but bro kis liye faltu ka time waste ,( she glared)karta hu karta hu.

Monami - ruk ruk ruk ruk, forward kar . wo dekho uss ladki ke neck par tattoo.

Rohan - iska matlab ham ko iss tattoo wali ladki ko pakadna hai , wo mil gyi to sab clear ho jayega apne aap

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Rohan - iska matlab ham ko iss tattoo wali ladki ko pakadna hai , wo mil gyi to sab clear ho jayega apne aap.

Sanju - itna aasan na hogo ise pakadna.

Aditya - aur itna mushkil bhii nhii hai , (all confused) wo dekho car ka number bhii show kar rha hai , iss gadi wale ko pakadte hai...kuch na kuch to information mil hi jayegi.

Monami - wo kisi na kisi reports ki friend ban kar jarur aayi hogi.

Faizi - aur tum itni sure kaise ho.

Monami - jahir si baat hai na usko entry lene ke liye kisi bhii reports ki help chahiye hongi , because use pata hai jab tak wo kisi ko apna friend nhii banayegi wo entry nhii le sakti.

Karan - aur isliye usne friend banaya hoga , aur usko manipulate kiya hoga information nikalwai hogi...phir uske saath wo andar aayi.

Koel - aur dono log ek hi gaadi se aaye bhii honge.

MeherbaanWhere stories live. Discover now